Categories: FILMEntertainment

बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बाद अब आलिया भट्ट भी कोरोना पॉज़िटिव (After Ranbir Kapoor, Alia Bhatt tests positive for COVID-19)

बॉलीवुड से बुरी खबरें आने का सिलसिला थम ही नहीं रहा. कल किरण खेर के ब्लड कैंसर होने और बप्पी लहरी के कोरोना पॉजिटिव होने…

बॉलीवुड से बुरी खबरें आने का सिलसिला थम ही नहीं रहा. कल किरण खेर के ब्लड कैंसर होने और बप्पी लहरी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. उनकी कोविड -19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं.

इस बात की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैन्स से शेयर की है. आलिया ने बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए उन्होंने बताया कि वो डॉक्टर के सारे निर्देशों का पालन कर रही हैं और कोरोना से जुड़े सभी नियमों का पालन करते हुए होम आइसोलेट हो चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने उन सभी का शुक्रिया अदा भी किया है, जो उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

बता दें कि आलिया भट्ट से पहले उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके अलावा आलिया की चर्चित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी कुछ हफ्ता पहले कोरोना से संक्रंमित हो गए थे. तभी आलिया के कोरोना संक्रमित होने का अंदेशा किया जा रहा था. लेकिन उस समय आलिया की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

बता दें कि रणबीर कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है और वो अपने काम पर वापस लौट चुके हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गुरुवार की शाम को अपने डबिंग सेशन के बाद साथ-साथ दिखाई दिए थे. ऐसे में कहा जा रहा है रणबीर कपूर को भी एहतियात बरतने की ज़रूरत है.

बता दें कि आलिया भट्ट से पहले मिलिंद सोमन, आमिर खान, आर माधवन, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, रमेश तौरानी, बप्पी लाहिरी और सतीश कौशिक सहित तमाम सेलेब्स कोरोना वायरस का शिकार बन चुके हैं.


Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

© Merisaheli