युवराज सिंह बने पिता, पत्नी हेजल...

युवराज सिंह बने पिता, पत्नी हेजल किच ने दिया बेबी बॉय को जन्म(Yuvraj Singh-Hazel Keech welcome their first child, Couple Blessed With Baby Boy)

टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑल राउंडर युवराज सिंह के घर शादी की 5 सालों बाद के किलकारी गूंजी है. उनकी वाइफ हेजल कीच ने बेटे को जन्म दिया है. सेलिब्रिटी कपल ने सोशल मीडिया पर ये ख़ुशखबरी शेयर है. युवी ने अपने पोस्ट में भगवान का शुक्रिया अदा किया है. साथ ही उन्होंने अपने फैंस से प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने की गुजारिश की है.

युवराज सिंह ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हमारे सभी फैंस, परिवार और दोस्तों, हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि भगवान ने हमें बेवी ब्वॉय का आशीर्वाद दिया है. हम भगवान को इस तोहफे के लिए शुक्रिया अदा करते हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाएगा.’ युवराज की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यही मैसेज शेयर किया है.

युवराज का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. फैंस, क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स लगातार कपल को बधाइयां दे रहे हैं. युवराज सिंह के इस पोस्ट पर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा, इरफान पठान, मुनाफ पटेल, वीवीएस लक्ष्मण, सौरव गांगुली, साइना नेहवाल, पीयूष चावला समेत कई लोगों ने कमेंट करते हुए शुभकामनाएं दी हैं. इसके अलावा अभिषेक बच्चन, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, बिपाशा बसु, रवीना टन्डन सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी कपल को बधाई दी है.

बता दें कि युवराज सिंह की शादी को पांच साल से भी ज्यादा समय हो चुका है. काफी टाइम तक एक दूसरे को डेट करने के बाद युवराज और हेजल कीच ने 12 नवंबर 2015 को सगाई की थी. इसके एक साल बाद दोनों 30 नवंबर 2016 को शादी के बंधन में बंध गए थे. युवराज ने 10 जून 2019 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी.

×