Categories: FILMEntertainment

Inside Video: अपने रिसेप्शन पर मुंह में नोट दबाकर नाचीं अनुष्का (Anushka dancing with a note In Her Mouth)

कल रात दिल्ली में हुए रिसेप्शन पार्टी में आपने नवविवाहित जोड़े विराट और अनुष्का का रॉयल और एलिगेंट रूप देखा. सब्यासांची द्वारा डिज़ाइन किए हुए…

कल रात दिल्ली में हुए रिसेप्शन पार्टी में आपने नवविवाहित जोड़े विराट और अनुष्का का रॉयल और एलिगेंट रूप देखा. सब्यासांची द्वारा डिज़ाइन किए हुए लाल बनारसी साड़ी ने अनुष्का किसी रानी से कम नहीं लग रही थीं. हमें विराट के चेहरे का प्रिंसली चार्म और अनुष्का के लाल सिंदूर वाला लुक भी बहुत पसंद आया. पर किसे पता था कि रिसेप्शन हॉल के बाहर इतने एलिगेंट पोज़ देने वाला कपल वेन्यू पर जाते ही बिदांस हो जाएगा.

हमारे हाथ विराट और अनुष्का के रिसेप्शन का एक एेसा डांसिंग वीडियो लगा है, जिसमें विराट और अनुष्का एेसे डांस कर रहे हैं, जैसे  इस रात की सुबह नहीं. हालांकि हमें यह तो पता है कि विराट बहुत मस्तमौला डांसर हैं, लेकिन अनुष्का का यह रूप हमें पहली बार देखने को मिला. जिसमें वे मुंह में नोट दबाकर डांस कर रही हैं. हमें इस बात पर पूरा विश्वास है कि अनुष्का को इस तरह पहले किसी ने नहीं देखा होगा. शायद है शादी का असर है. आप वीडियो देखिए और आपको ख़ुद समझ में आ जाएगा कि अनुष्का शादी के बाद कितनी ख़ुश हैं.

ये भी पढ़ेंः बिल्कुल मीरा जैसी दिखती हैं शाहिद की बेटी मीशा

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

जन्माष्टमी के अवसर पर बनायें २ तरह की टेस्टी पंजीरी रेसिपीज़ (Janmashtami Special: 2 Tasty Panjiri Recipes)

पंजीरी श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बनाया जाने वाला खास भोग है. पंजीरी चाहे आटे…

सोंठ- नेचुरल पेनकिलर (Dry Ginger- Natural Painkiller)

जब अदरक पककर सूख जाता है, तब उसकी सोंठ बनती है. इसी सूखी अदरक को…

रवीना टंडन के 6 बेबाक बयान: कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई (Raveena Tandon Speaks About Dark Side Of Bollywood Industry)

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन किसी से नहीं डरतीं. उन्हें जो सही लगता है, उसे बेबाक…

© Merisaheli