Entertainment

Parents-To-Be रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के साथ अर्जुन बिजलानी ने शेयर कीं एडोरेबल फोटोज, बोले- लिटिल एंजल को देखने के लिए अब और इंतज़ार नहीं कर सकता (Arjun Bijlani Shares Adorable Pictures With Parents To Be Rubina Dilaik-Abhinav Shukla, Says- Can’t Wait To See Your Little Angel)

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी अपने पुराने दोस्त और जल्द ही पैरेंट्स वाले रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला से मिले। एक्टर ने जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले कपल के साथ खूब मस्ती की. रुबीना और अभिनव के साथ बिताए गए पलों को अर्जुन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

शेयर की गई फर्स्ट फोटो में अर्जुन बिजलानी जल्द ही मम्मी बनने वाली रुबीना दिलैक के बेबी बंप की तरफ रहे हैं. उनके फेस पर आने वाले लिटिल बेबी के प्रति एक्ससाइमेंट साफ़ दिखाई दे रहा है. दूसरी एडोरेबल फोटो में अर्जुन मस्ती करते हुए रूबीना के गाल खींच रहे हैं और रुबीना बच्चों जैसा मस्ती भरा फेस बनाती दिख रही हैं. शेयर की गई इन तस्वीरों में अर्जुन और रुबीना के अलावा एक्ट्रेस के पति अभिनव शुक्ला भी मस्ती का मज़ा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इन कैंडिड फोटो को शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा- “गॉड ब्लेस यू @rubinadilaik @ashukla09 .. ये लाइफ का बेस्ट फेज़ है. अब और ज्यादा इंतज़ार नहीं कर सकता हूँ आपके लिटिल एंजेल को देखने के लिए #jaimatadi #ganpatibappamorya.” अर्जुन के इस कैप्शन को पढ़कर ऐसा लग रहा है जैसे उन तीनों के बीच कितनी गहरी दोस्ती है.

शेयर की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस सहित रुबीना ने भी कमेंट किया है. रुबीना ने कमेंट करते हुए लिखा- तुमने सबसे बचकानी फोटो डाली हैं. तीनो स्टार्स के बीच की ये नोकझोंक और मस्ती उनके चाहने वालों को बहुत पसंद आ रही है.

अर्जुन की प्रशंसा करते हुए किसी ने लिखा है कि आप बहुत ही प्यारे हो तो किसी ने लिखा आप तो पूरी इंडस्ट्री के दोस्त हो. अधिकतर फैंस ने इन फोटो पर  हार्ट वाले इमोजी बनाकर सेंड किये हैं

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli