Categories: FILMEntertainment

बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती ने कर ली सगाई, जल्द ही बजेगी शादी की शहनाई (Bahubali Star Rana Daggubati And Mihika Bajaj Are Officially Engaged, See Photos)

बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से कर ली है सगाई. जी हां, इस बारे में राणा ने ख़ुद अपने सोशल मीडिया…

बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से कर ली है सगाई. जी हां, इस बारे में राणा ने ख़ुद अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर फोटो शेयर करते हुए, सभी को बताया कि यह ऑफिशियल हो गया है. आपको बता दें कि हाल ही में राणा ने मिहिका के साथ एक फोटो शेयर करते हुए सबको अपनी होनेवाली दुल्हनिया से मिलाया था.

टॉलीवुड के 35 वर्षीय इस हैंडसम हंक और मोस्ट एलिजिबल बैचलर को लेकर हमेशा किसी न किसी अभिनेत्री का नाम जोड़ा जाता रहा है, लेकिन अब उन सभी अफवाहों पर राणा ने ख़ुद लगाम लगा दी है. राणा ने सोशल मीडिया पर जो फ़ोटोज़ शेयर की उनमें वो दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. जहां राणा ने पारंपरिक तेलुगू परिधान सफ़ेद शर्ट और सफ़ेद लुंगी पहन रखी है, वहिं मिहिका गुलाबी और पीच कलर की साड़ी में बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं.

लगता है इतने समय से अपनी लाइफ पार्टनर का इंतज़ार करने के बाद अब जब राणा को उनकी जीवनसंगिनी मिल गई हैं, तो वो बिलकुल भी इंतज़ार नहीं करना चाहते. इसीलिए लॉकडाउन के बीच ही जल्दी जल्दी सारे कार्यक्रम हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बाहुबली के भल्लालदेव को मिली अपनी देवसेना, रोमांटिक अंदाज़ में सोशल मीडिया पर किया ऐलान, तो सितारों ने यूं दी बधाई (Rana Daggubati Confirms His Relationship With Miheeka Bajaj, Shares A Cute Photo On Social Media)

इसी बीच खबर आई की राणा और मिहिका के परिवारवाले एक-दूसरे से मिले, ताकि शादी के पहले की रस्मों और शादी के मुहूर्त आदि के बारे में दोनों परिवार मिलकर बातचीत कर लें. दग्गुबाती परिवार और बजाज परिवार के लिए यह बेहद खास मौक़ा है.

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: शरमन जोशी को kiss करने से पहले क्यों नर्वस हो गई थीं आशा नेगी (Why Asha Negi Was so NERVOUS While Kissing Sharman Joshi)

Share
Published by
Aneeta Singh

Recent Posts

अकबर-बीरबल की कहानी: मुर्गी पहले आई या अंडा? (Akbar-Birbal Story: What Came First Into The World, The Egg Or The Chicken?)

एक समय की बात है बादशाह अकबर के दरबार में एक ज्ञानी पंडित आए, वो…

पलक ने श्वेता तिवारी के लिए लिखा स्पेशल नोट, इस बात के लिए अपनी मां को दिया धन्यवाद (Palak Pens a special note for Mother Shweta Tiwari, Says Thank You For This Thing)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली के बीच कुछ समय पहले ही सार्वजनिक…

योग- आईवीएफ के दौरान तनाव से लड़ने का कारगर साधन… (Yoga To Reduce Stress And Enhance Fertility)

दुनियाभर के लाखों दम्पति अनेक कारणों से प्रजनन की बढ़ती समस्याओं से जूझ रहे हैं…

© Merisaheli