Categories: FILMEntertainment

करीना-सैफ़ के दूसरे बेटे के जन्म के साथ ही ट्विटर पर छिड़ी नाम रखने की जंग, किसी ने कहा बाबर, तो कोई बोला ख़िलजी और चंद मिनटों में औरंगज़ेब करने लगा ट्रेंड! (Aurangzeb, Babar Trends On Twitter After Kareena-Saif Welcome Their Second Child)

करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान के घर नन्हा मेहमान आ गया और दूसरा बेबी भी बेटा ही हुआ है, हालाँकि पिछले दिनों ये…

करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान के घर नन्हा मेहमान आ गया और दूसरा बेबी भी बेटा ही हुआ है, हालाँकि पिछले दिनों ये बात काफ़ी वायरल हुई थी कि करीना चाहती हैं कि उनको बेटी हो और ये बात उन्होंने तब कही थी जब तैमूर जन्म लेनेवाला था. लेकिन उन्हें दूसरी संतान बेटा ही हुआ और दोनों स्वस्थ हैं.

लेकिन ये खबर जितनी तेज़ी से फैली उतनी ही तेज़ी से इस बात की भी होड़ लगने लगी कि दूसरे बेटे का नाम आख़िर क्या रखा जाएगा? ग़ौरतलब है कि करीना और सैफ़ ने जब पहले बेटे का नाम तैमूर रखा था तब भी लोगों के वो निशाने पर आ गए थे क्योंकि फैंस का मानना था कि तैमूरलंग एक आक्रमणकारी था और ऐसे में तैमूर नाम रखना लोगों की भावनाओं को आहत करेगा, इस बात के जवाब के लिए रणधीर कपूर खुद आगे आए थे और उन्होंने कहा कि एक छोटे बच्चे के नाम को लेकर नकारतमकता फैलाना सही नहीं.

लेकिन लोग अब भी बाज़ नहीं आ रहे और वो ट्वीट करने लगे कि आख़िर दूसरे बेटे जा नाम क्या होगा? किसी ने कहा बाबर, तो कोई बोला नहीं ख़िलजी सही रहेगा, कोई कह रहा है ऑरंगजेब सबसे सही होगा.

लोग दूसरे बच्चे के नाम को लेकर ना सिर्फ़ अटकलें लगा रहे हैं बल्कि मज़ेदार जोक्स भी बना रहे हैं कि तैमूर को लेकर मीडिया इतना हाइप क्रीएट करते था तो अब इसको लेकर भी वही होगा.

यहां तक कि लोग ये भी कहने लगे कि अब तैमूर की वैल्यू कम हो जाएगी क्योंकि पैरेंट्स से लेकर इमीडिया तक सभी न्यू बॉर्न बेबी पर ही ध्यान देंगे! ऐसे में तैमूर दुखी हैं और अकेला भी महसूस कर रहे हैं इसीलिए वो अस्पताल के बाहर भी अकेले टहलते नज़र आए!

ख़ैर ये सब तो मज़ाक़ की बात है लेकिन सभी की तरफ़ से न्यू बॉर्न बेबी को प्यार और पेरेंट्स को शुभकामनाएं!

इतना ही नहीं, हद तो तब हो गई जब ट्विटर पर औरंगज़ेब ट्रेंड करने लगा!

यह भी पढ़ें: करीना के दूसरे बेटे के जन्म के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए फनी मीम्स, बड़े भाई तैमूर अली खान को लेकर यूजर्स ने कही ये बात 

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli