Categories: FILMEntertainment

रणबीर कपूर के बाद अब फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली हुए कोरोना पॉज़िटिव, रुकी गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग (After Ranbir Kapoor Film Maker Sanjay Leela Bhansali Tests Corona Positive, Gangubai Kathiawadi Shooting Stopped)

अभिनेता रणबीर कपूर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं. सूत्रों से मिली खबर…

अभिनेता रणबीर कपूर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार,  संजय लीला भंसाली कोरोना संक्रमित हैं, लेकिन उनकी तरफ अभी इस बारे में कोई उनकी तरफ से आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया  है.

सूत्रों के मुताबिक, संजय लीला  भंसाली Covid-19 पॉज़िटिव है और कोरोना संक्रमित से ग्रस्त होने के चलते संजय लीला भंसाली  ने अपने को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है. संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी है. नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट स्टार्रर अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में चल रही थी.

एक्टर रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के कोरोना संक्रमित होने के बाद आलिया भट्ट ने भी खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है. यहां  तक कि टीम का जो भी मेंबर संजय के संपर्क में आया है, सभी ने अपना Covid-19 टेस्ट कराया है.

सूत्रों से फिल्म मेकर संजय की मां के तबियत के बारे में भी जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी मां पूरी तरह से ठीक हैं. सूत्रों के अनुसार, खुद की टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद संजय ने सबसे पहले अपनी मां  का कोविड़-19 टेस्ट कराया.उनकी रिपोर्ट निगेट‍िव आई हैं और वे ठीक हैं. लेकिन फिर भी सावधानी बरतते हुए संजय की मां ने भी अपने को क्वारंटीन कर लिया है.

फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग मुंबई की फिल्मसिटी में कर रहे हैं. उनकी इस फिल्म में एक्टर  अजय देवगन भी नज़र आएंगे. इस फिल्म में उनका रोल छोटा है, लेकिन अहम किरदार है. बता दें कि जब से फिल्म के डायरेक्टर  संजय लीला भंसाली ने खुद को क्वारंटीन किया है, तब से COVID-19 के संक्रमण से बचाव के चलते टीम  के हर  कास्ट और क्रू मेंबर  ने अपने को क्वारंटीन कर लिया है.

जानकारी के लिए  बता दें कि अभी तक फिल्म मेकर के प्रवक्ता की  तरफ़ से उनके स्वास्थ्य के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. और  फिल्म की शूटिंग के विषय में भी अभी कोई स्पष्ट  जानकारी नहीं है.

कुछ दिन पहले की आलिया भट्ट स्टार्रर  फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का  टीजर रिलीज किया गया था, साथ ही इस फिल्म की नै रिलीज डेट की घोषणा की गई थी. पहले यह फिल्म  11 सितंबर, 2020 को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते यह फिल्म अब 30 जुलाई, 2021 को देशभर में रिलीज की जाएगी.

और भी पढ़ें : आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज़ से पहले फंसी इन दो विवादों में, बढ़ी संजय लीला भंसाली की मुसीबतें (Alia Bhatt Upcoming Film Gangubai Kathiyawadi Stuck In Controversies Before Release, MLA Amin Patel Demand To Change Sanjay Leela Bhansali Movie Name)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

18 साल की उम्र से पहले ज़रूर बनवा लें ये डॉक्यूमेंट्स (Important Documents To Be Made Before 18 Years Of Age)

आमतौर पर हम सभी जानते हैं कि आधार कार्ड और पैन कार्ड जैसे इंर्पोटेंट डॉक्यूमेंट्स…

लघुकथा- विस्फोट (Short Story- Visphot)

"भाईसाहब, सीटी ख़राब होगी कुकर की या सेफ्टी वाल्व. प्रेशर बढ़ गया, निकल पाया नहीं……

निया शर्मा को है अपने सपनों के राजकुमार की तलाश, टीवी की नागिन ने बताया उन्हें चाहिए कैसा पति (Naagin Nia Sharma Reveals, That What kind of Husband She Wants)

टीवी की खूबसूरत नागिनों में शुमार निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से…

© Merisaheli