FILM

‘मुझे तो हर किसी ने धोखा ही दिया है’, अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर फिर छलका विवेक ओबेरॉय का दर्द (‘Everyone has Betrayed Me’, Vivek Oberoi’s Pain Over His Past Relationship Once Again Comes Out)

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेराय इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर हैं जो चॉकलेटी हीरो से लेकर शातिर अपराधी तक के किरदार को पर्दे पर पूरी शिद्दत के साथ निभाते हैं. अलग अंदाज़ और वर्सेटाइल एक्टिंग के चलते उनका एक अलग फैन बेस है. करियर के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो ऐश्वर्या राय के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें खासा चर्चा में रह चुकी हैं और इसका प्रभाव उनके करियर पर भी देखने को मिला. हालांकि एक्टर कई बार इस बारे में खुलकर बात कर चुके हैं और हाल ही में अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर से एक्टर का दर्द छलक पड़ा. विवेक ने अपना दर्द बयां करते हुए यह तक कह दिया कि मुझे तो हर किसी ने धोखा ही दिया है.

विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय के अफेयर की खबरें एक वक्त काफी सुर्खियों में थीं. हालांकि अब दोनों अपनी-अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में काफी खुश हैं, लेकिन लगता है कि विवेक अपने पास्ट लव रिलेशनशिप को भुला नहीं पाए हैं, तभी तो अक्सर उनका दर्द छलक पड़ता है. उन्होंने हाल ही में ऐश्वर्या के साथ अपने लव रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ी बात कह दी. यह भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड में की थी शानदार शुरुआत, लेकिन एक गलती ने कर दिया पूरा करियर बर्बाद (Vivek Oberoi made a Great Start in Bollywood, But One Mistake Ruined His Entire Career)

उससे पहले आपको बता दें कि सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय की ज़िंदगी में विवेक ओबेरॉय की एंट्री हुई थी. उस दौरान दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाने लगा था और लोग तो दोनों की शादी के कयास तक लगाने लगे थे, लेकिन इससे पहले कि यह प्रेम कहानी अपनी मंज़िल तक पहुंच पाती, दोनों का ब्रेकअप हो गया.

दोनों के रिलेशनशिप में ऐसा वक्त आया था, जब उनके रिश्ते को एक के बाद एक कई झटके लगे और यह प्रेम कहानी विवादों में घिर गई. एक बार तो विवेक ओबेरॉय ने यह तक कह दिया था कि उन्हें ऐश्वर्या के साथ रिश्ता तोड़ने के लिए धमकी तक दी जा रही है. ऐश्वर्या से रिश्ते का खामियाजा उन्हें अपने करियर में भी भुगतना पड़ा, क्योंकि उसके बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया था.

अपने एक हालिया इंटरव्यू में विवेक ओबेरॉय ने अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर दर्द बयां किया है. एक्टर ने कहा कि मैं उनमें से नहीं हूं जो कमिटमेंट करके छोड़ दें, लेकिन हां, मुझे तो सभी ने धोखा ही दिया है. अपने पुराने रिलेशनशिप्स को लेकर एक्टर ने कहा कि लोगों ने कई वादे किए थे, लेकिन उन्होंने अपने वादे कभी पूरे ही नहीं किए. यह भी पढ़ें: जब इस एक्ट्रेस के चलते विवेक ओबेरॉय की ज़िंदगी में आया था भूचाल, देखना पड़ा करियर का सबसे बुरा दौर (When Vivek Oberoi has Faced Worst Phase of Life and Career Due to This Actress)

हालांकि एक्टर ने कहा कि उन्हें अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स से कोई नाराज़गी नहीं है. एक्टर ने बताया कि उनकी कई कैजुअल गर्लफ्रेंड्स तो उनकी शादी में भी शरीक हुई थीं. अपने पास्ट रिलेशनशिप पर अपना दर्द बयां करने के अलावा उन्होंने अपने फिल्मी करियर, बिज़नेस और फैमिली के बारे में भी विस्तार से चर्चा की. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli