Categories: FILMEntertainment

शादी की 22वीं सालगिरह पर माधुरी दीक्षित ने रोमांटिक वीडियो शेयर कर पति श्रीराम नेने संग दिखाई अपनी मैजिकल जर्नी (22 Magical Years Of Togetherness… Madhuri Dixit Shares Romantic Video For Husband Shriram Nene On Their Marriage Anniversary)

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की शादी को हो चुके हैं पूरे 22 साल. 17 अक्टूबर 1999 में अपना सफल फ़िल्मी करियर छोड़ माधुरी ने डॉक्टर…

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की शादी को हो चुके हैं पूरे 22 साल. 17 अक्टूबर 1999 में अपना सफल फ़िल्मी करियर छोड़ माधुरी ने डॉक्टर नेने का हाथ थामा था और अमेरिका में जा बसीं. माधुरी ने इस बीच चुनिंदा फ़िल्में कीं और अपने दोनों बेटों के जन्म के बाद अब जब वो थोड़े बड़े हो गए हैं तो माधुरी अपने देश लौट आई और बॉलीवुड में फिर एंट्री मारी. माधुरी के फैंस आज भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं.

माधुरी ने अपनी मैरिज ऐनिवर्सरी पर अपने पति के लिए ख़ास वीडियो शेयर कर अपने प्यार का इज़हार किया है. ये वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी ने अपनी और पति नेने की अनसीन तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने श्रीराम नेने साथ अपने सफ़र की झलकियां दिखाई हैं और तब से अब तक की प्यारी पिक्चर्स के ज़रिए अपने सफ़र को जादुई बताया है.

इस वीडियो को माधुरी ने दिल तो पागल है के ट्रैक पर बनाया है यानी बैकग्राउंड में फ़िल्म का म्यूज़िक बज रहा है जो इस वीडियो को रोमांटिक टच दे रहा है और काफ़ी प्यारा लग रहा है. माधुरी ने कैप्शन में लिखा है- हमारे साथ के 22 जादुई साल…

इस वीडियो पर काफ़ी फैंस और सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और इस जोड़ी को शुभकामनाएं दे रहे हैं. आप भी देखें माधुरी का ये जादुई और प्यारा सफ़र

इतना ही नहीं माधुरी के पति श्रीराम ने भी प्यारा सा वीडियो शेयर किया है… उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जब आप एंजॉय कर रहे होते हैं तो समय मानो पंख लगा के उड़ जाता है, ठीक ऐसा ही मैं महसूस करता हूं जो 22 साल तुम्हारे साथ गुजरे हैं… जहां तुम हो घर वहीं है. शुक्रगुज़ार हूं कि इतनी हसीन ज़िंदगी और घर हमने एक साथ मिलकर बनाया!

https://www.instagram.com/reel/CVHjBlKAods/?utm_medium=copy_link

Photo/video courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: फिल्म कुछ-कुछ होता है के 23 साल पूरे, इमोशनल हुए करण जौहर… इस ट्रेंडसेटर मूवी में आपको सबसे ज़्यादा क्या और कौन-सा गाना, डायलॉग, कैरेक्टर या स्टाइल पसंद आया था? (23 Years Of Kuch Kuch Hota Hai, Karan Johar Pens Emotional Note! What Is The best Thing You Liked About The Movie)

Recent Posts

#HealthAlert: दूध के साथ न करें इन 7 चीजों का सेवन (Do Not Consume These 7 Things With Milk)

एक्सपर्ट्स के अनुसार कैल्शियम, आयोडीन, पौटेशियम, फॉस्फोरस और विटामिन डी के गुणों से भरपूर दूध…

कविता- सुबह होते ही बंट जाता हूं मैं… (Poetry- Subah Hote Hi Bant Jata Hun Main…)

सुबह होते ही बंट जाता हूं ढेर सारे हिस्सों में नैतिकता का हिस्सा सर्वाधिक तंग…

© Merisaheli