Categories: Entertainment

अक्षय के पीले सूटकेस ने खींचा सबका ध्यान,कही-25 दिन में पैसा डबल करने वाली बात (Akshay Kumar’s Yellow suitcase catches attention,joked about Doubling Money in 25 Days)

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी एक मजेदार तस्वीर पोस्ट की है.अक्षय कुमार ने इस तस्वीर में एक पीले रंग का सूटकेस पकड़ा है। सूटकेस पकड़े हुए नीचे कैप्शन में लिखा है’,जब आपको पता हो कि ’25 दिन में पैसा डबल स्कीम ‘.अक्षय की इस तस्वीर में और उनके लिखे कैप्शन में फिल्म ‘हेरा फेरी’ का कनेक्शन नज़र आ रहा है. फिल्म ‘हेरा फेरी’ के 2 पार्ट बन चुके हैं और दोनों ही फिल्मों में अक्षय कुमार का ये डायलॉग काफी फेमस हुआ था.

इस तस्वीर में अक्षय ब्लैक ऑउटफिट में हैं लेकिन उनके गले में पीले रंग का हेडफोन और हाथ में पीले रंग का सूटकेस आपका ध्यान खींच लेगा. अक्षय कुमार फ़िलहाल बच्चन पांडे के सेट पर हैं और ये तस्वीर उन्होंने सेट से ही पोस्ट की है. फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग जैसलमेर में हो रही है. फिल्म में अक्षय के साथ नज़र आएंगी कृति सैनन और जैक्लीन फर्नांडिस। फिल्म बच्चन पांडे में अरशद वारसी भी होंगे.

इस तस्वीर के पीछे का क्या राज है ये तो अक्षय ही बेहतर बता सकते हैं. लेकिन बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘हेरा फेरी’ के मीम्स पहले से बेहद फनी और फेमस रहे हैं. चाहे परेश रावल के मोटे चश्मे वाला लुक हो या फिर अक्षय कुमार का फनी अंदाज़, इस फिल्म ने सबको जमकर हंसाया है. अक्षय कुमार की ये सूटकेस वाली तस्वीर और कैप्शन भी उसी फिल्म की याद दिला रहा है. इस तस्वीर के बाद अक्षय के फैंस ने भी अक्षय से रिक्वेस्ट की है कि ‘हेरा फेरी’ 3 में अक्षय को काम करना चाहिए.

Neetu Singh

Recent Posts

कहानी- मुखौटा (Short Story- Mukhota)

"तुम सोच रहे होगे कि‌ मैं बार में कैसे हूं? मेरी शादी तो बहुत पैसेवाले…

May 25, 2024

श्वेता तिवारी माझी पहिली आणि शेवटची चूक, ‘या’ अभिनेत्याची स्पष्ट कबुली (When Cezanne Khan Called His Kasautii… Co-Star Shweta Tiwari “First & Last Mistake”)

श्वेता तिवारी तिचा अभिनय आणि फोटोंमुळे नेहमी चर्चेत असते. सोशल मीडियावर हॉट फोटो पोस्ट करुन…

May 25, 2024

सुट्टीचा सदुपयोग (Utilization Of Vacation)

एप्रिलच्या मध्यावर शाळा-कॉलेजला सुट्ट्या लागतील. सुट्टी लागली की खूप हायसे वाटते. थोड्या दिवसांनंतर मात्र सुट्टीचा…

May 25, 2024

अवनीत कौरच्या कान्स पदार्पणाने जिंकली सर्वांची मन, भारतीय संस्कारांचे पदार्पण (Avneet Kaur Touches The Ground During Cannes Red Carpet Appearance, Her Indian Sanskar Is Winning Hearts) 

77 वा कान्स फिल्म फेस्टिव्हल सुरू आहे. बॉलिवूडपासून हॉलिवूडपर्यंतचे सितारे कान्सच्या रेड कार्पेटवर आपली जादू…

May 25, 2024
© Merisaheli