Categories: FILMEntertainment

दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान ब्लैक कलर के आउटफिट में पति सैफ अली के साथ ट्विनिंग करते हुए दिखी करीना कपूर, सोहा अली ने शेयर कीं इनसाइड फोटोज (Kareena Kapoor Twins In Black With Hubby Saif Ali Khan As They Celebrate Diwali, Soha Ali Khan Shares Inside Photos)

सोशल मीडिया पर करीना कपूर और सैफ अली खान के दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. ये स्टनिंग फोटोज शेयर की हैं…

सोशल मीडिया पर करीना कपूर और सैफ अली खान के दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. ये स्टनिंग फोटोज शेयर की हैं सैफ की बहन सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर. इन खूबसूरत तस्वीरों में सैफ, करीना के अलावा सोहा और उनके पति कुणाल खेमू भी हैं.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी एक्ट्रेस वाइफ करीना कपूर ने अपनी बहन सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू के साथ प्री-दिवाली पार्टी सेलेब्रेट की. इस प्री-दिवाली पार्टी की फोटोज सोहा ने सोशल मीडिया पे शेयर की हैं, साथ अपने चाहने वालों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं हैं.

सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर 3 तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में सोहा, सैफ खान, करीना कपूर और फिर कुणाल खेमू हैं. सभी मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज़ दे रहे हैं.

दूसरी तस्वीर में ग्लास विंडो के सामने खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं. तीसरी फोटो में करीना, सोहा अली खान और कुणाल थे. आखिरी तस्वीर में सोहा सोफे पर बैठी हुई है और कुणाल उनके बगल में खड़े हैं.

 दिवाली सेलिब्रेशन के इस अवसर पर सैफ अली खान और करीना कपूर ब्लैक कलर की ट्विनिंग करते हुए नज़र आए. करीना ने ब्लैक और गोल्डन सूट के साथ रेड कलर को जूतियां पहनी हुई हैं. जबकि सैफ ब्लैक और रेड कलर के कुर्ते के साथ वाइट पायजामा और ब्लैक शू पहने हुए नज़र आ रहे हैं. 

इन तस्वीरों में सोहा ने येलो सूट और कुणाल ने ब्लैक जैकेट और उससे मैच करता हुआ रेड जैकेट पहना है. सोहा ने इन स्टनिंग तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “लव लाइट एंड लाफ्टर. आपको और आपके प्रियजनों को #happydiwali की बहुत-बहुत शुभकामनाएं…”

फैन्स ने भी कमेंट सेक्शन में जाकर सोहा को दिवाली के इस मौके पर शुभकामनाएं दीं. एक यूजर ने कहा, “आपको और आपके प्रियजनों को दीपावली की शुभकामनाएं प्रिय @sakpataudi मैम… हमेशा सुरक्षित और खुश रहें.”

सोहा की पोस्ट को करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरीज़ में एड किया है. और बढ़िया सा कैप्शन देते हुए लिखा- फैमिली लव.

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli