Entertainment

लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर जीनत अमान और मुमताज के बीच छिड़ी जुबानी जंग पर अब सायरा बानो ने भी किया रिएक्ट, बोलीं- ऐसे रिश्तों की नहीं करती वकालत (After Mumtaz, Now Saira Banu Shuts Down Zeenat Aman’s Advocacy For Live-In Relationships , Calls It‘Unacceptable, unimaginable’)

जीनत अमान (Zeenat Aman) ने जब से सोशल मीडिया पर एंट्री की है, वो यंग जनरेशन के बीच पॉपुलर हो गई हैं. इसकी वजह है कि जीनत मॉडर्न रिलेशनशिप और मॉडर्न लाइफ प्रॉब्लम्स पर खुलकर बोलती हैं, जिससे यंग यूजर्स काफी रिलेट करते हैं और अपने इन्हीं पोस्ट और बातों के जरिए जीनत अमान यंगस्टर्स की फेवरेट बन गई हैं. लेकिन कुछ दिनों पहले जीनत ने लिव इन रिलेशनशिप (Zeenat Aman on live in relationship) पर कुछ ऐसी बात बोल दी थी जो कुछ लोगों को अच्छी नहीं लगी. एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) ने तो इस बात पर जीनत अमान को आड़े हाथों ले लिया था +Mumtaz slams Zeenat Aman) और दोनों में जुबानी जंग छिड़ गई थी. और अब दोनों की इस जंग में सायरा बानो (Saira Banu) की भी एंट्री हो गई है. 

दरअसल कुछ दिन पहले जीनत अमान (Zeenat Aman) ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “शादी करने से पहले लोगों को लिव-इन में रहने की कोशिश करनी चाहिए. मैं अपने बेटों को भी यही सलाह देती हूं. कुछ घंटों के लिए किसी के सामने अपना बेस्ट देना बहुत आसान होता है, लेकिन रोज की चीजों के बीच साथ रह पाना ही असली टेस्ट है.” 

जीनत अमान की लिव इन को सपोर्ट करने वाली बात को लेकर जब मुमताज (Mumtaz) से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया, तो मुमताज ने कह दिया कि रिश्तों पर सलाह देने का हक जीनत अमान नहीं रखती हैं, क्योंकि मजहर खान के साथ उनकी खुद की शादी नर्क से कम नहीं थी. वह मजहर खान को शादी करने से पहले ही कई सालों से जानती थीं. फिर भी उनकी शादी टॉक्सिक थी. मुमताज ने यहां तक कह दिया था कि जीनत इस तरह की सलाह देकर कूल आंटी बनने की कोशिश कर रही हैं और इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाना चाहती हैं.

इस पर बाद में जीनत ने भी रिएक्ट किया था और कहा था कि  “हर किसी को अपनी बात रखने का हक है. मैं कभी भी दूसरों की पर्सनल लाइफ पर कमेंट करने या अपने साथियों को अपमानित करने वालों में से नहीं रही हूं, ना ही अब ऐसा करूंगी.” 

अब दोनों एक्ट्रेस के बीच छिड़ी इस जुबानी जंग में सायरा बानो भी कूद पड़ी हैं और उन्होंने कह दिया है कि वो जीनत अमान की बातों को सपोर्ट नहीं करतीं. सायरा बानो (Saira Banu) ने कहा, “इस बात से मैं तो कभी भी सहमत नहीं हो सकती हूं. हमारा जमाना 40- 50 साल पहले का है. मैं कभी भी इस तरह से लिव-इन रिलेशनशिप की वकालत नहीं करूंगी. मेरे लिए इस तरह के रिश्ते अकल्पनीय और अस्वीकार्य हैं.” 

Pratibha Tiwari

Recent Posts

अभिनेते फिरोज खान यांच्या निधनामुळे शोककळा (Actor Firoz Khan Known For Imitating Amitabh Bachchan Dies Of Heart Attack)

'भाभीजी घर पर है' फेम अमिताभ बच्चन यांच्यासारखे दिसणारे अभिनेते फिरोज खान यांचे निधन झाले…

May 24, 2024

समझें कुकिंग की भाषा (Cooking Vocabulary: From Blanching, Garnishing To Marination, Learn Cooking Langauge For Easy Cooking)

प्यूरी बनना, बैटर तैयार करना, ग्रीस करना... ये सब रेसिपी के कुछ ऐसे शब्द हैं,…

May 24, 2024

कहानी- एक आदर्श (Short Story- Ek Adarsh)

धीरे-धीरे मेरे नाम से अच्छी के स्थान पर 'आदर्श' शब्द जुड़ गया.ये नाम मुझसे छीन…

May 24, 2024
© Merisaheli