Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: ‘उसने भी उतना ही रगड़ा है उस आदमी को…’ सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बेस्ट फ्रेंड देवोलीना के लिए बोलीं रश्मि देसाई, सिड के नाम पर हुई लड़ाई, तो बुरी तरह भड़के फैंस! (Bigg Boss 15: Devoleena Bhattacharjee’s Nasty Fight With Bestie Rashami Desai, Devo Drags The Late Sidharth Shukla’s Name During The Fight)

बिग बॉस (Bigg Boss 15) का घर क्या-क्या नहीं करवाता. दोस्त को दुश्मन और दुश्मन को दोस्त बना देता है ये घर और बड़े-बड़े स्टार्स का नाम डुबोकर बेनामों को सुपर स्टार तक बना देता है. इस सीज़न में जबसे राखी सावंत, रश्मि देसाई और देवोलीना घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आए हैं, तभी से रोज़ नया मसाला मिल रहा है. एक तरफ़ राखी अपने पति रितेश के साथ एंटर हुईं, तो वहीं अब बेस्ट फ्रेंड रश्मि और देवो ही आपस में लड़ पड़ीं..

दरअसल दोनों के बीच इन दिनों घर में मन-मुटाव चल रहा है और देवोलीना रश्मि से लड़ाई के दौरान सीज़न 13 की बातें ले आती हैं. देवो ने रश्मि को सिद्धार्थ को लेकर ताने दिए कि सीज़न 13 में भी ये एक ही से लड़ती रहती थी और इस सीज़न में भी ये वही कर रही है. देवो आगे कहती हैं कि मेरे साथ ये गंदगी मत करो जो तुम एक के साथ पहले कर चुकी हो…

देवो की इस बात पर रश्मि शमिता शेट्टी से बात करती दिखीं जिसमें शमिता रश्मि को समझती हैं कि वो क्यों इतना प्रभावित हो रही हैं. तब रश्मि कहती हैं कि इसने भी इस आदमी को उतना ही रगड़ा है… रश्मि कहती हैं कि देवो को ये बातें कैमरे में नहीं कहनी चाहिए थीं क्योंकि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है.

इसी बातचीत का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग रश्मि पर और देवोलीना दोनों पर ही भड़क रहे हैं…

फैंस का कहना है कि अपनी लड़ाई में ये लोग सिड का नाम अपने फायदे और सस्ती पब्लिसिटी के लिए ले रही रहे हैं. यूज़र रश्मि की भाषा पर भी भड़के और बोले ये ऐसी ही लड़की है, चीप… तुम लोग क्या सिड को रगड़ोगे, वो शेर है… तुम्हारी क्या मजाल…!

कुछ फैंस देवो से इसलिए भी नाराज़ हैं कि वो रश्मि से अपनी लड़ाई में सिड को बेवजह बीच में लेकर आई.

Geeta Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli