Categories: TVEntertainment

आखिर क्यों ‘बिग बॉस’ की विनर बनने के बाद शिल्पा शिंदे ने बना ली थी टीवी से दूरी, एक्ट्रेस ने अब बताई इसकी वजह (After all, Why Shilpa Shinde Made a Distance From TV After Becoming The Winner of ‘Bigg Boss’, Actress Has Now Revealed Reason)

एंड टीवी के हिट सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया…

एंड टीवी के हिट सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया था. उनका अंगूरी भाभी का किरदार लोगों को इतना पसंद आया था कि लोग घर-घर में एक्ट्रेस को अंगूरी भाभी के नाम से जानने लगे थे. भले ही उन्होंने काफी समय पहले ही इस शो से दूरी बना ली हो, लेकिन फैन्स आज भी शिल्पा शिंदे को अंगूरी भाभी के रूप में मिस करते हैं. इस शो को अलविदा कहने के बाद शिल्पा ने सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में हिस्सा लिया था और यहां भी दर्शकों पर उनका जादू चल गया, जिसकी बदौलत वो शो की विनर भी बनीं, लेकिन ‘बिग बॉस 11’ की ट्रॉफी जीतने के बाद उन्होंने छोटे पर्दे से दूरी बना ली थी, अब जाकर एक्ट्रेस ने इसकी असल वजह का खुलासा किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपने टीवी के कई ऐसे सितारों को देखा है, जिनकी बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद किस्मत चमक गई, लेकिन इस मामले में शिल्पा शिंदे के साथ कुछ और ही देखने को मिला. दरअसल, ‘बिग बॉस 11’ की विनर बनने के बाद शिल्पा कई सालों तक टीवी से गायब ही हो गई थीं. इस शो को जीतने के बाद उन्होंने किसी भी टीवी सीरियल में काम नहीं किया और न ही छोटे पर्दे पर वो नज़र आईं. यह भी पढ़ें: जब रनिंग शो से इन टीवी सेलेब्स को दिखाया गया बाहर का रास्ता, किसी का हुआ मेकर्स से पंगा तो किसी के लिए फीस बनी वजह (When These TV Celebs Were Shown Way Out From Running Show, Know The Reasons)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने बताया कि आखिर बिग बॉस की विजेता बनने के बाद उन्होंने टीवी से दूरी क्यों बना ली थी? शिल्पा की मानें तो वह नहीं चाहती थीं कि लोग उनके साथ सिर्फ इसलिए काम करें, क्योंकि वह बिग बॉस की विनर थीं. उन्होंने कहा कि मैंने बिग बॉस जीतने के बाद तय किया था कि मैं उन लोगों के साथ काम नहीं करूंगी जो मेरे साथ काम करना चाहते हैं. वो मेरे साथ इसलिए काम करना चाहते थे, क्योंकि मैं शो की विनर थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने वजह बताते हुए यह भी कहा कि अब टीवी से दूरी बनाए हुए काफी समय हो गया है. ऐसे में अब अगर कोई मेरे साथ काम करना चाहता है तो मैं इसके लिए बिल्कुल तैयार हूं. शिल्पा ने कहा कि बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसने कई सारे सेलिब्रिटीज की पॉपुलैरिटी में इज़ाफा किया है. सोशल मीडिया पर उन सेलेब्स की फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त बढ़ोत्तरी हुई है, लेकिन शिल्पा का मानना है कि उन्होंने इन सब चीजों को मिस कर दिया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शिल्पा कहती हैं कि उस समय उनमें सोशल मीडिया को लेकर उतना क्रेज़ बिल्कुल भी नहीं था, जितना अब है. एक्ट्रेस की मानें तो वो जब बिग बॉस में शामिल हुई थीं, तब तक वो सोशल मीडिया पर भी नहीं थीं. एक्ट्रेस ने कहा- अगर उस दौरान मिली पॉपुलैरिटी का फायदा मैंने नहीं उठाया तो अब उठाऊंगी. अब मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिंव रहने की कोशिश करती हूं और अब टीवी पर भी ज्यादा काम करने की ख्वाहिश है. मुझे अगर किसी अच्छे काम का ऑफर मिलता है तो बेझिझक मैं उस काम को करूंगी. यह भी पढ़ें: इन टीवी स्टार्स को अपने ही किरदार की वजह से चुकानी पड़ी बड़ी कीमत (These TV Stars Had To Pay A Big Price Because Of Their Own Character)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कई सालों तक टीवी से दूर रहने के बाद शिल्पा शिंदे एक बार फिर से कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. शिल्पा शिंदे जल्द ही सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नज़र आएंगी, जहां वो अपने डांस मूव्स से दर्शकों को मदहोश करने की कोशिश करेंगी. आपको बता दें कि यह शो 3 दिसंबर से शुरू हो रहा है और इसी के साथ शिल्पा शिंदे को पर्दे पर देखने को बेताब दर्शकों का इंतज़ार भी खत्म हो जाएगा.

Recent Posts

© Merisaheli