Categories: FILMEntertainment

कंधे की सफल सर्जरी के बाद काम पर लौटने को तैयार हैं आर. माधवन ! ( R. Madhvan undergoes shoulder surgery)

फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में अपनी दमदार एक्टिंग से दिलों को जीतनेवाले एक्टर आर. माधवन (R. Madhvan) के कंधे की सर्जरी हुई है. इस बात…

फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में अपनी दमदार एक्टिंग से दिलों को जीतनेवाले एक्टर आर. माधवन (R. Madhvan) के कंधे की सर्जरी हुई है. इस बात की जानकारी खुद आर. माधवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा करके दी है. हालांकि उन्होंने कंधे की सर्जरी कराने का कारण तो नहीं बताया है लेकिन उनकी तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उनके कंधे की तकलीफ कुछ ज्यादा ही बढ़ गई होगी, तभी उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा.

सोमवार को सोशल मीडिया पर माधवन ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कंधे की सर्जरी हो चुकी है…फाइटर वापस काम पर…अपना दाहिना हाथ महसूस ही नहीं कर रहा हूं. बता दें कि हाल ही में माधवन को वेब सीरीज़ ‘ब्रीद’ में देखा गया था. अपनी सफल सर्जरी के बाद अब माधवन जल्द ही फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: कार्डिएक अरेस्ट नहीं, क्या बाथ टब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत? पार्थिव शरीर भारत आने में होगी देर

Recent Posts

करवा चौथ के लिए 5 न्यू मेहंदी डिज़ाइन्स (Karwa Chauth Special 5 New Mehndi Designs)

करवा चौथ (Karwa Chauth) भारतीय महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर की महिलाएं…

कहानी- दायित्वबोध (Short Story- Dayitvabodh )

एक-दूसरे से मिलने की कल्पनाएं समुद्री लहरों की तरह आकाश को छूने की कोशिश करने…

बिग बॉस 14: राधे मां शो से अचानक क्यों गायब हो गईं, जानें असली वजह (Bigg Boss 14: Why Has Radhe Maa Suddenly Disappeared From The Show?)

टीवी के पॉपुलर और सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 14 वें सीज़न को शुरू…

© Merisaheli