Categories: FILMTVEntertainment

पति विक्की जैन के लिए निर्जला व्रत रखेंगी अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने खुद किया इस बात का खुलासा, आइए जानते हैं क्या है एक्ट्रेस के फर्स्ट करवा चौथ का पूरा प्लान? (Ankita Lokhande To Keep First ‘Nirjala’ Karwa Chauth Vrat For Husband Vicky Jain)

हाल ही में दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने फर्स्ट करवा चौथ सेलिब्रेशन का प्लान बताया. एक्ट्रेस ने खुद इस बात…

हाल ही में दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने फर्स्ट करवा चौथ सेलिब्रेशन का प्लान बताया. एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वे किस तरह से पति विक्की जैन के साथ अपना फर्स्ट करवा चौथ मनाने वाली हैं. बता दें शादी के बाद ये अंकिता लोखंडे का पहला करवा चौथ है. कपल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे.

कुछ समय पहले ही ‘पवित्र रिश्ता’ गर्ल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने मुंबई में अपना घर ख़रीदा है और शादी के बाद नए घर में एक्ट्रेस का ये पहला करवा चौथ है. हालिया हिन्दुस्थान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, ”वैसे तो मैं पिछले 2-3 साल से करवा चौथ का व्रत मना रही हूँ. लेकिन अब मेरी शादी हो गई है और अब मैं  उनके लिए करवा चौथ का व्रत रखूंगी”

ये पूछने पर कि क्या सिर्फ शादीशुदा महिलाएं ही व्रत रखती हैं, तो एक्ट्रेस कहती हैं- ”मैं नहीं जानती यार. मेरे सभी फ्रेंड्स करते हैं. इसलिए मैं भी पूजा करके और चाँद देखकर करवा चौथ का व्रत कर लेती थी. मैंने कभी व्रत नहीं रखा और न ही मैं कभी पानी पीती थी. मैं सब कुछ दिल से करना चाहती थी और मैंने किया भी.”

पहली बार हमेशा खास होती है. इस सवाल का जवाब देते हुए अंकिता कहती- ”इस बार मैं सारी चीज़ें पूरे डिवोशन के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूँ. मुझे उम्मीद है कि मैं निर्जला व्रत रख पाउंगी. और हां विक्की ने भी मुझे मेरे पहले करवा चौथ पर गिफ्ट देने का वादा किया है. हँसते हुए एक्ट्रेस कहती है- ”मैं बड़ी बेसब्री से उनका इंतजार कर रही हूं.”

क्या विक्की भी अपनी एक्ट्रेस पत्नी के लिए फ़ास्ट रखने वाले हैं, तो इस प्रश्न के जवाब में अंकिता कहती- ”मैंने उनसे पूछा, तो उन्होंने कहा कि बेबी में तभी खाऊंगा, जब तुम खाओगी. मुझे पूरा विश्वास हैं कि वे व्रत ख़त्म होने तक मेरा वेट करेंगे और हम साथ में खाना खाएंगे. देखते हैं मैं कितनी देर तक बिना खाए-पिए रह पाती हूँ.”

अंकिता और विक्की ने पहले करवा चौथ के सेलिब्रेशन की स्पेशल बनाने के लिए अपने फ्रेंड्स को इन्वाइट किया है. कपल ने अपने नए घर में बड़ा फंक्शन रखा है, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के फ्रेंड्स को इन्वाइट किया है. उनमें से कुछ ऐसे हैं, जिनका ये फर्स्ट करवा चौथ है.

इन सेलिब्रेशन में युविका चौधरी, श्रद्धा  आर्या, दिव्यांका त्रिपाठी, और मौनी रॉय सहित बहुत सारे सेलेब्स शामिल हैं. कपल ने घर में संगीत मंडली को बुलाया है, जो ढोलक बजाएंगे और गाना गाएंगे  6-6:30 बजे,करवा चौथ की पूजा होगी. सभी सेलेब्स ट्रेडिशनल आउटफिट में तैयार होकर आएँगी. अंकिता भी अपने फर्स्ट करवा चौथ पर ब्राइट रेड कलर का लहंगा पहनेगी.

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli