Entertainment

पब्लिक इवेंट अटेंड करने के लिए बॉलीवुड के 10 एक्टर्स का रेट कार्ड (Actors And Their Charges For Attending Public Events)

बॉलीवुड एक्टर्स का अपना एक अलग करिश्मा है. लाखों-करोड़ों लोग इनके दीवाने होते हैं. जाहिर है अपनी ये स्टार्स अपनी लोकप्रियता का भुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते, क्योंकि उन्हें पता है कि ग्लैमर इंडस्ट्री में उगते सूरज को सलाम किया जाता है, इसलिए वे समय रहते अपनी पॉप्युलरिटी का पूरा फायदा उठा लेना चाहते हैं. आज हम आपको बता रहे हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार्स किसी शादी या ब्रैंड से जुड़े कार्यक्रम में शादी होने के लिए कितना चार्ज करते हैं.

शाहरुख खानः इंडस्ट्री के किंग खान शादी अटेंड करने के लिए 2 करोड़ और किसी ब्रैंड इवेंट में शामिल होने के लिए 3 से लेकर 3.5 करोड़ तक चार्ज करते हैं.

रितिक रोशनः बॉलीवुड के ग्रीक गॉड रितिक रोशन किसी फंक्शन को अटेंड करने के लिए कम से कम 2 करोड़ चार्ज करते हैं. ब्रैंड सपोर्ट से जु़ड़े इवेंट के लिए 1.5 से लेकर 2 करोड़ की फीस लेते हैं.

रणवीर सिंहः हम सभी के चहेते और इंडस्ट्री के सबसे एनर्जेटिक स्टार्स कहे जानेवाले रणवीर सिंह शादी में परफॉर्म करने के लिए 1 करोड़ और किसी इंवेट में अपियरेंस देने के लिए 70 लाख लेते हैं.

प्रियंका चोपड़ाः बॉलीवुड की इंटरनेशल स्टार प्रियंका चोपड़ा किसी इवेंट या प्रोग्राम में शिरकत करने के लिए 2.5 करोड़ तक चार्ज करती हैं, जबकि परफॉर्मेंस देने के लिए 4.5 करोड़ तक लेती हैं.

 

अक्षय कुमारः बॉलीवुड की हिट मशीन और खिलाड़ी कुमार कहे जानेवाले अक्षय ब्रैंड सपोर्ट के लिए 8 से 10 करोड़ चार्ज करते हैं, जबकि फंक्शन या ओकेजन के लिए वे 1.5 करोड़ तक लेते हैं.

कैटरीना कैफः ब्रैंड सपोर्ट से जुड़े कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कैटरीना 5 से 6 करोड़ लेती है, जबकि डांस परफॉर्मेंस के लिए 2.5 करोड़ और अपियरेंस के लिए 1 करोड़ तक चार्ज करती  हैं.

 

अनुष्का शर्माः अनुष्का किसी इवेंट में स्पेशल अपियरेंस देने केलिए 50 लाख, परफॉर्मेंस के लिए 70, जबकि ब्रैंड प्रोमोशन के लिए 40 लाख तक वसूलती हैं.

सलमान खानः किसी फंक्शन में स्पेशल अपियरेंस देने के लिए सल्लू मियां 1.5 से 2 करोड़ चार्ज करते हैं, वहीं ब्रैंड सपोर्ट के लिए 3.5 से 5 करोड़ लेते हैं.

सनी लियोनीः किसी फंक्शन या शादी में परफॉर्म करने के लिए सनी 25 से 35 लाख लेती हैं. वहीं ब्रैंड सपोर्ट के लिए वे 2-3 करोड़ वसूलती हैं.

अनन्या पांडेः यंग बॉलीवुड दीवा अनन्या पांडे इवेंट पर परफॉर्म करने के लिए 3 से 4 लाख लेती हैं. जबकि ब्रैंड सपोर्ट के लिए 1 लाख चार्ज करती हैं.

ये भी पढ़ेंः  10 बॉलीवुड एक्ट्रेस जिनकी पहचान उनके पापा से है (10 Actresses In Bollywood Because Of Their Papa)

 

 

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

कहानी- मत जाओ दीदी (Short Story- Mat Jao Didi)

"तुझे नहीं मालूम?" दीदी के लहज़े में ताज़्जुब था."पिताजी कह तो रहे थे कल तुझसे…

January 23, 2024

‘हजार वेळा शोले पाहिलेला माणूस’ या चित्रपटाचं टीजर पोस्टर लाँच… (Hazaar Vela Sholay Pahilela Manus Movie Announcement Siddharth Jadhav)

हिंदी चित्रपटाच्या इतिहासात "शोले' हा चित्रपट फार महत्त्वपूर्ण आहे. या चित्रपटानं लोकप्रियतेचे मापदंड बदलले, अनेक…

January 23, 2024

सानिया शोएबच्या घटस्फोटादरम्यान शाहरुखचा व्हिडिओ व्हायरल, याच्याच असं काय पाहिलंस? (Shah Rukh Khan Video Viral In between Sania Mirza And Shoaib Malik Divorce)

काही दिवसांपूर्वी पाकिस्तानचा क्रिकेटपटू शोएब मलिकने निकाहाचे फोटो शेअर करुन सर्वांना आश्चर्याचा धक्का दिला. विशेष…

January 23, 2024

सायली अर्जुनचा माथेरानला हनीमून : ‘ठरलं तर मग’ मालिकेत आता निसर्गसौंदर्य (Sayali- Arjun Enjoy Honeymoon At Matheran : Special Episode Of “Tharale Tar Mug” Shot In Hill Station)

ठरलं तर मग मालिकेला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळत आहे. प्रेक्षकांच्या याच प्रेमापोटी मालिका गेल्या अनेक…

January 23, 2024
© Merisaheli