Categories: FILMEntertainment

अनुपम खेर ने शेयर की अपनी फिटनेस की तस्वीर ;फैंस से मिले मज़ेदार कमेंट (Anupam Kher share his Fitness pic;Fans give Mixed Comments)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय और दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के लिए भी खूब चर्चा…

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय और दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के लिए भी खूब चर्चा में रहते हैं. अनुपम खेर यूँ तो अक्सर अकॉउंट पर ज्ञान की बातें शेयर करते रहते हैं लेकिन इस बार की उनकी तस्वीरों ने यूज़र्स को मज़ेदार कमेँन्ट करने के लिए मजबूर कर दिया है. अनुपम खेर ने अपनी बिलकुल अलग ही फिटनेस वाली तस्वीर अपने इंस्टग्राम अकॉउंट पर पोस्ट की है जिसमे अनुपम बैक साइड से अपनी फिर बॉडी दिखाते नज़र आ रहे हैं.उनके इस तस्वीर को पोस्ट करते ही कुछ मिनटों के भीतर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया. कुछ यूज़र्स ने उनके इस फिटनेस की तारीफ की तो कुछ यूज़र उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अनुपम खेर ने इन तस्वीरों के साथ एक कैप्शन भी लिखा,’जो कभी हार नहीं मानते है,ऐसे व्यक्ति को हराना बहुत मुश्किल काम है !!सही जा रहा हूँ ना?’.. अनुपम खेर के लिखते ही यूज़र्स ने अनुपम को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ ने उनकी तुलना अनिल कपूर से की तो कुछ उन्हें हॉलीवुड स्टार वेन डीजल की तरह देखने वाला स्टार कहा. एक यूज़र ने अनुपम खेर को ट्रोल करते हुए लिखा,’ कमाल के बुढ़ापे में जा रहे हो साहेब,ऐसा बुढ़ापा भगवान किसी को ना दे.’ एक यूज़र ने लिखा,’बूढ़ा शेर जवानी में बगावत.’अनुपम खेर के इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर भी सवाल कर दिए. एक यूज़र ने लिखा,’जा तो सही रहे हो,पर आज के पेट्रोल की कीमत क्या है अगर हिम्मत है तो कृपया इस पर भी कुछ ट्वीट कर दीजिये.’

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

एक्टर अनुपम खेर हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते रहे हैं. देश के मामलों में भी उनकी तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आती रहती रहती है. प्लेकिन पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से परेशान लोगों ने अब अनुपम खेर पर निशाना साधा है. क्यूंकि इस पर अनुपम खेर ने चुप्पी साध रखी है. अनुपम खेर ने अपनी इन तस्वीरों के जरिए फ़िलहाल ये सन्देश तो दे ही दिया है कि वे अब फिटनेस को लेकर अलर्ट हो गए हैं लेकिन साथ ही लोगों के निशाने पर भी आ गए हैं.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli