Categories: FILM Entertainment

कब और कैसे हुई थी निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की पहली मुलाक़ात? (Nick Jonas Revealed How and When He Met Priyanka Chopra for The First Time)

अमेरिकी सिंगर व एक्टर निक जोनस (Nick Jonas) और बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब एक कपल के…

अमेरिकी सिंगर व एक्टर निक जोनस (Nick Jonas) और बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब एक कपल के तौर पर जाने जाते हैं, जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अचानक सगाई करके हर किसी को सरप्राइज़ करने वाले निक और प्रियंका के इस रोमांटिक रिश्ते की शुरुआत कैसे और कब हुई थी, दोनों पहली बार कैसे मिले थे? इसका सीक्रेट हर कोई जानना चहता है. बता दें कि दोनों की सगाई 18 अगस्त को हुई थी और अब सगाई के इतने दिनों बाद प्रियंका के मंगेतर निक जोनस ने बताया कि वो पहली बार प्रियंका से कब और कैसे मिले थे?

दरअसल, एक चैट शो के दौरान निक ने प्रियंका के साथ अपने रिलेशनशिप पर न सिर्फ़ खुलकर बात की, बल्कि उन्होंने रोके की रस्म का मतलब भी बताया. द टुनाइट शो में होस्ट जिमी फ़ॉलन के साथ बातचीत के दौरान निक ने अपनी लव लाइफ का ख़ुलासा करते हुए बताया कि दोनों की पहली मुलाक़ात एक म्यूचुअल फ्रेंड के ज़रिए हुई थी. शुरुआत में दोनों टेक्स्ट मैसेज के ज़रिए बातचीत करते थे और क़रीब 6 महीने बाद दोनों पहली बार मिले. निक ने बताया कि वो साल 2017 में मेट गाला में एक दोस्त के रूप में प्रियंका से मिले और रेड कार्पेट पर साथ चले, जिसके बाद ज़िंदगी उन्हें अलग-अलग मोड़ पर मिलाती रही.

प्रियंका के साथ अपने रिश्ते को लेकर आगे निक ने बताया कि वो अक्सर साथ में समय बिताने लगे, जिसके कारण उनके रोमांस की अफ़वाहों ने ज़ोर पकड़ लिया. निक के मुताबिक़ इन अफ़वाहों के बीच ही दोनों ने अपने रोमांटिक रिश्ते को आगे बढ़ाने का फ़ैसला किया और सगाई करके दुनिया के सामने अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस कर दिया. हालांकि निक का यह भी मानना है कि यह सब काफ़ी जल्दी हुआ, लेकिन दोनों ही इस बात को जानते थे कि यह सही है और दोनों बेहद ख़ुश हैं.

इतना ही नहीं निक ने रोका सेरेमनी का मतलब भी इस चैट शो के दौरान बताया. उन्होंने इसका मतलब समझाते हुए कहा कि रोका सेरेमनी के ज़रिए दोनों के परिवार ने इस रिश्ते पर मोहर लगा दी है. उन्होंने इस अनुभव को आध्यात्मिक बताया और कहा कि उन्हें और प्रियंका को परिवार के साथ समय बिताकर और इन रस्मों को निभाकर काफ़ी अच्छा लगा. बहरहाल, मीडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक़ प्रियंका और निक बहुत जल्द शादी करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Akshay: ट्विंकल ने पति को ऐसे विश किया, See Pics (Akshay Kumar’s Birthday Celebration)

Anita Ram

Recent Posts

ऐश्वर्या राय वाला विवादित मीम डिलीट करते हुए विवेक ओबरॉय ने मांगी माफ़ी, जानिए क्या है पूरा मामला (After Outrage Over His Offensive Meme, Vivek Oberoi Deletes Tweet)

चुनाव के बाद अब विभिन्न चैनलों द्वारा किए गए एग्ज़िट पोल की हर ओर चर्चा हो रही है.  आम आदमी…

ब्राउन राइस खाने के 6 हेल्दी और टेस्टी तरीके (6 Healthy And Tasty Ways To Eat Brown Rice)

वज़न घटाने (Weight Loss) के लिए व्हाइट राइस (White Rice) खाना बंद कर दिया है, तो आप ब्राउन राइस (Brown…

एक्टर इमरान ख़ान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक में अलगाव? (Imran Khan and wife Avantika Malik parted ways?)

जब बॉलीवुड एक्टर इमरान ख़ान (Imran Khan) ने फिल्म जाने तू या जाने ना (Jaane Tu Ya Jaane Naa) से…

‘दीया और बाती हम’ की संध्या ने मनाया अपने बेटे का दूसरा जन्मदिन, देखें पिक व वीडियो (Deepika Singh Goyal celebrates son Soham’s second birthday, shares an adorable photo)

लोकप्रिय टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) में संध्या बींदणी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस…

राजघराने से संबंध रखनेवाली इस अभिनेत्री को ऑडिशन में अंजान व्यक्ति के साथ इंटिमेट होने के लिए कहा गया (‘Had to make out with stranger’- Aditi Rao Hydari)

फिल्म पद्मावत (Padmavat) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की पत्नी (Wife) का रोल करनेवाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao…

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ मालदीव्स में बेबीमून मना रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें पिक्स (Arjun Rampal And Girlfriend Gabriella Demetriades Enjoy A Rocking Babymoon In Maldives)

इन दिनों प्रेग्नेंट पार्टनर (Pregnant Partner) को बेबीमून (Babymoon) मनाने का ट्रेंड निकल पड़ा है. बच्चे के आने से पहले…

© Merisaheli