Categories: FILMEntertainment

देखें कपिल शर्मा के दिल्ली रिसेप्शन की ख़ास तस्वीरें (See Kapil Sharma Delhi Reception Pics)

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के लिए शादी (Wedding) के सेलिब्रेशंस का दौर अभी ख़त्म नहीं हुआ है.…

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के लिए शादी (Wedding) के सेलिब्रेशंस का दौर अभी ख़त्म नहीं हुआ है. इस नए नवेले जोड़े ने दिल्ली में एक और शानदार रिसेप्शन (Reception) दिया, जिसमें कई नामी गिरामी हस्तियां शामिल हुईं. कपिल ने अपनी और गिन्नी की एक ख़ूबसूरत-सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि सेलिब्रेशंस को रोकना मुश्किल है. आप सभी का आशीर्वाद चाहिए. फोटो शेयर करते ही उनके फैंस की तरफ़ से बधाईयों का दौर चल पड़ा.

आपको बता कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ बीते साल 12-13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी दी थी, फिर 24 दिसंबर को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए पार्टी दी गई थी. इस पार्टी में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रेखा सहित कई बड़े सितारे शामिल हुए थे. इस पार्टी में रणवीर-दीपिका ने कपिल और गिन्नी के साथ जमकर मस्ती की थी.

यह ही पढ़ें : Movie Review: एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा (Movie Review Of Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga)

Recent Posts

कहानी- फीनिक्स (Story- Phoenix)

हमारे भीतर, जीने के कोई साधना और तंतु विद्यमान नहीं होते हैं, लेकिन ये जो…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ये 10 खुलासे (Sushant Singh Rajput Death Case: 10 Focal Points Of Investigation)

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर रोज नई बातें सामने आ…

किशोर कुमार के बर्थडे पर जानिए उनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ मज़ेदार किस्से (Remembering Kishore Kumar on His Birthday: Some Fascinating and Funny Stories About the Legend)

सिंगिंग, एक्टिंग, म्यूजिक डायरेक्शन से लेकर लिरिक्स राइटिंग हर काम में माहिर किशोर कुमार को…

सितारों ने कुछ यूं इस बार की रक्षाबंधन को यादगार बनाया… (Film And TV Stars’s Rakshabandhan Celebration, See Photos…)

आज रक्षाबंधन पर सभी फिल्मी सितारे, टीवी स्टार्स, सिलेब्रिटी ने ख़ूबसूरत तरीक़े से सेलिब्रेट किया.…

© Merisaheli