Categories: FILMEntertainment

ऋतिक रोशन ने आर्यन के लिए लिखा प्यार भरा खत, तो कंगना ने साधा उन पर निशाना, कहा-‘माफिया पप्पू आर्यन के बचाव में आ रहे हैं…’(Hrithik Roshan writes to support Aryan Khan, Kangana Ranaut slams him, says ‘All mafia pappu coming to his defence’)

किंग खान शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री से बहुत से लोग शाहरुख के…

किंग खान शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री से बहुत से लोग शाहरुख के सपोर्ट में आए हैं और शाहरुख़ व आर्यन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इस लिस्ट में अब ऋतिक रोशन का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने आर्यन को सपोर्ट करते हुए एक प्यारा सा खत लिखा है. लेकिन ऋतिक का ये खत जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, कंगना रनौत भी सोशल मीडिया पर उतर आईं और आर्यन को सपोर्ट करनेवालों को माफिया तक कह दिया है.

कंगना ने बॉलीवुड पर साधा निशाना


कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें पंगा गर्ल ने आर्यन के बचाव में उतरे उन बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है जो ये कह रहे हैं कि आर्यन खान ने कोई गलती नहीं की है.

गलतियों को ग्लोरीफाई न करें


कंगना ने अपनी इस इंस्टा स्टोरी में लिखा है, “अब सारे माफिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में उतर रहे हैं. गलतियां हम सभी करते हैं, लेकिन उन गलतियों को ग्लोरीफाई नहीं करना चाहिए. मुझे यकीन है कि इससे उसे चीजें समझ आएंगी और उसे अपने किए के फल का एहसास होगा. मुझे उम्मीद है कि इससे वह सीखेगा और बेहतर व बड़ा बन सकेगा. जब कोई इस तरह के नाजुक हालात से गुजर रहा हो तो बेहतर है कि इस बारे में गॉसिप न की जाए, लेकिन उसे ये एहसास कराना कि उसने कोई गलती नहीं की है, यह अपराध है.”

हालांकि कंगना ने इस पोस्ट में आर्यन के खिलाफ कुछ नहीं लिखा है, लेकिन इंडिरेक्टली उन लोगों को टारगेट किया है, जो आर्यन को सपोर्ट कर रहे हैं.

क्या लिखा था ऋतिक रोशन ने

दरअसल इससे पहले ऋतिक रोशन ने आर्यन के लिए एक लंबा और काफी मोटिवेशनल लेटर लिखा था. ये लेटर ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. उन्होंने आर्यन का सपोर्ट करते हुए लिखा है, ‘माय डियर आर्यन. जिंदगी बहुत ही अजीबोगरीब सफर है. यह बढ़िया है, क्योंकि यह अनिश्चित है. यह बढ़िया है, क्योंकि यह आपके लिए कठिन परिस्थितियां भी लेकर आती है, लेकिन ईश्वर दयावान है, वह सिर्फ मजबूत इरादों वाले लोगों के सामने ही कठिन परिस्थितियां रखते हैं. ईश्वर ने इसके लिए तुम्हें चुना गया है, क्योंकि वो जानते हैं कि तुम खुद को संभाल सकते हो.” ऋतिक ने अपने पोस्ट में आर्यन को भरोसा दिलाया है कि ये मुश्किल वक्त आर्यन को बेहतर इंसान बनने में मदद करेगा और उनका आनेवाला कल बेहतर होगा. ऋतिक ने आर्यन को सपोर्ट करते हुए जिंदगी के उतार-चढ़ावों से सीखने की सलाह दी है, इतना ही नहीं एक्टर ने कहा है कि इस स्थिति में वह खुद तो संभालकर रखें और अपनी अच्छाइयों को खत्म न होने दें.

बता दें कि इस बीच आज आर्यन को कोर्ट में पेश किया गया है और कोर्ट की सुनवाई के बाद ही साफ होगा कि उनको बेल मिलेगी या फिर से वह एनसीबी रिमांड पर ही रहेंगे.

Recent Posts

© Merisaheli