Categories: TVEntertainment

भारती सिंह के गोला से पहली बार मिले आदित्य नारायण, गोला और भारती के साथ उनकी क्यूट फोटो दिल चुरा लेगी आपका (Aditya Narayan Meets Bharti Singh’s Gola, Their Cute Photo Will Win Your Heart)

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) एंटरटेनमेंट वर्ल्ड ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ह्यूज फैन फ़ॉलोइंग है…

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) एंटरटेनमेंट वर्ल्ड ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ह्यूज फैन फ़ॉलोइंग है और उनकी हर फोटो और वीडियो पर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. भारती और हर्ष इसी साल पेरेंट बने हैं और उनका बेटा लक्ष्य (Lakshya Limbachia) भी अभी से सोशल मीडिया स्टार बन चुका है और अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत लेता है. भारती सिंह अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से आए दिन अपने बेटे की क्यूट तस्वीरें और वीडियोज आए दिन साझा करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. गोला की गोलू-मोलू तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं.

हाल ही में कृष्णा पहली बात गोला से मिलने भारती के घर पहुंचे थे, जिसका भारती ने विलॉग बनाया था और अब उनके बेहद अच्छे दोस्त और सिंगर -हॉस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) पहली बार गोला से मिले, जिसकी तस्वीर भारती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. फैंस उनकी इस क्यूट तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

भारती ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है-आदित्य नारायण की मेरे प्यारे क्यूटीपाई गोला (Gola) के साथ पहली मुलाकात. इस तस्वीर में भारती अपने गोला को गोद में लिए नजर आ रही हैं और आदित्य उनके साथ परफेक्ट पोज दे रहे हैं. यह तस्वीर इतनी प्यारी है कि फैंस इस पर दिल हार रहे हैं.

इससे पहले आदित्य नारायण का पूरा परिवार पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal), बेटी त्विषा (Twisha), मां दीपा (Deepa Narayan) और पिता उदित नारायण (Udit Narayan) भी भारती के बेटे से मिलने पहुंचे थे और आदित्य की बेटी त्विषा और गोला ने साथ में पोज़ भी दिया था. उनकी ये तस्वीर खूब वायरल हुई थी.

आदित्य नारायण की मां दीपा नारायण की गोद में बैठकर भी गोला ने ये तस्वीर क्लिक करवाई थी, जिसकी क्यूटनेस पर लोग फ़िदा हो गये थे.

बता दें कि आदित्य नारायण और काॅमेडियन भारती सिंह बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद एक-दूसरे की शादी में शामिल हुए थे. इतना ही नहीं, दोनों के बच्चों में भी केवल 40 दिन का अंतर है. दोनों अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

लघुकथा- जन्मदिन (Short Story- Janamdin)

"और ये देखिए आप, मैंने फेसबुक पर आपकी कितनी सारी तस्वीरें भी साझा की हैं…

© Merisaheli