Entertainment

हसबैंड रणवीर सिंह के साथ वेकेशन पर निकली Mommy-To-Be दीपिका पादुकोण, बीच पर अपने दिन को एंजॉय करते हुए एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी टैन लाइंस (Mommy-To-Be Deepika Padukone Vacations With Hubby Ranveer Singh, Actress Shows Off Her Tan Lines As She Enjoys Her Day At The Beach)

दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है. हसबैंड रणवीर सिंह द्वारा क्लिक की गई इस फोटो में एक्ट्रेस अपनी टैन लाइंस फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है.

जब से रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है तब से कपल सोशल मीडिया सेंसेनेशन बना हुआ है. फैंस उनकी पर्सनल लाइफ की अपडेट जानने के लिए बेताब हैं.

हाल ही में हसबैंड रणवीर सिंह के साथ वेकेशन पर निकली दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है. हसबैंड के साथ डेट पर निकली एक्ट्रेस इस फोटो में टैन लाइंस को फ्लॉन्ट कर रही है. डीप बैक ड्रेस पहने हुए और बालों का जुड़ा बनाए हुई एक्ट्रेस ने टोटे बैग भी कैरी किया है. फोटो में एक्ट्रेस का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन साइड से मुस्कुराती हुई दिखाई से रही है.

इन बैक साइड में इन टैन लाइंस को देखकर फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि लगता है कपल वेकेशन मूड में है. इस फोटो को क्लिक करने के लिए दीपिका के पति रणवीर सिंह फोटोग्राफर बने हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में सन इमोजिस और बीच वेव इमोजी बनाए हैं. उनके हसबैंड रणवीर सिंह ने भी इस फोटो पर अपना रिएक्शन दिया है. Jbki फैंस की इस तस्वीर पर पर मिली जुली प्रतिक्रिया हैं. किसी को दीपिका की ये फोटो अच्छी लगी, तो कोई कह रहा कि दीपिका ने ब्रांडेड सनस्क्रीन क्यों नही लगाई. तो कोई उन्हें सन टैनिन रिमूव करने के टिप्स बता रहा है.

एक फैन ने उन्हें 82e की सनस्क्रीन लगाने की सलाह दी है. एक दूसरे यूजर ने दही, बेसन, एलोवीरा जेल और मसूर दाल का पाउडर लगाने की एडवाइज दी है.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

मी कात टाकली (Short Story: Me Kat Takali)

दिगंबर गणू गावकर तिला बाहुपाशात घेणं तर सोडाच, मनोभावे कधी तिच्या डोईत साधा गजराही माळता…

May 23, 2024

पौराणिक कथा- मृत्यु का समय (Short Story- Mirtyu Ka Samay)

उसने राजा से यमराज की उपस्थिति और उसकी तरफ़ घूर कर देखने की सम्पूर्ण बात…

May 23, 2024

मुलांना शिकवा शिष्टाचार (Teach Children Manners)

उलट बोलणे, शिवीगाळ करणे, मित्रांसोबत मारामारी… ही मुलांची सवय झाली असेल तर यात थोडी चूक…

May 23, 2024

प्रेग्नंसीवरून दीपिकाला ट्रोल करणाऱ्यांविरोधात आलिया भट्टने दिली प्रतिक्रिया (Alia Bhatt Reacts To Trolls Shaming Mom To Be Deepika Padukones Baby Bump)

दीपिका पादुकोणने फेब्रुवारी महिन्यात गरोदर असल्याची घोषणा केली होती. तेव्हापासून सतत तिला नेटकऱ्यांच्या ट्रोलिंगला सामोरे…

May 23, 2024

शाहरुख खानला मिळाला डिस्चार्ज , उष्माघातामुळे केलेलं अॅडमिट ( Shah Rukh Khan Gets discharge From Hospital, admitted due to heat stroke)

शाहरुख खानला 22 मे रोजी डिहायड्रेशनमुळे अहमदाबादच्या केडी हॉस्पिटलमध्ये दाखल करण्यात आले होते, त्यानंतर चाहत्यांची…

May 23, 2024
© Merisaheli