Entertainment

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के लिए शाहिद कपूर नहीं, रणवीर सिंह थे संदीप रेड्डी वांगा की पहली पसंद (Not Shahid Kapoor, Ranveer Singh Was Sandeep Vanga’s 1st Choice For ‘Kabir Singh’)

अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि रीमेक बनाने के लिए कितनी कठिन चुनौतियां का सामना करना पड़ता है. साथ ही डायरेक्टर ने ये भी बताया कि ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ शाहिद कपूर से पहले रणवीर सिंह को ऑफर की गई थी.

फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा एक बार फिर से अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म ‘एनिमल के साथ सिनेमाघरों में लौट रहे हैं. एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. हाल ही दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा ने इस बात का खुलासा किया कि फिल्म कबीर सिंह में कबीर का किरदार पहले रणवीर सिंह को ऑफर किया गया था. रणवीर सिंह ने ये कहकर कि ये डार्क शेड है, इस रोल को करने से उन्होंने मना कर दिया. रणवीर सिंह के बाद फिल्म मेकर ने कबीर के किरदार के लिए शाहिद कपूर को एप्रोच किया.

आईड्रीम मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक बनाने के बारे में बात करते हुए फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा ने बताया, “मुझे अर्जुन रेड्डी का रीमेक बनाने के लिए मुंबई से फ़ोन आ रहे थे. पहले ये रोल रणवीर सिंह को ऑफर किया गया. क्योंकि मैं उनके साथ फिल्म बनाना चाहता था. लेकिन रणवीर ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया.

क्योंकि यह एक डार्क फेस था. उस समय यदि रणवीर की यह फिल्म हिट नहीं होती तो वह बहुत निराश होता. बाद में यह रोल शाहिद कपूर को ऑफर कियाऔर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही.

36 करोड़ रुपये की लागत से बनने इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 380 करोड़ रुपये की कमाई की और अब संदीप वांगा अपनी अगली फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

जीवनसाथी (Short Story: Jeevansathi)

लता वानखेडेअमृताचे मन या लग्नाला तयार होईना. सागरसारख्या विशाल मनाच्या माणसाला, आपला भूतकाळ लपवून, त्याला…

February 26, 2024

फिल्म समीक्षा: स्पोर्ट्स थ्रिलर एक्शन से भरपूर
‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ (Movie Review- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa)

पहली बार हिंदी सिनेमा में इस तरह की दमदार एक्शन, रोमांच, रोगंटे खड़े कर देनेवाले…

February 25, 2024

कहानी- अलसाई धूप के साए (Short Story- Alsai Dhoop Ke Saaye)

उन्होंने अपने दर्द को बांटना बंद ही कर दिया था. दर्द किससे बांटें… किसे अपना…

February 25, 2024

आईची शेवटीची इच्छा पूर्ण करण्यासाठी शाहरुखने सिनेमात काम करण्याचा घेतला निर्णय (To fulfill mother’s last wish, Shahrukh decided to work in cinema)

90 च्या दशकापासून आतापर्यंत शाहरुख खानची मोहिनी तशीच आहे. त्याने कठोर परिश्रम करून स्वत:ला सिद्ध…

February 25, 2024
© Merisaheli