Entertainment

कब और कैसे हुई थी निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की पहली मुलाक़ात? (Nick Jonas Revealed How and When He Met Priyanka Chopra for The First Time)

अमेरिकी सिंगर व एक्टर निक जोनस (Nick Jonas) और बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब एक कपल के तौर पर जाने जाते हैं, जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अचानक सगाई करके हर किसी को सरप्राइज़ करने वाले निक और प्रियंका के इस रोमांटिक रिश्ते की शुरुआत कैसे और कब हुई थी, दोनों पहली बार कैसे मिले थे? इसका सीक्रेट हर कोई जानना चहता है. बता दें कि दोनों की सगाई 18 अगस्त को हुई थी और अब सगाई के इतने दिनों बाद प्रियंका के मंगेतर निक जोनस ने बताया कि वो पहली बार प्रियंका से कब और कैसे मिले थे?

दरअसल, एक चैट शो के दौरान निक ने प्रियंका के साथ अपने रिलेशनशिप पर न सिर्फ़ खुलकर बात की, बल्कि उन्होंने रोके की रस्म का मतलब भी बताया. द टुनाइट शो में होस्ट जिमी फ़ॉलन के साथ बातचीत के दौरान निक ने अपनी लव लाइफ का ख़ुलासा करते हुए बताया कि दोनों की पहली मुलाक़ात एक म्यूचुअल फ्रेंड के ज़रिए हुई थी. शुरुआत में दोनों टेक्स्ट मैसेज के ज़रिए बातचीत करते थे और क़रीब 6 महीने बाद दोनों पहली बार मिले. निक ने बताया कि वो साल 2017 में मेट गाला में एक दोस्त के रूप में प्रियंका से मिले और रेड कार्पेट पर साथ चले, जिसके बाद ज़िंदगी उन्हें अलग-अलग मोड़ पर मिलाती रही.

प्रियंका के साथ अपने रिश्ते को लेकर आगे निक ने बताया कि वो अक्सर साथ में समय बिताने लगे, जिसके कारण उनके रोमांस की अफ़वाहों ने ज़ोर पकड़ लिया. निक के मुताबिक़ इन अफ़वाहों के बीच ही दोनों ने अपने रोमांटिक रिश्ते को आगे बढ़ाने का फ़ैसला किया और सगाई करके दुनिया के सामने अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस कर दिया. हालांकि निक का यह भी मानना है कि यह सब काफ़ी जल्दी हुआ, लेकिन दोनों ही इस बात को जानते थे कि यह सही है और दोनों बेहद ख़ुश हैं.

इतना ही नहीं निक ने रोका सेरेमनी का मतलब भी इस चैट शो के दौरान बताया. उन्होंने इसका मतलब समझाते हुए कहा कि रोका सेरेमनी के ज़रिए दोनों के परिवार ने इस रिश्ते पर मोहर लगा दी है. उन्होंने इस अनुभव को आध्यात्मिक बताया और कहा कि उन्हें और प्रियंका को परिवार के साथ समय बिताकर और इन रस्मों को निभाकर काफ़ी अच्छा लगा. बहरहाल, मीडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक़ प्रियंका और निक बहुत जल्द शादी करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Akshay: ट्विंकल ने पति को ऐसे विश किया, See Pics (Akshay Kumar’s Birthday Celebration)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

हास्य काव्य- मैं हुआ रिटायर… (Hasay Kavay- Main Huwa Retire…)

मैं हुआ रिटायरसारे मोहल्ले में ख़बर हो गईसब तो थे ख़ुश परपत्नी जी ख़फ़ा हो…

April 12, 2024

अक्षय कुमार- शनिवार को फिल्म देखने के लिए सुबह का खाना नहीं खाता था… (Akshay Kumar- Shanivaar ko film dekhne ke liye subah ka khana nahi khata tha…)

अक्षय कुमार इन दिनों 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनका फिल्मी…

April 12, 2024

बोनी कपूर यांनी केले ८ महिन्यात १५ किलो वजन कमी (Boney Kapoor Lost 15 Kg Weight By Following These Tips)

बोनी कपूर हे कायमच चर्चेत असणारे नाव आहे. बोनी कपूर यांचे एका मागून एक चित्रपट…

April 12, 2024

कामाच्या ठिकाणी फिटनेसचे तंत्र (Fitness Techniques In The Workplace)

अनियमित जीवनशैलीने सर्व माणसांचं आरोग्य बिघडवलं आहे. ऑफिसात 8 ते 10 तास एका जागी बसल्याने…

April 12, 2024

स्वामी पाठीशी आहेत ना मग बस…. स्वप्निल जोशीने व्यक्त केली स्वामीभक्ती ( Swapnil Joshi Share About His Swami Bhakti)

नुकताच स्वामी समर्थ यांचा प्रकट दिन पार पडला अभिनेता - निर्माता स्वप्नील जोशी हा स्वामी…

April 12, 2024
© Merisaheli