Entertainment

फैंस का ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का बॉयकॉट करने के बाद डायरेक्टर असित मोदी ने ऐसे किया रिएक्ट, बोले- ये आसान नहीं है! (Asit Modi Reacts After Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fans Call For Show’s Boycott, Says- It’s Not Easy)

छोटे परदे के मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डायरेक्टर असित मोदी ने हाल ही में एक बयान जारी किया था कि शो के लिए दयाबेन की तलाश की जा रही है.

टीवी की दुनिया का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. लेकिन दर्शकों की सबसे फेवरेट दया बेन के शो में न होने से उनके फैंस बहुत निराश हैं. शो के मेकर्स ने फैंस से ये वादा किया था कि वे जल्द ही शो के आइकोनिक करैक्टर दया बेन को वापस ले आएंगे, लेकिन इतने सालों बाद भी अभी तक दया बेन शो से नदारद है.

हाल हो में सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेंड के बाद से शो के फैंस हैरान हैं कि क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा जल्द हो ऑफ एयर हो जाएगा. सोशल मीडिया पर चल रहे ‘बॉयकॉट तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कंट्रोवर्सी पे आखिरकार शो के मेकर असित मोदी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

एंटरटेनमेंट साइट टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार- असित कुमार मोदी ने कुछ दिन पहले एक स्टेटमेन्ट जारी किया था, जिसमें इस बात की पुष्टि की थी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा  बंद नहीं हो रहा है और आइकोनिक करैक्टर दया बेन की तलाश चल रही है.

असित मोदी ने ये कहा था कि करैक्टर को शो में वापस लाने में देर हो रही है, लेकिन करैक्टर जल्द ही शो में वापस आ जाएगा. असित मोदी ने अपने स्टेटमेंट में ये बात कही- यहां पर मैं अपनी ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए हूं और मैं कभी भी अपनी ऑडियंस से झूठ नहीं बोलूंगा. कुछ कारणों से हम दया बेन के कैरेक्टर को वापस नहीं ला पा रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह किरदार शो में कभी एंटर नहीं करेगा.

शो के डायरेक्टर ने ये भी कहा कि चाहे दिशा वकानी हैं या कोई , ये तो समय ही बताएगा, पर दर्शकों से मेरा वादा है कि दयाबेन वापस आएगी और हां तारक मेहता का उल्टा चश्मा कहीं नहीं जा रहा है. किसी कॉमेडी शो को पंद्रह साल तक चलाना कोई आसान काम नहीं है. यह अपनी तरह का अनोखा मामला है, जिसमें एक भी लीप नहीं आया है.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: फाइटर- एरियल एक्शन पर बनी ज़बर्दस्त फिल्म (Movie Review- Fighter)

रेटिंग: 3 *** देशभक्ति, ज़बर्दस्त स्टंट, एरियल एक्शन, प्रभावशाली डायलॉग से भरपूर है 'फाइटर'. एक…

January 26, 2024

क्रिती सेननला मिळाला UAE चा गोल्डन व्हिसा, हे आहेत या व्हिसाचे फायदे (Kriti Sanon Gets Golden Visa Of UAE)

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेत्या कृती सेननला UAE सरकारने गोल्डन व्हिसा दिला आहे. यासोबतच हा सन्मान मिळालेल्या…

January 26, 2024
© Merisaheli