Categories: FILMEntertainment

देखें कपिल शर्मा के दिल्ली रिसेप्शन की ख़ास तस्वीरें (See Kapil Sharma Delhi Reception Pics)

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के लिए शादी (Wedding) के सेलिब्रेशंस का दौर अभी ख़त्म नहीं हुआ है. इस नए नवेले जोड़े ने दिल्ली में एक और शानदार रिसेप्शन (Reception) दिया, जिसमें कई नामी गिरामी हस्तियां शामिल हुईं. कपिल ने अपनी और गिन्नी की एक ख़ूबसूरत-सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि सेलिब्रेशंस को रोकना मुश्किल है. आप सभी का आशीर्वाद चाहिए. फोटो शेयर करते ही उनके फैंस की तरफ़ से बधाईयों का दौर चल पड़ा. आपको बता कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ बीते साल 12-13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी दी थी, फिर 24 दिसंबर को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए पार्टी दी गई थी. इस पार्टी में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रेखा सहित कई बड़े सितारे शामिल हुए थे. इस पार्टी में रणवीर-दीपिका ने कपिल और गिन्नी के साथ जमकर मस्ती की थी. https://www.instagram.com/p/BtYnVWOH31h/ यह ही पढ़ें : Movie Review: एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा (Movie Review Of Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga)

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के लिए शादी (Wedding) के सेलिब्रेशंस का दौर अभी ख़त्म नहीं हुआ है. इस नए नवेले जोड़े ने दिल्ली में एक और शानदार रिसेप्शन (Reception) दिया, जिसमें कई नामी गिरामी हस्तियां शामिल हुईं. कपिल ने अपनी और गिन्नी की एक ख़ूबसूरत-सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि सेलिब्रेशंस को रोकना मुश्किल है. आप सभी का आशीर्वाद चाहिए. फोटो शेयर करते ही उनके फैंस की तरफ़ से बधाईयों का दौर चल पड़ा.

आपको बता कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ बीते साल 12-13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी दी थी, फिर 24 दिसंबर को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए पार्टी दी गई थी. इस पार्टी में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रेखा सहित कई बड़े सितारे शामिल हुए थे. इस पार्टी में रणवीर-दीपिका ने कपिल और गिन्नी के साथ जमकर मस्ती की थी.

यह ही पढ़ें : Movie Review: एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा (Movie Review Of Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga)

Recent Posts

#IndiaFightsCorona: मोदीजी की अपील पर पीएम केयर्स फंड में अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़… (CoronaFights: Akshay Kumar Gave 25 Crores In PM Cares fund…)

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की कि वे अपनी सामर्थ्य अनुसार कोरोना…

कहानी- प्रशंसक (Short Story- Prashansak)

परची पढ़कर आज गौतमी सदमे में नहीं आई, बल्कि उसकी धड़कनें बढ़ गईं. कौन है…

देखें अनन्या पांडे का स्टाइलिश स्कर्ट लुक, इस बॉलीवुड दीवा का है अपना अंदाज़ (Ananya Pandey’s Stylish Skirt Look Will Make You Awe )

स्टूडेंट ऑफ द ईयर2 से बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाली अनन्या पांडे के आज लाखों फॉलोवर्स…

रणदीप हुड्डा ने हरियाणवी अंदाज़ में कोरोना से बचने का दिया संदेश (Randeep Hooda Makes Unique Appeal To Fight COVID 19)

रणदीप हुड्डा ना सिर्फ़ अपने टैलेंट को लेकर सबकी पसंद हैं बल्कि उनका अंदाज़ भी…

© Merisaheli