Entertainment

ब्रेकअप के बाद अंकिता ने ढाई साल तक किया था सुशांत सिंह के लौटने का इंतजार, सुशांत के लिए खूब रोई, फिर फाड़ डाली सुशांत के साथ की सारी तस्वीरें (Ankita Lokhande waited for two and a half years after Sushant Singh Rajput called it quits, Cried a lot, asked her mother to tear his photos) 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)  फिलहाल रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17)  में नजर आ रही हैं और पति विकी जैन (Vicky Jain) संग अपने बनते बिगड़ते रिश्तों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. बिग बॉस हाउस में अब तक वो कई बार दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद कर चुकी हैं. उन्हें रह रहकर सुशांत की याद आती है. बिग बॉस हाउस में उन्होंने सुशांत के साथ अपने ब्रेकअप (Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput breaup) पर बात की है और अब उन्होंने एक शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के बाद ढाई साल तक उन्होंने सुशांत के वापस लौटने का इंतजार किया था और इन ढाई सालों में वो अपने रिलेशनशिप के नॉर्मल होने का इंतजार करती रहीं.

अंकिता ने बिग बॉस 17 में जाने से पहले भी एक इंटरव्यू में अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “ब्रेकअप के बाद ढाई साल तक मैं इंतजार करती रही. मुझे लगा था सब कुछ फिर से ठीक हो जाएगा… मेरे घर में हम दोनों की इतनी सारी तस्वीरें थीं, लेकिन एक दिन मैंने फैसला किया और अपनी मां से सभी तस्वीरें हटाने के लिए कहा.” 

अंकिता ने आगे कहा, “6 महीने बाद मुझे लगा कि मुझे जिंदगी में आगे बढ़ना होगा. मैने खुद से कहा कि ऐसा ही होना चाहिए मुझे अपने जीवन में किसी और के आने के लिए जगह बनानी होगी. जब तक सुशांत हैं तब तक उनकी जिंदगी में कोई और नहीं आ पाएगा. मेरी मां ने घर में लगीं हम दोनों की सारी तस्वीरें हटवा दीं और उन्हें फाड़ डाला. उस दिन मैं बहुत रोई थी. सुशांत और मेरे बीच सब खत्म हो गया था.”

लेकिन कुछ नहीं हुआ. फिर एक दिन मेरे घर में हमारी बहुत सारी फोटोज लगी हुई थीं. जिसे मैंने अपनी मां से कहकर हटवा दिया था. 

इसके छः महीने बाद उनकी लाइफ में विक्की जैन की एंट्री हुई. दोनों ने लंबे समय तक डेट किया. इसके बाद 2021 में दोनों ने शादी रचा ली. लेकिन जिस तरह वो बिग बॉस हाउस में अक्सर ही सुशांत को याद करती हैं, उसे देखकर लगता है वो सुशांत को आज भी पूरी तरह नहीं भूल पाई हैं.

बता दें कि अंकिता लोखंड़े और सुशांत सिंह की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी. ऑनस्क्रीन तो ये जोड़ी सबकी फेवरेट थी ही, ऑफस्क्रीन भी फैंस दोनों को साथ देखकर बेहद खुश होते थे. सुशांत राजपूत और अंकिता ने करीब 7 साल एक दूसरे को डेट किया. दोनों का रिश्ता इतना आगे बढ़ गया था कि दोनों ने शादी का भी फैसला कर लिया था. लेकिन एक दिन अचानक सुशांत और अंकिता का रिश्ता टूट गया, जिससे उनके फैंस भी हैरान रह गए थे. 2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया, तो अंकिता उनकी फैमिली के साथ मजबूती से खड़ी रहीं और सुशांत को जस्टिस दिलाने के लिए भी उन्होंने काफी कोशिश की.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli