Categories: TV Entertainment

BB 13: पारस-माहिरा-आकांक्षा के लव ट्रैंगल पर एक्स कंटेस्टेंट दलजीत कौर ने किया ये खुलासा (Bigg Boss 13: Dalljiet Kaur DISSECTS The Mahira Sharma-Paras Chhabra-Akanksha PurI MESSY TRIANGLE ROMANCE)

बिग बॉस 13 के घर में पारस और माहिरा की प्रेम कहानी हर किसी के जुबान पर है. हालांकि पारस…

बिग बॉस 13 के घर में पारस और माहिरा की प्रेम कहानी हर किसी के जुबान पर है. हालांकि पारस और माहिरा का मानना है कि उनके बीच सिर्फ अच्छी दोस्ती है, लेकिन स्क्रीन पर देखकर ऐसा बिल्कुल ही नहीं दिख रहा है. यहां तक कि सलमान खान भी इस बात की ओर इशारा कर चुके हैं. घर में चल रहे घटनाक्रम से पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड बहुत परेशान व चिंतित है. पारस व माहिरा के रिलेशनशिप पर हर किसी की अलग-अलग राय है. इस बारे एक इंटरटेंमेंट चैनल से बात करते हुए बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट दलजीत कौर ने पारस की लवलाइफ व रिलेशनशिप के बारे में बहुत-सी बातें बताईं.

दलजीत ने कहा कि जब मैं घर के अंदर थी तो पारस का व्यवहार मेरे लिए बहुत अच्छा था. मुझे लगता था कि पारस अन्य कंटेस्टेंट की तुलना में गेम को बहुत अच्छी तरह समझते हैं और दूसरों से दो कदम आगे हैं, लेकिन माहिरा के बारे में मेरा मानना है कि उसे मिसगाइड करनेवाले लोग ज़्यादा हैं और वो मिसगाइड हो भी जाती है. दलजीत ने कहा कि अगर पारस को आकांक्षा के साथ रिलेशनशिप नहीं रखना है तो उनसे इस तरह की मदद नहीं लेनी चाहिए, आकांक्षा जिस तरह से पारस की मदद कर रही हैं, जाहिर है वो कोई नॉर्मल फ्रेंड नहीं करेगा. आकांक्षा पारस के साथ बहुत अटैच्ड हैं और मुझे नहीं लगता कि पारस ने भी पूरी तरह उनसे अपना रिश्ता तोड़ा है. लेकिन पारस ने मुझे बिग बॉस के घर में बताया था कि उसने आकांक्षा के साथ ब्रेकअप करने की कई बार कोशिश की, लेकिन हर बार वो बवाल खड़ा कर देती है, जिससे वे अलग नहीं हो पाते.

यहां तक कि पारस ने आकांक्षा को नेशनल टीवी पर सबके सामने ब्रोकर तक बोल दिया. इस पर रिएक्शन देते हुए दलजीत ने कहा कि चाहे जो भी सच्चाई हो, लेकिन मुझे लगता है कि आकांक्षा एक समझदार लड़की  हैं और वे पारस से कहीं बेहतर लड़का डिज़र्व करती हैं. एक ऐसा लड़का जो सिर्फ एक  गेम के लिए उनके बारे में सारी दुनिया के सामने इस तरह की बातें नहीं करेगा.

दलजीत ने कहा कि फैमिली वीक ने पारस की मां के घर में जाने से पहले मैं उनसे और पारस की मां से थिएटर में मिली थी. उस समय आकांक्षा बहुत नर्वस थी, लेकिन बहुत मैच्योरिटी के सिचुएशन को डील कर रही थी. मैं चाहती हूं कि उसके साथ बहुत अच्छा हो और उसकी जिंदगी अच्छी बीते. आकांक्षा घर के बाहर से पारस के लिए इतना कुछ कर रही है. उसके लिए कपड़े जूते हर चीज की व्यवस्था कर रही है, उसके बावजूद उसकी इज्जत करने की बजाय अगर पारस उसे ब्रोकर और मिडियोकर बोलता है तो उससे बड़ी दुख की बात और क्या हो सकती है. भला वो नेशनल टीवी पर इस तरह कैसे बोल सकता है कि मैं ब्रेकअप करना चाहता हूं, लेकिन वो होने नहीं देती. इस तरह सबके सामने किसी लड़की की इंसल्ट करना बहुत गलत है.

इसके पहले पारस ने आकांक्षा को धोखा देकर पवित्रा पूर्णिया को डेट करने की कोशिश की थी. इस पर दलजीत ने कहा कि मैं इस पर किसी तरह का कमेंट नहीं करना चाहती, क्योंकि बहुत से लोगों के बहुत सारे रिलेशनशिप में होते हैं. लेकिन यह जानना ज़रूरी है कि आप किसी एक से साथ रिलेशनशिप में होते हुए, दूसरे रिलेशनशिप के बारे में इस तरह नहीं जा सकते है. पारस को साथ माहिरा के रिलेशनशिप घर के बाहर भी रहने पर पारस ने कहा कि ऐसा हो सकता है. फिलहाल पारस घर के अंदर है और उसे घर से बाहर आते ही बहुत से सवालों के जवाब देने हैं. सबसे पहले तो उसे आकांक्षा के साथ अपना रिलेशनशिप क्लीयर करना होगा.

ये भी पढ़ेंः BB 13: ‘विशाल मुझे कई बार मार चुका है’, घर से निकलने के बाद मधुरिमा का खुलासा (‘Vishal Has Hit Me In The Past. I Was Mentally Traumatised And Humiliated Beyond A Limit’: Madhurima Tuli)

.
Shilpi Sharma

Recent Posts

हॉरर कॉमेडी ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की टक्कर होगी ‘राधे’ से… अक्षय कुमार और सलमान ख़ान आमने-सामने… (Akshay Kumar’s Horror Comedy ‘Lakshmi Bomb’ Will Compete With Salman Khan’s ‘Radhe’)

डरावनी फिल्में लोगों को हमेशा ही आकर्षित करती रही हैं. ऐसे में अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का…

हर तरह के दर्द से निजात दिलाएंगे ये 10+ सुपर इफेक्टिव टिप्स ( 10+ Super Effective Tips To get of rid Of Pain)

*  बदनदर्द हो, तो गरम दूध में तीन-चार इलायची पीसकर मिला लें और चुटकीभर हल्दी डालकर उसे रात को सोते…

ननद की हल्दी सेरेमनी में जमकर मस्ती करती दिखीं ‘मधुबाला’ की एक्ट्रेस दृष्टि धामी, देखें पिक्स (TV Acterss Drishti Dhami Sister in law Haldi Ceremony)

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों अपनी ननद शिवानी खेमका की शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं. कुछ…

टीवी सेलेब्स जिन्होंने अपने ब्रेकअप का खुलासा सोशल मीडिया पर किया (TV celebs who made shocking revelations about their break-up on social media)

ब्रेकअप्स से निकलना किसी के लिए आसान नहीं होता, जहां कुछ सेलेब्स इस बात को अपने तक रखना पसंद करते…

सीएए पर इतना हंगामा क्यों?.. क्या इस रात की कोई सुबह नहीं…? फिल्ममेकर का बेबाक़ बयान… (Why So Much Uproar On CAA? .. Is There No Morning On This Night… Impeccable Statement Of Filmmaker…)

काफ़ी समय से सीएए को लेकर आए दिन कुछ-न-कुछ हो रहा है. इसमें आम जनता तो कम, लेकिन शरारती तत्व…

गोवा में भाई की हल्दी सेरेमनी में श्वेता तिवारी ने की जमकर मस्ती, देखें पिक्स (TV Actress Shweta Tiwari TWINS With Daughter Palak At Brother’s Haldi Ceremony In Goa!)

मेरे डैड की दुल्हन सीरियल के साथ छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करनेवाली श्वेता तिवारी इन दिनों काफी बिजी हैं.…

© Merisaheli