Entertainment

नेटफ्लिक्स के नए शो में एक बार फिर साथ नज़र आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, इस कारण टूटी दोनों की दोस्ती (Kapil Sharma and Sunil Grover Reunite For New Netflix Show)

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉ. मशहूर गुलाठी और गुत्थी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने साल 2018 में कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया था. शो छोड़ने की वजह थी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई अनबन. लेकिन अब एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर दोनों की जोड़ी एक साथ नज़र आएगी.

छह साल के लंबे अंतराल के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच अनबन खत्म  हो गई है. और अब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी नेटफ्लिक्स के शो में एक साथ दिखाई देगी. हाल ही में रिलीज़ हुए एक प्रमोशनल वीडियो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कप एक साथ देखकर उनके फैंस बहुत खुश हैं.

शेयर किये गए प्रमोशनल वीडियो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर पहले अपने को इंट्रोडूयज़ कराते हैं. और फिर कहते हैं कि में नेटफ्लिक्स में आ रहा हूँ. फिर दोनों एकसाथ कहते हैं कि चलो साथ चलते हैं. फिर कपिल कहते हैं कि हम 190 देशों में एक साथ आ रहे हैं. सुनील मजाकिया लहज़े में कहते है कि ऑस्ट्रेलिया को रहने दो. सुनील फिर कहते है कि एयर से नहीं रोड़ से जाएंगे.

इस लेटेस्ट वीडियो के अंत तक अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा  और राजीव ठाकुर भी दिखाई देते हैं. इस लेटेस्ट वीडियो को नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है. साथ में कैप्टिन में लिखा है- दिल थाम के बैठिए, जिस घडी का इंतज़ार था, वो आ गई है @kapilsharma and @whosunilgover BACK TOGETHER, जल्द आ रहे हैं सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.

बता दें कि साल 2018 में सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा छोड़ दिया था. शो छोड़ने की वजह यह बताई गई कि कपिल और सुनील के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी. तभी से इन दोनों ने साथ में काम करना बंद कर दिया था. खैर अब दोनों के बीच सुलह हो गई है.  एक बार फिर से सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर ऑडियंस का मनोरंजन करते हुए दिखाई देंगे.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: स्पोर्ट्स थ्रिलर एक्शन से भरपूर
‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ (Movie Review- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa)

पहली बार हिंदी सिनेमा में इस तरह की दमदार एक्शन, रोमांच, रोगंटे खड़े कर देनेवाले…

February 25, 2024

कहानी- अलसाई धूप के साए (Short Story- Alsai Dhoop Ke Saaye)

उन्होंने अपने दर्द को बांटना बंद ही कर दिया था. दर्द किससे बांटें… किसे अपना…

February 25, 2024

आईची शेवटीची इच्छा पूर्ण करण्यासाठी शाहरुखने सिनेमात काम करण्याचा घेतला निर्णय (To fulfill mother’s last wish, Shahrukh decided to work in cinema)

90 च्या दशकापासून आतापर्यंत शाहरुख खानची मोहिनी तशीच आहे. त्याने कठोर परिश्रम करून स्वत:ला सिद्ध…

February 25, 2024
© Merisaheli