Categories: TVEntertainment

बेटा या बेटी, क्या चाहती हैं भारती सिंह, लाफ्टर क्वीन ने खुद किया खुलासा(Bharti Singh wants a son or a daughter?Know What Laughter replies)

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) पिछले कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. भारती इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं और मां बनने को लेकर बहुत एक्साइटेड भी हैं. कुछ ही दिनों पहले भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने एक वीडियो शेयर करके एकदम कॉमिक अंदाज़ में प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. और अब भारती सिंह ने बताया है कि वो बेटा चाहती हैं या बेटी.

भारती सिंह प्रेग्नेंसी में भी काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर भी वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. भारती फिलहाल पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने खुद बताया कि अप्रैल तक उनके घर गुड न्यूज आ जाएगी. इस बीच भारती के फैंस ये जानने को बेताब हैं कि भारती को लड़का चाहिए या लड़की, तो भारती ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो लड़के की मां बनना चाहती हैं या लड़की की.

जैसाकि सभी जानते हैं कि भारती प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही हैं और अपने सारे वर्क कमिटमेंटस पूरा कर रही हैं. हाल ही में भारती को मुम्बई में पैपराजी ने स्पॉट कर लिया और लगे हाथ उनसे पूछ भी लिया कि उन्हें लड़का चाहिए या लड़की, जिसके जवाब में भारती ने कहा कि वो बेटी को जन्म देना चाहती हैं.

पैपराजी के सवालों का जवाब देते हुए भारती ने कहा, ‘मुझे तो लड़की ही चाहिए. मेरे जैसे मेहनती लड़की. आपके जैसा नहीं जो एक लड़की को रोक के इंटरव्यू ले रहा है.’ भारती ने इसकी वजह भी बताई कि वो लड़की क्यों चाहती हैं, ‘अगर मैं अपनी बेटी को बोलूंगी कि चाय बनाकर रखो, मम्मा घर पहुंच रही है, तो वह बनाकर रखेगी, लेकिन अगर यही लड़के को बोलूंगी तो वह कहेगा कि मैं क्रिकेट खेल रहा हूं. नहीं, लड़कियां बेस्ट होती हैं. मुझे लड़की ही चाहिए.”

भारती सिंह का ये अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. हर कोई उन्हें बधाइयां दे रहा है और उनके लिए दुआएं कर रहा है.

भारती सिंह पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं और प्रेग्नेंसी में भी उन्होंने हंसी और एंटरटेनमेंट का डोज देना बंद नहीं किया है. अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट भी उन्हें फनी तरीके से ही की थी. हाल ही उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पहले ग्रीन कलर के आउटफिट में डांस मूव्स करते हुए नजर आती हैं. इस वीडियो के कैप्शन में भारती ने लिखा था, ‘मॉम टू बी… बहुत मजा आ रहा है मम्मी बनने में.’ इसके अलावा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए भारती ने बताया था कि वो नौंवे महीने तक काम करना चाहती हैं ताकि उनका बच्चा भी इस मेहनत को महसूस कर सके.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: प्यार और रिश्ते की ख़ूबसूरत अलग परिभाषा देती ‘दो और दो प्यार’ (Movie Review: Do Aur Do Pyar)

रेटिंग: *** ऐसा क्यों होता है कि जिस रिश्ते में हमें सबसे ज़्यादा जुड़ाव और…

April 20, 2024

बर्लिनेल येथे जागतिक यशानंतर, आनंद एल राय यांच्या कलर यलो प्रॉडक्शनने आत्मपॅम्फलेट आणि झिम्मा 2 सह प्रादेशिक सिनेमांमध्ये उमटवल अव्वल ( Atmapamflet And Jhimma 2 wins Barlineil Internantion Award)

हिंदी चित्रपटसृष्टीतील उल्लेखनीय योगदानासाठी ओळखले जाणारे चित्रपट निर्माते आनंद एल राय यांनी आता त्यांच्या निर्मिती…

April 20, 2024

“राशी खूप हॉट दिसत आहे ” तमन्ना कडून राशीच्या लूकच कौतुक (Tamannaah Bhatia praises Raashi Khanna’s look in Armani 4 song ‘Achchacho)

अरनमानाई 4' ची सहकलाकार राशि खन्ना हीच सर्वत्र कौतुक होत असताना तमन्ना आणि राशी दोघी…

April 20, 2024
© Merisaheli