Entertainment

बेटी को लिपस्टिक लगाने पर बुरी तरह ट्रोल हुई माही विज, अब जय भानुशाली ने दिया ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब, बोले- हर बेटी अपनी मां को फॉलो करती है (Jay Bhanushali reacts to wife Mahhi Vij getting trolled for making Tara wear lipstick, Says- Every daughter idolises her mom)

बेटी को लिपस्टिक लगाने पर बुरी तरह ट्रोल हुई माही विज, अब जय भानुशाली ने दिया ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब, बोले- हर बेटी अपनी मां को फॉलो करती है (Jay Bhanushali reacts to wife Mahhi Vij getting trolled for making Tara wear lipstick, Says- Every daughter idolises her mom)
जय भानुशाली (Jai Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों की बेटी तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) भी फेमस स्टार किड्स में से एक है. तीन साल की तारा अपनी क्यूटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फैंस को उनके क्यूट वीडियोज और तस्वीरें खूब पसंद आती हैं, लेकिन पिछले दिनों तारा को मेकअप करने की वजह से खूब ट्रोल होना पड़ा और माही विज को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब खरी खोटी (Mahhi Vij trolled) सुनाई गई, जिस पर अब जय भानुशाली ने रिएक्ट (Jay Bhanushali reacts to trolls) किया है और ट्रोलर्स को जमकर खरी खोटी सुनाई है.

दरअसल पिछले दिनों माही विज, भारती सिंह के बेटे गोला के बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं, जिसमें उनकी बेटी तारा आई लाइनर और रेड लिपस्टिक लगाए नज़र आई थीं. इस दौरान माही विज और तारा ने पैपराजी से भी इंटरेक्ट किया था, जिसके वीडियोज़ सोशल मीडिया पर खूब छाए रहे, वहीं दूसरी तरफ नेटीजन्स ने इतनी छोटी सी बच्ची को लाइनर और लिपस्टिक लगाने को लेकर माही विज को ट्रोल (Mahhi Vij trolled) करना शुरू कर दिया और माही विज को खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी. अब जय भानुशाली अपनी पत्नी के सपोर्ट में सामने आए हैं और ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया है.

जय भानुशाली ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है. जय ने कहा, “हम सभी जानते हैं कि लड़कियों को मेकअप कितना पसंद है. हर बेटी अपनी मां को फॉलो करती है. अगर मां लिपस्टिक लगाती है तो बेटी भी उसी तरह लिपस्टिक लगाती है. हम पूरी कोशिश करते हैं कि तारा मेकअप न लगाए. लेकिन कभी-कभी वीकेंड्स पर तारा स्कूल नहीं जाती है तो हम उसे मेकअप करने देते हैं. मंडे से फ्राइडे इस उसे स्कूल के बनाए सारे रूल्स फॉलो करने पड़ते हैं. मुझे लगता है कि कभी-कभी मेकअप करने में कुछ बुरा नहीं है. ये ठीक है.”

नेगेटिव कमेंट्स पर रिएक्शन देते हुए जय ने कहा, “अगर किसी को सजेशन देना है तो शांति से दीजिए. हम इसे सुनेंगे, क्योंकि हम जानते हैं कि उन्हें भी तारा की परवाह है. लेकिन जब वे बदतमीज हो जाते हैं तो मैं भी उन्हें वैसे ही रिप्लाई करता हूं. अगर भारत में 2.5 जीबी फ्री है तो इसका मतलब ये नहीं है की आप दूसरों के बारे में गलत बातें लिखना शुरू कर दें. ऐसे में मुझे उन्हें जवाब देना पड़ता है. हालांकि मेरी फैमिली रिएक्ट करने से रोकती है, लेकिन मैं उन्हें जवाब देता हूं.”

बता दें कि जय भानुशाली और माही विज की शादी को 13 साल हो चुके हैं. साल 2019 में उनके घर तारा ने जन्म लिया. तारा के अलावा जय भानुशाली और माही विज के दो और बच्चे हैं, जिन्हें उन्होंने अडॉप्ट किया था.


Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

व्यंग्य- संबोधन सूचक नया शब्द…  (Satire- Sambodhan Suchak Naya Shabd…)

“अंकल, अपना बैग हटा लीजिए, मुझे बैठना है.”जनाब अंकल शब्द के महात्म से परिचित नहीं…

May 21, 2024

कतरिना कैफ गरोदर ?विकी कौशलसोबतच्या त्या व्हिडिओमुळे रंगल्या चर्चा  (Katrina Kaif Is Pregnant, Her Viral Video From London With Vicky Kaushal Sparks Pregnancy Rumours)

बॉलिवूडच्या प्रेमळ जोडप्यांपैकी एक असलेल्या विकी कौशल आणि कतरिना कैफ यांच्या लग्नाला तिसरे वर्ष पूर्ण…

May 21, 2024
© Merisaheli