Categories: FILMEntertainment

सोनम कपूर-आनंद आहूजा ने 1 महीने के बेटे का नाम अनाउंस करने के बाद लाड़ले वायु कपूर आहूजा की कुछ और प्यारी तस्वीरें कीं शेयर… (After Announcing The Name, Sonam Kapoor And Anand Ahuja Share Some More Adorable Pictures Of Son Vayu Kapoor Ahuja)

फ़ैशन क्वीन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आजकल मदरहुड (motherhood) एंजॉय कर रही हैं. सोनम और आनंद (Sonam Kapoor-Anand Ahuja) के घर 20 अगस्त 2022 को बेटे (son) का जन्म हुआ और अब वो हो चुका है पूरे एक महीने का. सोनम और आनंद ने बेटे के एक महीने का होने पर उसका नाम इंस्टाग्राम (Instagram) पर अनाउन्स (announced name) किया और उन्होंने उसका नाम रखा वायु कपूर आहूजा (vayu kapoor Ahuja)

इस मौक़े पर सोनम और आनंद यलो कलर के डिज़ाइनर आउटफ़िट में बेहद प्यारे कपल लग रहे थे. दोनों पीले रंग में ट्विनिंग करते दिखे. सोनम ने अनारकली सूट पहना हुआ था. कान में झुमके और बंधे बालों के जूड़े में गजरा था. पहले जो पिक्चर सोनम ने शेयर की उसमें वायु पापा की गोद में है और आनंद सोनम को प्यार से किस कर रहे हैं, वहीं सोनम बेटे को मुस्कुराकर निहार रही हैं.

इसके बाद अब सोनम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटे संग और भी प्यारी पिक्चर्स शेयर की हैं. इस पिक्चर में वायु अपने पापा की बाहों में सुकून की नींद में है और मम्मी लाड़ले को निहार रही है.

एक अन्य तस्वीर में पापा आनंद अपने बाहों में वायु को निहारते दिखे और सोनम भी आनंद की बांह थामे बेटे को देख रही हैं. ये सभी पिक्चर्स इतनी प्यारी हैं कि फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. वो कपल को बधाई दे रहे हैं और बच्चे को शुभकामनाएं.

सोनम ने अपनी पोस्ट में बेटे का नाम वायु रखने की वजह भी बताई. लम्बी सी पोस्ट शेयर कर सोनम ने फैंस को बताया कि हिंदू धर्म में वायु पांच तत्वों में से एक है और हमारा बेटा हनुमान व भीम के प्रतीक के तौर पर हमारी शक्ति है इसलिए इसका नाम वायु है.

Geeta Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli