Categories: FILMEntertainment

अमीषा पटेल के ब्रेस्ट पर ट्रोलर्स ने किए गंदे कमेंट्स (Ameesha Patel Bombarded With Dirty Messages About Her Breasts)

अमीषा पटेल के लिए ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है. अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाता है. हाल ही में अमीषा पटेल…

अमीषा पटेल के लिए ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है. अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाता है. हाल ही में अमीषा पटेल ने दुबई के एक मॉल में घूमते पिक्चर डाली थी, जिस पर कुछ ट्रोलर्स ने उनके प्राइवेट पार्ट्स व उनकी उम्र के बारे में बेहूदा मैसेज डाले थे.


हमेशा की तरह की अमीषा एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. आपको बता दें कि कल अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर दो पिक्चर पोस्ट की. एक लेफ्ट प्रोफाइल के साथ और एक राइट प्रोफाइल के साथ. अमीषा ने कैप्शन दिया कि लेफ्ट और राइट में से कौन-सा प्रोफाइल अच्छा है, मैं थोड़ा कंफ्यूज़ हूं.

फिर क्या जैसे ही अमीषा ने पिक्चर पोस्ट की, लोगों के गंदे कमेंट्स आने लगे. ट्रोलर्स ने उनके ब्रेस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया. किसी ने लिखा दोनों बड़े हैं, चुनाव करना मुश्किल है तो किसी ने लिखा कि लेफ्ट वाला बड़ा है. किसी ने लिखा कि भिखारी को जितनी भीख मिले उतनी ठीक, लेफ्ट या राइट से क्या फर्क पड़ता है. हमें समझ में नहीं आया कि यूजर्स ने इतने गंदे कमेंट क्यों किए. न तो अमीषा ने भड़काऊ कपड़े पहने थे, फिर भी लोगों ने ऐसे कमेंट क्यों किए यह समझना मुश्कि़ल सिर्फ एेसे कमेंट्स पढ़कर तो सिर्फ ये ही कहा जा सकता है कि इस तरह की प्रतिक्रिया देनेवाले लोगों के मन में औरतों के लिए कोई इज़्जत नहीं होती और उनकी परवरिश में ही खोट होता है. उन्हें न तो भगवान का डर होता है, न ही कानून का. सच एेसे कमेंट्स पढ़कर शर्म आती है कि आख़िर हम कैसे समाज में रहते हैं. जहां लोगों की मानसिकता इतनी गंदी है. एेसे लोगों को तो कठोर दंड मिलना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः इस बीमारी के चलते व्हीलचेयर का सहारा लेने पर मजबूर हुए बोमन ईरानी (Actor Boman Irani Spotted On Wheelchair)

 

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

अपनी सौतेली मां से इतने छोटे या बड़े हैं बॉलीवुड के ये सितारे, जानें कितना है उम्र की बीच फासला (Know The Age Gap of These Bollywood Stars With Their Step Mom)

चकाचौंध से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच प्यार, शादी और तलाक इत्यादि बेहद…

© Merisaheli