Categories: FILM Entertainment

पति के साथ वीडियो वायरल होने पर सानिया मिर्ज़ा ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब (Sania Mirza Angrily Responds To The Trolls After Her Video With Husband Shoaib Malik Goes Viral)

सोशल मीडिया के जमाने में ट्रोलिंग (Trolling) बहुत सामान्य बात हो गई है. ऐसा कोई क्रिकेटर या सेलेब्रिटी नहीं है,…

सोशल मीडिया के जमाने में ट्रोलिंग (Trolling) बहुत सामान्य बात हो गई है. ऐसा कोई क्रिकेटर या सेलेब्रिटी नहीं है, जो ट्रोलिंग से बचा हो. अक्सर सुनने में आता है कि कोई न कोई सेलेब्रिटी किसी न किसी कारण से ट्रोल हो ही जाता है. बॉडी शेमिंग से लेकर कपड़ों और बच्चों तक, सोशल मीडिया पर यूज़र्स किसी भी बात को लेकर ट्रोल हो जाते हैं. ट्रोलिंग के इस कड़ी में सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) का नाम जुड़ गया. वे ट्रोलिंग की ताज़ा शिकार है.

सानिया मिर्ज़ा रविवार को इंडिया पाकिस्तान मैच से पहले अपने पति शोएब मलिक और दूसरे पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ हुक्का बार में गई थीं. वहां का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक पत्रकार ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के शोएब मलिक आधी रात को इंडिया पाकिस्तान के महत्वपूर्ण मैच के कुछ घंटे पहले शीशा कैफे में बर्गर और डेज़र्ट का आनंद लेते हुए. कोई आश्चर्य की बात नहीं कि जो उन्होंने इतना खराब प्रदर्शन किया. इन्हें शर्म आनी चाहिए. इनमें से एक-एक को.

 

यह वीडियो पोस्ट होते हुए फैंस व आम लोगों ने शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि यानी पाकिस्तानियों को हराने में सानिया मैम का हाथ था. एक ने लिखा कि इन बेगैरतों से यही उम्मीद थी. एक यूज़र ने लिखा कि अब इन्हें हटाकर यंग क्रिकेटर्स को मौक़ा देना चाहिए. इसी तरह के कई भद्दे-भद्दे मैसेज लोगों ने किए.


इस पर शोएब मलिक की पत्नी और जानी-मानी टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए हुए लिखा कि यह वीडियो बिना हमारी अनुमति लिए हुए शूट किया गया है. जो हमारी प्राइवेसी का उल्लंधन है, जबकि हमारे साथ हमारा बच्चा भी था. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह कोई आउटिंग नहीं बल्कि डिनर था. क्या मैच हारने के बाद लोगों को खाना खाने का भी हक़ नहीं है. मूर्ख लोगों. अगली बार कुछ दूसरा ट्राई करना.

सानिया और शोएब मलिक को इससे पहले कई बार सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है. यहां तक कि जब उन्होंने शादी करने का निर्णय लिया था तभी को सभी ने उनकी आलोचना की थी, क्योंकि सानिया भारतीय हैं और शोएब पाकिस्तानी. इस बारे में बात करते हुए सानिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बहुत से लोग सालों डेट करने के बाद शादी करते हैं और शादी करते ही उनकी शादी टूट जाती है. ऐसा हर जगह होता है. कुछ लोग कुछ महीने डेट करने के बाद ही शादी कर लेते हैं. मैं ऐसे कई लोगों को जानती हूं. यह तो किस्मत की बात है. हम खुशनसीब हैं कि हम एक-दूसरे को मिले और तुरंत शादी करने का फैसला कर लिया. सानिया ने आगे कहा कि इंडियन या पाकिस्तानी का टैग का उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ता. हम जैसे पब्लिक फिगर के लिए टैग बहुत सामान्य बात है. मैं अपने देश, अपने परिवार और अपने लिए खेलती हूं और मेरे पति भी. हमें अपनी ज़िम्मेदारियों का एहसास है, इसलिए ऐसे टैग्स को हम ज़्यादा महत्व नहीं देते. ”

ये भी पढ़ेंः Interesting: एक्टर विक्रांत मेसी से मिलने के लिए मंडप से भागी दुल्हन, पढ़िए पूरा मामला (Runaway Bride Gatecrashes Vikrant Massey’s Film Set, Demands To Meet Actor)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

इन 5 तरीक़ों से बना सकते हैं गाजर का हलवा (5 Different Ways Of Making Carrot Halwa)

photo courtesy: https://www.justhaat.com/dairy-valley-gajar-halwa-400g हेल्दी है गाजर पौष्टिकता से भरपूर गाजर में एंटीऑक्सीडेंट्स, विटामिन्स, मिनरल्स और फाइबर होते हैं, जो आंखों और…

HBD सुशांत सिंह राजपूतः 5 कारण जो सुशांत को बनाते हैं अन्य स्टार्स से अलग (Happy Birthday Sushant Singh Rajput : Here’s why the birthday boy is daringly different)

आज बॉलीवुड के सुपर टैलेंटेड हीरो सुशांत सिंह का 34वां जन्मदिन है. सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 1986 में बिहार…

ट्रेलर: कुछ ज़्यादा ही सावधान करती है ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ फिल्म.. (Shubh Mangal Jyada Saavdhan Trailer: Film Makes People More Careful..)

सावधानी हटी, दुर्घटना घटी... कहा जाता है, पर कुछ सावधानियां ऐसी भी होती हैं कि परेशान भी करती हैं, गुदगुदाती…

दिशा पटानी से ज़्यादा खूबसूरत हैं उनकी बहन खुशबू, देखें उनका वायरल फिटनेस वीडियो (Khushboo Patani Viral Fitness Video)

दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत व सेक्सी एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं. दिशा धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का…

BB 13: ‘विशाल मुझे कई बार मार चुका है’, घर से निकलने के बाद मधुरिमा का खुलासा (‘Vishal has hit me in the past. I was mentally traumatised and humiliated beyond a limit’: Madhurima Tuli)

बिग बॉस 13 अब तक का सबसे विवादित सीज़न साबित हो रहा है. पिछले हफ्ते मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य…

© Merisaheli