Categories: FILMEntertainment

सूर्यवंशी के सेट से अक्षय कुमार द्वारा शेयर की गई फोटो को देख IPS अधिकारी ने पकड़ी बड़ी ग़लती… कहा, ‘ऐसा नहीं होता है जनाब…’ अक्षय ने दी सफ़ाई! (‘Aisa Nahi Hota Hai Janab’ IPS Officer Points Out Big Mistake In Picture From The Sets Of Sooryavanshi, Akshay Clarifies)

महाराष्ट्र में लंबे लॉकडाउन के बाद 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं, सीएम उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया है कि 22 अक्टूबर 2021…

महाराष्ट्र में लंबे लॉकडाउन के बाद 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं, सीएम उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया है कि 22 अक्टूबर 2021 से पूरे राज्य में सिनेमाघरों को खोला जाएगा. इस खबर से बॉलीवुड जगत के लोग और फिल्ममेकर्स भी काफ़ी खुश हैं. इसी ख़ुशी को ज़ाहिर करने के लिए अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दिया और अपनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज़ का भी ऐलान किया, क्योंकि रोहित शेट्टी की ये फिल्म बनकर तो काफ़ी समय से तैयार है, लेकिन सिनेमाघरों के बंद होने के चलते इसकी रिलीज़ आगे सरकती जा रही थी.

अक्षय ने फ़िल्म की एक पिक्चर के साथ ट्वीट किया कि बहुत सारे परिवार उद्धव ठाकरे को आज धन्यवाद दे रहे होंगे! मैं आभारी हूं महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमा हॉल्स फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए. अब किसी के रोके न रुकेगी- आ रही है पुलिस. #सूर्यवंशी #दीवाली

इस ट्वीट के साथ जो तस्वीर अक्षय ने शेयर की है उसमें साफ़ नज़र आ रहा है कि रणवीर सिंह बैठे हुए हैं और अक्षय व अजयदेवगन खड़े हैं और उनके साथ रोहित शेट्टी भी खड़े नज़र आ रहे हैं.

इस पिक्चर को देखने के बाद छत्तीसगढ़ के स्पेशल डीजीपी  आरके विज खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने एक बड़ी गलती पकड़ते हुए इस ट्वीट पर रीऐक्ट किया. उन्होंने लिखा- ‘इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एसपी साहब खड़े, ऐसे नहीं होता है जनाब’

दरअसल इस फ़िल्म में रणवीर इन्स्पेक्टर की भूमिका में हैं और अक्षय व अजय पुलिस के बड़े अधिकारी की भूमिका में हैं और तस्वीर में दोनों सीनीयर अधिकारी खड़े हैं और जूनीयर उनके सामने बैठा है.

हालाँकि डीजीपी विज ने ये ट्वीट मज़े लेने के लिया किया था, न कि नाराज़गी में और अक्षय ने भी उनके ट्वीट का जवाब दिया, अक्षय ने लिखा- जनाब ये तो बिहाइंड द सीन फोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकॉल वापस। हमारी महान पुलिस फ़ोर्स को हमेशा नमन। उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी।

बात फ़िल्म की करें तो ये पिछले साल ही रिलीज़ होने के लिए तैयार थी लेकिन COVID के चलते इसकी रिलीज़ रुकी रही और अब ये दिवाली पर रिलीज़ होगी. फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ भी लीड रोल में नज़र आएंगी.

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: स्कूल यूनिफॉर्म और छोटे घुंघराले बालों में बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की तस्वीर, क्या पहचान पा रहे हैं आप इन्हें? (This Bollywood Diva Shares An Adorable Childhood Photo In School Uniform, Catch Details)

Recent Posts

लघुकथा- बाबूजी (Short Story- Babuji)

मुझे और भी बहुत कुछ ध्यान आ रहा था. औरतों की बाबूजी से एक-दो रुपए…

नवजोत सिंह सिद्धू को SC का बड़ा झटका, 34 साल पुराने केस में एक साल सश्रम कैद की सजा (SC’s Big Blow To Navjot Singh Sidhu, One Year Rigorous Imprisonment In 34-Year-Old Case)

जाने माने क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से गुरुवार को बड़ा…

कभी छोटे से चॉल में रहती थी विक्की कौशल की फैमिली, बॉलीवुड में ऐसे हुई करियर की शुरुआत (Vicky Kaushal’s Family Once Lived in a Small Chawl, This is How His Career Started in Bollywood)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने दमदार एक्टिंग स्किल…

© Merisaheli