Entertainment

रणबीर-आलिया की लाडली राहा कपूर के बाद बिपाशा ने भी दिखाया बेटी का चेहरा, रेड ड्रेस में बेहद क्यूट लगीं देवी (After Raha, Bipasha Basu reveals Daughter’s adorable face, Devi looks super cute in Red Christmas Dress)

इंटरनेट फिलहाल क्यूटनेस से ओवरलोडेड है. क्रिसमस पर जब से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पहली बार दुनिया के सामने अपनी लाडली बिटिया राहा (Raha Kapoor) का चेहरा दिखाया है, तब से सोशल मीडिया पर राहा छाई हुई हैं. लोग उसकी क्यूटनेस पर फिदा हो रहे हैं. इस बीच बिपाशा (Bipasha Basu) ने भी अपनी लाडली देवी (Devi) की एक बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, जिसे देखकर फैंस खुश हो गए हैं.

बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी (Bipasha reveals Daughter’s face) की एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर क्रिसमस सेलिब्रेशन की है, जिसमें देवी ने रेड कलर की ड्रेस पहन रखी है, व्हाइट लेस वाली इस ड्रेस में देवी बेहद ही क्यूट नजर लग रही हैं. तस्वीर में उसका चेहरा साइड से दिख रहा है.  

बिपाशा (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की लिटिल प्रिंसेस की इस तस्वीर पर फैंस, फ्रेंड्स से लेकर सेलेब्स तक खूब प्यार लुटा रहे हैं और देवी को बार्बी डॉल कह रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि देवी अपने पापा पर गई है और 100 % डैडीज गर्ल है. देवी की ये तस्वीर देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं.

हालांकि राहा की तरह देवी का ये पहला पब्लिक अपीयरेंस नहीं है. बिपाशा अक्सर ही देवी की क्यूटनेस को कैमरे में कैप्चर करके फैंस के साथ शेयर करती रही हैं. बिपाशा का सोशल मीडिया अकाउंट देवी की तस्वीरों और वीडियोज़ से भरा पड़ा है. लेकिन अब तक उन्होंने देवी का पूरा चेहरा नहीं दिखाया है, हर बार वो उसकी बस एक झलक ही दिखाती हैं.

बता दें कि आलिया ने राहा कपूर पिछले साल नवंबर में जन्म दिया था और राहा के जन्म के कुछ दिनों बाद नवंबर में ही देवी का भी जन्म हुआ था. दोनों 14 महीने की हो चुकी हैं और सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं. 

Í
Pratibha Tiwari

Recent Posts

दीपिका कक्कडने पुन्हा एकदा दाखवलं वाढलेलं पोट, चाहते म्हणाले पुन्हा गरोदर ? (Dipika Kakar Flaunting Her Baby Bump Fans Confused)

'ससुराल सिमर का' मधून घराघरात लोकप्रियता मिळवणारी सुप्रसिद्ध टीव्ही अभिनेत्री दीपिका कक्कर अनेकदा तिच्या वैयक्तिक…

June 22, 2024

केदारनाथसाठी मला जे प्रेम मिळाले सुशांतमुळेच, सहकलाकाराच्या आठवणीत सारा अली खान झाली भावूक(Sara Ali Khan gets emotional as she talks about Sushant Singh Rajput)

सारा अली खानने दिवंगत सुशांत सिंग राजपूतसोबत 'केदारनाथ' चित्रपटाद्वारे बॉलिवूडमध्ये पदार्पण केले. सुशांत या जगात…

June 22, 2024
© Merisaheli