Categories: FILMEntertainment

दादी दीपा नारायण की गोद में खेलती नज़र आईं आदित्य नारायण की लाडली, पाउट बनाते हुए बेहद क्यूट दिखी त्विषा (Aditya Narayan’s daughter’s cute Pic with dadi Deepa Narayan, Tvisha looks super cute as she pouts while posing for camera)

सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों अपने जीवन के सबसे हैप्पी फेज को एंजॉय कर रहे हैं. आदित्य और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) 24 फरवरी 2022 को प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने थे और इन दिनों ज़्यादातर बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं. सिंगर अपनी लाडली प्रिंसेस के साथ आए दिन तस्वीरें शेयर करते हैं. इस बार उनकी मां दीपा नारायण (Deepa Narayan) ने पोती के साथ एक बेहद क्यूट फोटो शेयर की है, जो यकीनन आपका दिल जीत लेगी.

घर में नन्हीं परी त्विषा (Tvisha Narayan) के आने के बाद से ही नारायण फैमिली की खुशी सातवें आसमान पर है. दादा उदित नारायण और दादी दीपा नारायण अक्सर ही अपनी पोती पर प्यार लुटाते नज़र आ जाते हैं, जिसकी झलक भी वो सोशल मीडिया पर शारे करते रहते हैं.

और एक बार फिर दादी की गोद में खेलते हुए त्विषा की सुपर क्यूट तस्वीर सामने आई है. ये तस्वीर दीपा नारायण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, जिसमें त्विषा अपनी दादी की गोद में बेहद खुश दिख रही हैं. ऑरेंज कलर के फ़्रॉक में दो पोनीटेल में त्विषा बेहद क्यूट लग रही हैं. पर इस तस्वीर में जो नेटीजन्स को सबसे क्यूट लग रहा है वो है त्विषा का पाउट. जी हां दादी की गोद में बैठी त्विषा पाउट बनाकर कैमरे को पोज़ करती नज़र आ रही हैं और उनकी इस क्यूटनेस पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं.

इससे पहले जून में आदित्य नारायण ने अपने इंस्टा हैंडल से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके पापा उदित नारायण और मां दीपा नारायण अपनी पोती त्विषा को गोद में लिए दिख रहे थे. ये फोटो भी उनके फैंस को बेहद पसंद आई थी. आदित्य नारायण अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

बता दें आदित्य नारायण ने साल 2020 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी रचाई थी. 24 फरवरी 2022 को कपल ने अपनी बेबी गर्ल को वेलकम किया था और इसके बाद 23 मई 2022 को पहली बार आदित्य ने अपनी लाडली का चेहरा रिवील किया था.

Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli