Categories: FILMEntertainment

देश के खिलाफ साज़िश रचनेवालों पर भड़क उठे विवेक अग्निहोत्री, बोले- ये कौन लोग हैं, जो नहीं चाहते हम अपनी आज़ादी का जश्न मनाएं… (Who Are These People Who Don’t Want Us To Celebrate Our Freedom?Vivek Agnihotri Tweets)

आजादी की 75वीं वर्षगांठ (15 august) मनाने के लिए पूरा देश काफ़ी उत्साहित है, लेकिन इसी बीच कुछ असामाजिक तत्व हैं जो हमेशा इसी फ़िराक़ में…

आजादी की 75वीं वर्षगांठ (15 august) मनाने के लिए पूरा देश काफ़ी उत्साहित है, लेकिन इसी बीच कुछ असामाजिक तत्व हैं जो हमेशा इसी फ़िराक़ में रहते हैं कि किस तरह देश के विकास में रोड़ा डाला जाए. दरअसल पंद्रह अगस्त से ठीक पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पुलिस और सुरक्षाबलों ने एक बड़े हमले की साजिश को नाकाम कर दिया है. सुरक्षा बलों ने सिटी में सर्कुलर रोड पर तहाब क्रॉसिंग के पास 25-30 किग्रा आईडीडी बरामद कर लिया है जिससे बड़े हमले की साज़िश का पर्दाफ़ाश हो गया. 

देश के आज़ादी के जश्न में कोई विघ्न न आए इसी के चलते हर जगह सुरक्षा इंतजाम पुख़्ता कर दिए गए हैं और जहां-जहां ज़रूरी है वहां रेड अलर्ट भी घोषित कर दिया गया. पूरे देश में हमेशा ही स्वतंत्रता व गणतंत्र दिवस से पहले इस तरह के सुरक्षा इंतजाम करने ही पड़ते हैं.

इन्हीं सबको देखते हुए द कश्मीर फ़ाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट किया है जिसमें देश के ख़िलाफ़ साज़िश रचनेवालों पर उनका ग़ुस्सा साफ़ नज़र आ रहा है. उन्होंने लिखा- ऐसा क्यों है कि हर 15 अगस्त और 26 जनवरी को देश के अधिकांश हिस्सों में रेड अलर्ट होता है? ये कौन लोग हैं जो नहीं चाहते कि हम अपनी आजादी का जश्न मनाएं?

Recent Posts

गुडबाय में काम करने के लिए रश्मिका मंदाना ने ली इतनी फीस, जानकर रह जाएंगे दंग (Rashmika Mandana Took Such A Fee For Working In Goodbye, You Will Be Stunned To Know)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ…

ज़रूरत से ज़्यादा एक्सरसाइज करने के होते हैं ये नुक़सान (Side Effects Of Over Workout)

रोज़ाना एक्सरसाइज से आप फिट और एक्टिव तो रहते ही हैं, साथ ही कई तरह…

© Merisaheli