Categories: TVEntertainment

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर गुंजने वाली है बच्चे की किलकारी, एक्टर ने खूबसूरत फोटो शेयर कर दी पत्नी श्वेता की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ (Aditya Narayan And Shweta Agarwal To Welcome Their First Child)

सिंगर, एक्टर और होस्ट आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक गुड न्यूज़ शेयर की है. गुड न्यूज़ यह है कि जल्द…

सिंगर, एक्टर और होस्ट आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक गुड न्यूज़ शेयर की है. गुड न्यूज़ यह है कि जल्द ही आदित्य नारायण पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं. बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी दिसंबर 2020 में हुई थी और अब वे जल्द ही अपने पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं.

एक्टर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण और उनकी एक्ट्रेस पत्नी श्वेता अग्रवाल के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. कपल अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं. पिछले कुछ महीनों से ऐसी अफवाहें सुनने में आ रही थीं कि कपल के घर में बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है, लेकिन आदित्य और श्वेता ने इस बारे में सोशल मीडिया पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की थी. लेकिन अब सिंगर और एक्टर ने एक लीडिंग वेबसाइट पर इस गुड न्यूज़ की पुष्टि की और इस खुश खबर की जानकारी दी.

लीडिंग वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू  में आदित्य नारायण ने अपनी ख़ुशी को जाहिर करते हुए बताया, ”मेरी पत्नी श्वेता और मैं हमारी लाइफ के नए चरण में प्रवेश कर रहे हैं. यह बिलकुल असली सपने जैसा लग रहा है. मुझे बच्चे बहुत पसंद है. मुझको बच्चों का बहुत शौक है. मैं पापा बनना चाहता था. और अब तो मेरी पत्नी श्वेता को और भी ज्यादा काम करना है. क्योंकि मैं  भी किसी शरारती बच्चे से कम नहीं हूं. हालिया ही में हमने एक गोल्डन रिट्रीवर डॉग अडॉप्ट किया है. अब हमारा घर हाई-ओकटाइन एनर्जी से भरपूर होने वाला है.

टीवी शो ‘सा रे गा मा। . ‘ को होस्ट करने वाले आदित्य इसे सपने के सच होने जैसा मानते हैं.  आदित्य कहते हैं, ‘आपको यह सुनने में फ़िल्मी लग सकता है. बात 6 अगस्त 2017 की है. तब मेरा 30वां बर्थडे था. तब मेरी और श्वेता की इंगेजमेंट भी नहीं हुई थी. मुझे सपने आया था कि एक नर्सिंग होम में श्वेता हमारे बच्चे को बांहों में लेकर खड़ी है. अब मैं बहुत ही खुश हूँ. मेरा सपना सच होने जा रहा है. बहुत जल्द ही हम अपने फैमिली मेंबर्स के साथ मिलकर गोद भराई की रस्म अदा करने वाले हैं.

और भी पढ़ें: मैं रुकेगा नहीं, अगले साल दूसरा बच्चा…’ भारती सिंह के पति ने कह दिया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग(‘Main rukega nahi, agle saal doosra bachcha…’ Bharti Singh’s Husband’s statement on second child leaves fans shocked)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli