Categories: FILM Entertainment

पति के साथ वीडियो वायरल होने पर सानिया मिर्ज़ा ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब (Sania Mirza Angrily Responds To The Trolls After Her Video With Husband Shoaib Malik Goes Viral)

सोशल मीडिया के जमाने में ट्रोलिंग (Trolling) बहुत सामान्य बात हो गई है. ऐसा कोई क्रिकेटर या सेलेब्रिटी नहीं है,…

सोशल मीडिया के जमाने में ट्रोलिंग (Trolling) बहुत सामान्य बात हो गई है. ऐसा कोई क्रिकेटर या सेलेब्रिटी नहीं है, जो ट्रोलिंग से बचा हो. अक्सर सुनने में आता है कि कोई न कोई सेलेब्रिटी किसी न किसी कारण से ट्रोल हो ही जाता है. बॉडी शेमिंग से लेकर कपड़ों और बच्चों तक, सोशल मीडिया पर यूज़र्स किसी भी बात को लेकर ट्रोल हो जाते हैं. ट्रोलिंग के इस कड़ी में सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) का नाम जुड़ गया. वे ट्रोलिंग की ताज़ा शिकार है.

सानिया मिर्ज़ा रविवार को इंडिया पाकिस्तान मैच से पहले अपने पति शोएब मलिक और दूसरे पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ हुक्का बार में गई थीं. वहां का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक पत्रकार ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के शोएब मलिक आधी रात को इंडिया पाकिस्तान के महत्वपूर्ण मैच के कुछ घंटे पहले शीशा कैफे में बर्गर और डेज़र्ट का आनंद लेते हुए. कोई आश्चर्य की बात नहीं कि जो उन्होंने इतना खराब प्रदर्शन किया. इन्हें शर्म आनी चाहिए. इनमें से एक-एक को.

 

यह वीडियो पोस्ट होते हुए फैंस व आम लोगों ने शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि यानी पाकिस्तानियों को हराने में सानिया मैम का हाथ था. एक ने लिखा कि इन बेगैरतों से यही उम्मीद थी. एक यूज़र ने लिखा कि अब इन्हें हटाकर यंग क्रिकेटर्स को मौक़ा देना चाहिए. इसी तरह के कई भद्दे-भद्दे मैसेज लोगों ने किए.


इस पर शोएब मलिक की पत्नी और जानी-मानी टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए हुए लिखा कि यह वीडियो बिना हमारी अनुमति लिए हुए शूट किया गया है. जो हमारी प्राइवेसी का उल्लंधन है, जबकि हमारे साथ हमारा बच्चा भी था. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह कोई आउटिंग नहीं बल्कि डिनर था. क्या मैच हारने के बाद लोगों को खाना खाने का भी हक़ नहीं है. मूर्ख लोगों. अगली बार कुछ दूसरा ट्राई करना.

सानिया और शोएब मलिक को इससे पहले कई बार सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है. यहां तक कि जब उन्होंने शादी करने का निर्णय लिया था तभी को सभी ने उनकी आलोचना की थी, क्योंकि सानिया भारतीय हैं और शोएब पाकिस्तानी. इस बारे में बात करते हुए सानिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बहुत से लोग सालों डेट करने के बाद शादी करते हैं और शादी करते ही उनकी शादी टूट जाती है. ऐसा हर जगह होता है. कुछ लोग कुछ महीने डेट करने के बाद ही शादी कर लेते हैं. मैं ऐसे कई लोगों को जानती हूं. यह तो किस्मत की बात है. हम खुशनसीब हैं कि हम एक-दूसरे को मिले और तुरंत शादी करने का फैसला कर लिया. सानिया ने आगे कहा कि इंडियन या पाकिस्तानी का टैग का उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ता. हम जैसे पब्लिक फिगर के लिए टैग बहुत सामान्य बात है. मैं अपने देश, अपने परिवार और अपने लिए खेलती हूं और मेरे पति भी. हमें अपनी ज़िम्मेदारियों का एहसास है, इसलिए ऐसे टैग्स को हम ज़्यादा महत्व नहीं देते. ”

ये भी पढ़ेंः Interesting: एक्टर विक्रांत मेसी से मिलने के लिए मंडप से भागी दुल्हन, पढ़िए पूरा मामला (Runaway Bride Gatecrashes Vikrant Massey’s Film Set, Demands To Meet Actor)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

पहली बार वरुण धवन बनेंगे ऑर्मी ऑफिसर (Varun Dhawan Will Play His Dream Role)

वरुण धवन की हमेशा से ही यह इच्छा रही है कि वे सैनिक की या फिर आर्मी की कोई भूमिका…

‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ की प्रीतो उर्फ काम्या पंजाबी ने शेयर की हॉट बिकनी पिक्स (Kamya Panjabi flaunts her toned figure in a bikini; pens down a strong message on social media)

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, जो इन दिनों लोकप्रिय टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में प्रीतो का किरदार निभा…

बिग बॉस 13ः क्या सलमान ख़ान की वजह से हुईं कोएना मित्रा बाहर (BB 13: Fans Are shocked With Koena Mitra Elimination)

इस वीकएंड पर बिग बॉस 13 में दर्शकों को डबल झटका देते हुए, एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स को घर…

बच्चों की शिकायतें… पैरेंट्स के बहाने… (5 Mistakes Which Parents Make With Their Children)  

अक्सर देखा गया है कि अभिभावकों को अपने बच्चों से ढेर सारी शिकायतें रहती हैं. उन्हें अक्सर कहते हुए देखा…

Karwa Chauth 2019: 5 टीवी एक्ट्रेस इस साल मनाएंगी अपना पहला करवा चौथ (First Karwa Chauth In 2019 Of 5 TV Actresses)

करवाचौथ को पॉप्युलर बनाने में बॉलीवुड और हिंदी सीरियल्स का बहुत बड़ा रोल है. हिंदी फिल्में और सीरियल्स देखकर महिलाओं…

शरद पूर्णिमा की शुभकामनाएं! (Happy Sharad Purnima!)

* शरद पूर्णिमा अश्‍विन मास की पूर्णिमा को मनाया जाता है. * इसे कोजागरी पूर्णिमा या रास पूर्णिमा भी कहते…

© Merisaheli