Categories: FILMEntertainment

बिल्कुल अपने पापा की तरह दिखते हैं तैमूर अली खान, देखिए सैफ की चाइल्डहुड पिक (Saif Ali Khan’s childhood picture is an exact copy of Taimur Ali Khan)

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनेआप में एक सेलेब्रिटी हैं. वे सोशल मीडिया के फेवरेट स्टार किड हैं और मीडिया भी उन्हें बहुत पसंद करती है. तैमूर बिल्कुल अपने पापा सैफ अली खान की तरह दिखते हैं. सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के बचपन की पिक्चर वायरल हो रही है. वे उस पिक में अपनी मम्मी शर्मिला टैगोर पटौदी की गोद में बैठे हुए हैं. उस पिक में सैफ बिल्कुल तैमूर की तरह दिख रहे हैं. आपको बता दें कि पापाराज़ी जिस तरह तैमूर के पीछे पड़ी रहती है, उस पर सैफ ने नाराजगी व्यक्त करते रहते हैं. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं बता नहीं सकता कि कैसा लगता है, जब 10 लोग हमारे घर के बाहर इतने छोटे से बच्चे की पिक लेने के लिए खड़े रहते हैं. यह देखकर मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है. सैफ ने फोटोग्राफर्स से निवेदन भी किया था कि प्लीज तैमूर का पीछा करना छोड़ दीजिए. वो स्टार नहीं है, सिर्फ छोटा सा बच्चा है.   तैमूर को मिलनेवाले मीडिया अटेंशन के बारे में बात करते हुए करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कभी-कभी तैमूर के मामले मीडिया अपनी लाइन क्रॉस कर देती है. वो क्या खाता है? वो क्या करता है? मीडिया हमेशा उसको फॉलो करती है. कभी-कभार चलता है, लेकिन रोज....वो बहुत छोटा है. उसे अपनी जिंदगी जीने का अधिकार मिलना चाहिए. ये भी पढ़ेंः  Bigg Boss 13: रश्मि के मुंहबोले भाई ने बताई सिद्धार्थ व…

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनेआप में एक सेलेब्रिटी हैं. वे सोशल मीडिया के फेवरेट स्टार किड हैं और मीडिया भी उन्हें बहुत पसंद करती है. तैमूर बिल्कुल अपने पापा सैफ अली खान की तरह दिखते हैं. सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के बचपन की पिक्चर वायरल हो रही है. वे उस पिक में अपनी मम्मी शर्मिला टैगोर पटौदी की गोद में बैठे हुए हैं. उस पिक में सैफ बिल्कुल तैमूर की तरह दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि पापाराज़ी जिस तरह तैमूर के पीछे पड़ी रहती है, उस पर सैफ ने नाराजगी व्यक्त करते रहते हैं. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं बता नहीं सकता कि कैसा लगता है, जब 10 लोग हमारे घर के बाहर इतने छोटे से बच्चे की पिक लेने के लिए खड़े रहते हैं. यह देखकर मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है. सैफ ने फोटोग्राफर्स से निवेदन भी किया था कि प्लीज तैमूर का पीछा करना छोड़ दीजिए. वो स्टार नहीं है, सिर्फ छोटा सा बच्चा है.

 

तैमूर को मिलनेवाले मीडिया अटेंशन के बारे में बात करते हुए करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कभी-कभी तैमूर के मामले मीडिया अपनी लाइन क्रॉस कर देती है. वो क्या खाता है? वो क्या करता है? मीडिया हमेशा उसको फॉलो करती है. कभी-कभार चलता है, लेकिन रोज….वो बहुत छोटा है. उसे अपनी जिंदगी जीने का अधिकार मिलना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः  Bigg Boss 13: रश्मि के मुंहबोले भाई ने बताई सिद्धार्थ व अरहान के साथ रश्मि के रिश्ते की सच्चाई (Bigg Boss 13: Mrunal Jain Addresses Rashmi Alleged Affairs With Sidharth Shukla, Arhaan Khan)
 .”
Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

जूही चावला ने क्यों छुपाई थी अपनी शादी की बात? जानें जूही के जीवन के अनकहे राज़ (Unknown Facts About Bollywood Actress Juhi Chawla)

बॉलीवुड की चुलबुली हसीना जूही चावला के लाखों फैन्स हैं, लेकिन बात जब पर्सनल लाइफ…

#ट्रेलर: ‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म में देखें उनके उम्दा अभिनय को.. (Trailer Of Dil Bechara- Love Makes Our Life OK…)

आज सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हुआ. जैसे की…

© Merisaheli