Entertainment

‘इंडियन आइडल’ से आदित्य नारायण की हुई छुट्टी, टीवी का ये हैंडसम हंक करेगा अब सिंगिंग रियलिटी शो को होस्ट (Aditya Narayan will not host ‘Indian Idol 14’, This handsome hunk from tv will be new host of the show)

सोनी टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol 14) का नया सीज़न जल्दी ही शुरू होने जा रहा है और खबरों के अनुसार पिछले काफी समय से शो को होस्ट करनेवाले होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अब शो में नज़र नहीं आयेंगे. उनकी शो से छुट्टी हो चुकी है और नए सीज़न को होस्ट करने के लिए मेकर्स ने टीवी के बेहद पॉपुलर एक्टर को फाइनलाइज भी कर लिया है. आइए जानते हैं कि कौन होंगे ‘इंडियन आइडल 14’ के नए होस्ट और आदित्य नारायण का पत्ता साफ क्यों हुआ.

‘इंडियन आइडल’ के ने सीज़न के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं, लेकिन आदित्य नारायण अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगे और इस सीक्रेट का खुलासा टीवी एक्टर हुसैन (Hussain Kuwajerwala) के लेटेस्ट इंटरव्यू से हुआ जिसमें उन्होंने बताया कि ‘इंडियन आइडल’ के इस सीजन को वो होस्ट करेंगे.

‘कुमकुम एक प्यारा सा बंधन’ फेम हुसैन कुवाजेरवाला पांच सालों के बाद टीवी पर वापसी करने वाले हैं. जल्द ही फैंस को हुसैन एक बार फिर पर्दे पर देखने को मिलेंगे. हाल ही में एक्टर ने खुद कन्फर्म किया कि वो सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 14’ को होस्ट करने जा रहे हैं और अपनी वापसी को लेकर वो बेहद खुश और एक्साइटेड हैं. इसका मतलब साफ है कि उन्होंने पुराने होस्ट आदित्य को रिप्लेस कर दिया है.

हुसैन ने अपने इंटरव्यू में कहा, “मुझे सिंगिंग रियलिटी शो ने ही मुझे पहचान दिलाई है. और फिर इस शो के साथ मेरे किसी भी प्रोजेक्ट की डेट क्लैश नहीं हो रही थी. इसलिए न कहने की कोई वजह ही नहीं थी. मैं 5 साल बाद वापसी कर रहा हूं और अपना बेस्ट देना चाहता हूं.”

पिछले कुछ सालों से इंडियन आइडल शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे थे. लेकिन खुद आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कहा था कि साल 2022 के बाद वे होस्टिंग नहीं करेंगे, क्योंकि वो कुछ नया करना चाहते हैं. लेकिन खबरों के अनुसार आदित्य ‘सा रे गा मा’ के ने सीज़न को होस्ट करेंगे. तो शो में हुसैन की एंट्री की ये वजह है. ‘इंडियन आइडल’ के इस सीजन में जज के तौर पर श्रेया घोषाल, कुमार शानू और विशाल ददलानी नजर आएंगे. शो के ऑडिशन गुवाहाटी, कोलकाता, लखनऊ और चंडीगढ़ के बाद जल्द ही दिल्ली में होंगे.


Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli