Categories: FILMTVEntertainment

इन 5 अभिनेत्रियों ने छुपाकर रखी अपने मां बनने की ख़बर (5 Celebrities Who Successfully Hid Pregnancy And Shared Only After Childbirth)

मां बनना दुनिया का सबसे ख़ूबसूरत एहसास है, जिसे शब्दों में व्यक्त करना बहुत मुश्क़िल होता है. एक बच्चे को अपने पेट में रखने से…

मां बनना दुनिया का सबसे ख़ूबसूरत एहसास है, जिसे शब्दों में व्यक्त करना बहुत मुश्क़िल होता है. एक बच्चे को अपने पेट में रखने से लेकर उसे जन्म देने तक का एहसास, सबकुछ बहुत ख़ास होता है. ये जीवन के कुछ ऐसे क्षण होते हैं, जिसे हर महिला जीना चाहती है. हमारी सेलेब मॉम्स भी इसकी अपवाद नहीं है. लेकिन कुछ ऐसी सेलेब्स मांएं भी हैं, जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में किसी को नहीं बताया और बहुत आसानी से इस ख़बर छुपा कर रखा. यहां तक कि उनके को स्टार्स को भी बच्चा होने के बाद यह बात पता चली.
गुल पनाग


बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री गुल पनाग ने पूरे नौ महीने और यहां तक कि बच्चा होने के 6 महीने बाद तक यह ख़बर छुपा कर रखी. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. गुल पनाग ने अपने पायलेट ब्वॉयफ्रेंड के साथ 2011 में शादी की और उन्हें 2018 की शुरुआत में बेटा हुआ, लेकिन इस एक्ट्रेस ने यह ख़बर मीडिया से छुपाकर रखा और हाल ही में अपने बेटे की पिक्चर शेयर की. उनके बेटे का नाम निहाल है. इस बारे में एक अख़बार में बताते हुए गुल ने कहा, ”ऋषि और मुझे प्राइवेसी पसंद है. अभिभावक बनना बहुत ख़ास अनुभव है और हम नहीं चाहते थे कि इस बारे में चर्चा हो. हमारे परिवारवालों और दोस्तों को  निहाल के बारे में पता था, लेकिन हमने उसकी कोई पिक सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करने का निर्णय किया. अब वह 6 महीने का हो गया है और यह पूरा पीरियड उतार-चढ़ाव भरा रहा. मैं बहुत ख़ुश हूं.”

सौम्या सेठ


नव्या, नई धड़कन, नए सवाल व चक्रवर्ती अशोक सम्राट जैसी सीरियल में काम कर चुकी टीवी अभिनेत्री सौम्या सेठ ने जनवरी 2017 में अपने  ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली. अक्टूबर 2017 में उन्होंने बेबी बम्प के साथ पिक्चर पोस्ट करके फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया. सबने यह सोचकर सौम्या को बधाई दी कि वे मां बननेवाली है, लेकिन उन्होंने तब सबको बताया कि वे मां बन चुकी हैं और उनके बेटे का नाम Ayden Krish Kapoor कपूर है. साथ ही उन्होंने अपने बेटे की पिक्चर भी शेयर की.

मिहिका वर्मा


ये है मोहब्बतें से लोकप्रिय टीवी सीरियल में काम कर चुकी मिहिका वर्मा ने प्यार के लिए सबकुछ छोड़कर अमेरिका के बिज़नेसमैन आनंद कपाई से शादी कर ली. शादी के बाद उन्होंने अपना सरनेम भी बदल दिया. कुछ दिनों बाद मिहिका ने अपने पति के साथ बेबी बंप वाला क्यूट पिक्चर शेयर किया, सभी ने उन्हें प्रेग्नेंसी की बधाई दी, लेकिन बाद में पता चला कि उन्होंने बेटे को जन्म दे दिया है.

प्राची बोरा


प्राची बोरा उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो अपने पर्सनल लाइफ के बारे में ज़्यादा चर्चा नहीं करती. उन्होंने जनवरी 2017 में अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड जयदीप से शादी कर ली. प्राची ने जयदीप से जल्दीबाज़ी में शादी की और सभी को शादी के बारे में 1 महीने बाद पता चला. शादी की तरह ही प्रेग्नेंसी के बारे में भी उन्होंने किसी को नहीं बताया और एक दिन बेटी के साथ पिक्चर शेयर करके सबको आश्चर्यचकित कर दिया. पिक्चर देखने के बाद लोगों को उनके मां बनने की बात पता चली.

परिधि शर्मा


परिधि शर्मा ने जोधा अकबर सीरियल में काम किया था, सीरियल ऑफ एयर होने के बाद परिधि अचानक गायब हो गईं. परिधि ने करियर की शुरुआत में ही बिज़नेसमैन तनमय सक्सेना के साथ 2011 में  शादी कर ली थी. वे दोनों कॉलेज के दिनों में ही मिले थे और उन्हें प्यार हो गया था. परिधि ने प्रेग्नेंसी की बात सबसे छुपाकर रखी थी और किसी को पता भी नहीं चला कि उन्होंने कब बेबी ब्वॉय को जन्म दिया. जब बच्चे के साथ उनकी फोटो इंटरनेट पर आई,तब लोगों को इस बात की जानकारी मिली.

ये भी पढ़ेंः देखिए मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी गर्लफ्रेंड के अनसीन पिक्स और वीडियो (Unseen Picture Of Anant Ambani And Radhika Merchant Is Too Romantic)

:

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

कहानी- ऐसा भी होता है… (Short Story- Aisa Bhi Hota Hai…)

मां ने सबसे पहले रूपा से प्रश्न किया, "अपना सारा सामान लाई हो ना? वहां…

© Merisaheli