Categories: FILM Entertainment

कब और कैसे हुई थी निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की पहली मुलाक़ात? (Nick Jonas Revealed How and When He Met Priyanka Chopra for The First Time)

अमेरिकी सिंगर व एक्टर निक जोनस (Nick Jonas) और बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब एक कपल के…

अमेरिकी सिंगर व एक्टर निक जोनस (Nick Jonas) और बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब एक कपल के तौर पर जाने जाते हैं, जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अचानक सगाई करके हर किसी को सरप्राइज़ करने वाले निक और प्रियंका के इस रोमांटिक रिश्ते की शुरुआत कैसे और कब हुई थी, दोनों पहली बार कैसे मिले थे? इसका सीक्रेट हर कोई जानना चहता है. बता दें कि दोनों की सगाई 18 अगस्त को हुई थी और अब सगाई के इतने दिनों बाद प्रियंका के मंगेतर निक जोनस ने बताया कि वो पहली बार प्रियंका से कब और कैसे मिले थे?

दरअसल, एक चैट शो के दौरान निक ने प्रियंका के साथ अपने रिलेशनशिप पर न सिर्फ़ खुलकर बात की, बल्कि उन्होंने रोके की रस्म का मतलब भी बताया. द टुनाइट शो में होस्ट जिमी फ़ॉलन के साथ बातचीत के दौरान निक ने अपनी लव लाइफ का ख़ुलासा करते हुए बताया कि दोनों की पहली मुलाक़ात एक म्यूचुअल फ्रेंड के ज़रिए हुई थी. शुरुआत में दोनों टेक्स्ट मैसेज के ज़रिए बातचीत करते थे और क़रीब 6 महीने बाद दोनों पहली बार मिले. निक ने बताया कि वो साल 2017 में मेट गाला में एक दोस्त के रूप में प्रियंका से मिले और रेड कार्पेट पर साथ चले, जिसके बाद ज़िंदगी उन्हें अलग-अलग मोड़ पर मिलाती रही.

प्रियंका के साथ अपने रिश्ते को लेकर आगे निक ने बताया कि वो अक्सर साथ में समय बिताने लगे, जिसके कारण उनके रोमांस की अफ़वाहों ने ज़ोर पकड़ लिया. निक के मुताबिक़ इन अफ़वाहों के बीच ही दोनों ने अपने रोमांटिक रिश्ते को आगे बढ़ाने का फ़ैसला किया और सगाई करके दुनिया के सामने अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस कर दिया. हालांकि निक का यह भी मानना है कि यह सब काफ़ी जल्दी हुआ, लेकिन दोनों ही इस बात को जानते थे कि यह सही है और दोनों बेहद ख़ुश हैं.

इतना ही नहीं निक ने रोका सेरेमनी का मतलब भी इस चैट शो के दौरान बताया. उन्होंने इसका मतलब समझाते हुए कहा कि रोका सेरेमनी के ज़रिए दोनों के परिवार ने इस रिश्ते पर मोहर लगा दी है. उन्होंने इस अनुभव को आध्यात्मिक बताया और कहा कि उन्हें और प्रियंका को परिवार के साथ समय बिताकर और इन रस्मों को निभाकर काफ़ी अच्छा लगा. बहरहाल, मीडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक़ प्रियंका और निक बहुत जल्द शादी करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Akshay: ट्विंकल ने पति को ऐसे विश किया, See Pics (Akshay Kumar’s Birthday Celebration)

Anita Ram

Recent Posts

कहानी- लाइफ बाई चॉइस बनाम बाई डिफॉल्ट (Short Story- Life By Choice Banam By Default)

दरअसल, समस्या व़क्त की नहीं है, न ही उम्र की है. समस्या है अपने भीतर पैदा हुए नश्‍वरता के एहसास…

ठंडा या गर्म दूध! क्या है बेहतर और सेहतमंद? (Hot Or Cold Milk: Which One Is Nutritious And Healthful?)

दूध (Milk) कैल्शियम, प्रोटीन, विटामिन और अनेक पोषक तत्वों से भरपूर होता है इसलिए इस बात में कोई शक नहीं…

जब मेडिकल लापरवाही के हों शिकार, तो कहां करें शिकायत? (Medical Negligence: Consumer Rights And The Law)

जब मेडिकल लापरवाही के हों शिकार, तो कहां करें शिकायत? (Medical Negligence: Consumer Rights And The Law) एबी पॉज़िटिव मरीज़…

9 वास्तु टिप्स: बेडरूम में क्या हो, क्या न हो? (9 Vastu Tips For Your Bedroom)

वास्तु (Vastu) के अनुसार- बेडरूम (Bedroom) घर का वह महत्वपूर्ण हिस्सा होता है, जहां पर दंपति अपना अधिकतर समय व्यतीत…

प्यार, सेक्स, कमिटमेंट… कितना बदला रिश्ता! (Love, Sex, Commitment- Changing Concepts Of Relationship)

एक लफ़्ज़, जिसकी पाकीज़गी को शिद्दत से महसूस किया जाता था... प्यार! एक एहसास, जिसे मुहब्बत के ख़ूबसूरत स्वरूप के…

साइलेंट मोड पर होते रिश्ते… (Communication Gap In Relationships)

ख़ामोशियां जब बात करती हैं, तो उनमें मुहब्बत की आवाज़ छिपी होती है... ये ख़ामोशियां मन को लुभाती हैं, ये…

© Merisaheli