Categories: TVEntertainment

TMKOC: बबीता जी और टप्पू ने गणेश चतुर्थी पर शेयर की फोटो, ट्रोलर्स टप्पू को बोले ‘बबीता चोर’ तो बबीता जी को कहा ‘दगाबाज़ बबीता'(Babita ji And Tappu Shares Photo On Ganesh Chaturthi, Netizens Troll Them, Call Tappu ‘Babita Chor’ And Babita ‘Dagabaz’)

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लोग इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि शो के हर किरदार की पर्सनल लाइफ में भी उन्हें उतनी ही दिलचस्पी रहती है. खासकर शो में जेठालाल जिस शिद्दत से बबीता जी को पसंद करते हैं, वो लोगों को बेहद मज़ेदार लगता है. ऐसे में पिछले दिनों जैसे ही ‘बबीता जी’ मुनमुन दत्ता और टप्पू राज अंदकत के अफेयर की खबरें सुर्खियों में आईं, जेठालाल के फैंस ने हंगामा मचा दिया. लोगों को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि टप्पू, बबीता जी से प्यार करने लगा है, क्योंकि ‘तारक मेहता…’ को देखने वाले हर शख्स को जेठालाल-बबीता के बीच छेड़छाड़ ही गुदगुदाता रहा है और फैन्स टप्पू की इस हरकत से भड़के हुए हैं. वो सोशल मीडिया पर तो मीम्स के ज़रिए अपना गुस्सा निकाल ही रहे हैं. हाल ही में टप्पू ने गणेश चतुर्थी विश करने के लिए एक फोटो शेयर की, तो लोगों ने उन्हें भी ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल टप्पू यानी राज अंदकत ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर करके अपने फैन्स को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, ‘गणपति बप्पा मोरया, भगवान गणेश आपको और आपके परिवार को अच्छी सेहत, सुख और समृद्धि का आशीर्वाद दें.’

जैसे ही राज ने ये पोस्ट शेयर की, फैन्स ने बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के साथ रिलेशनशिप को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनका कमेंट सेक्शन इसी तरह के कमेंट्स से भर गया.

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बबीता जी के साथ सेटिंग. मजे है भाई तेरे’. तो दूसरे ने लिखा, ‘तुम तो बड़े भारी ड्राइवर निकले भाई.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘जेठा के साथ गलत किया तुमने भाई.’ तो दूसरे यूज़र्स ने ‘बबीता चोर’ ‘गद्दार’ ‘बाप के सेटिंग खराब करनेवाला’ और भी न जाने क्या क्या लिख दिया है.

वहीं मुनमुन दत्ता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपनी फोटोज़ शेयर कर अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई दी और लिखा, ‘हमारे बप्पा, मुंबई चा शेठ, हमारे साथ हैं’, तो उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा और लोगों ने उन्हें दगाबाज़ बबीता तक कह दिया.

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू और बबीता जी के अफेयर की खबर सामने आने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. फैंस जहां हैरान हैं, वहीं सभी को जेठालाल के लिए काफी बुरा भी लग रहा है. उनके रिलेशनशिप पर भड़ास निकालने के लिए लोग तरह तरह के मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फिलहाल ट्रेंड कर रहा है.

Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- ज़िंदा पड़ाव (Short Story- Zinda Padav)

              उनके साथ हुए अभद्र व्यवहार को मैं सह नहीं पाया, किंतु उन महिलाओं के…

February 27, 2024

विद्युत जामवालकडे मागितली लाच, सिनेमाला चांगलं रेटिंग देण्याच्या बदल्यात लाचखोरी (Film critic demands bribe from Vidyut Jammwal For Good Movie Rating)

 विद्युत जामवालने एका मोठ्या चित्रपट समीक्षकावर लाच मागितल्याचा गंभीर आरोप केला आहे. विद्युत जामवालने त्याच्या…

February 27, 2024

वेडिंग स्ट्रेस मैनेजमेंट: चिंता छोड़ें और शादी के स्ट्रेस को ऐसे मैनेज करें…  (Wedding Stress Management: Smart Tricks To Handle Pre-Wedding Stress)

शादी ज़िंदगी का सबसे ख़ास और बड़ा दिन होता है और यही वजह है कि इसे लेकर स्ट्रेस होना भी सामान्य है. शादी से पहले और शादीके दौरान तनाव एक नॉर्मल सी बात है और सभी इससे जूझते हैं, लेकिन आप इसे मैनेज कर सकते हैं, आइए जानें कैसे मैनेज करना हैप्री-वेडिंग और वेडिंग स्ट्रेस को…  सब सोचते होंगे कि ख़ुशी के मौक़े पर स्ट्रेस कैसा? लेकिन ऐसा नहीं है. ख़ुशियों के बीच शादी की तैयारियों और ज़िंदगी में हो रहेबदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है…  1 सबसे पहले तो शादी की तैयारियों और ज़िम्मेदारियों के चलते तनाव होना लाज़मी है. 2 बजट को लेकर भी एक चिंता बनी रहती है. 3 लेकिन होनेवाली दुल्हन की जो चिंताएं होती हैं वो अलग ही हैं, उनको अपने लुक्स को लेकर स्ट्रेस होता है. 4 नए घर, नए रिश्तों को लेकर भी तनाव होता है कि क्या और कैसे होगा सब. 5 शादी के बाद ज़िंदगी में होनेवाले बदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है. 6 इसके अलावा अगर अरेंज मैरिज है तो होनेवाले पार्टनर को लेकर भी स्ट्रेस रहता है कि कैसा नेचर होगा, जो परिकल्पनाजीवनसाथी की थी क्या वो उस पर खरा उतरेगा… आदि…  7…

February 27, 2024
© Merisaheli