Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: राखी सावंत ने नंदीश संधू से तलाक़ की पूछी वजह, तो फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई, राखी बोली- डेढ़ शाणी है ये, फैंस ने राखी को कहा चीप (Bigg Boss 15: Rakhi Sawant Questions Rashami Desai On Her Divorce With Nandish Sandhu, Rashmi Breaks-Down In Tears)

रश्मि देसाई जब बिग बॉस 13 में आई थीं तब अरहान संग अपने रिश्ते को लेकर लाइम लाइट में थीं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ…

रश्मि देसाई जब बिग बॉस 13 में आई थीं तब अरहान संग अपने रिश्ते को लेकर लाइम लाइट में थीं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी अपने अतीत और बनते-बिगड़ते रिश्ते को लेकर काफ़ी सुर्ख़ियों में वो रही थीं. अब रश्मि बिग बॉस 15 का हिस्सा हैं और यहां भी अपनी बेस्ट फ्रेंड देवोलीना से लड़ाई को लेकर न्यूज़ में आई थीं और अब उमर रियाज़ के साथ उनकी दोस्ती व रिश्ते के चलते काफ़ी खबरें आ रही हैं.

इसी बीच रश्मि के अतीत ने उनको झकझोर के रख दिया. उनकी पहली शादी का ज़िक्र राखी सावंत ने उनसे किया और जानना चाहा कि नंदीश संधु से उनका तलाक़ आख़िर क्यों हुआ था. राखी ने कहा, मैं कुछ पूछ सकती हूं, बुरा तो नहीं मानोगी? नंदिश संधू से तलाक़ तलाक़ किस वजह से लिया था तुमने?

ये सवाल सुनते ही रश्मि ने साफ़ तौर पर कहा कि कारण मैं यहां नहीं बता सकती क्योंकि हम दोनों ही अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. मेरा किसी के भी बारे में बोलना सही नहीं, इससे उसकी ज़िंदगी पर भी असर हो सकता है. मैं नहीं चाहती मेरी वजह से किसी और की लाइफ़ पर नेगेटिव प्रभाव हो. हां तलाक़ मैंने लिया था इतना बता सकती हूं. इस पर राखी कहती हैं कि ये तो सबको पता है लेकिन तलाक़ लिया क्यों ये नहीं पता. रश्मि कहती हैं कि मुझे नहीं पता कि लोगों को क्या पता है और क्या नहीं, लेकिन मेरे कुछ बोलने से सामने वाले की ज़िंदगी पर बुरा असर हो सकता है और मैं कभी ऐसा नहीं चाहूंगी कि किसी का बुरा हो मेरी किसी बात से.

इस सवाल पर रश्मि काफ़ी इमोशनल हो जाती हैं और पूल साइड में जाकर खुद की रोने से नहीं रोक पातीं. लेकिन रश्मि से राखी काफ़ी नाराज़ हो जाती हैं और कहती हैं कि ये खुद तो सबकी शादी और पर्सनल लाइफ़ के बारे में पूछती व सलाह देती है पर खुद के बारे में कुछ नहीं बताती. डेढ़ शाणी है ये.

इसी बीच उमर जाकर रश्मि को ठीक करने की कोशिश करते हैं, तो रश्मि कहती हैं कि नंदिश और अपनी शादी की बात को लेकर वो काफ़ी इमोशनल हो जाती हैं. रश्मि कहती हैं- ये एक ऐसी चीज़ है जिसका ज़िक्र होते ही मैं डर जाती हूं. आज भी इस बात से मैं इमोशनल हो जाती हूं और खुद को सम्भाल नहीं पाती. मैं भूल जाती हूं सब लेकिन फिर कोई याद दिलाता है तो दर्द होता है, डर लगता है. रश्मि फिर उमर से भी कहती हैं कि मुझे तुमसे भी डर लगने लगता है. इसकी वजह नहीं पता लेकिन ये चीज़ें मुझे हर्ट करती हैं.

जैसाकि सभी जानते हैं कि रश्मि और नंदीश ने उतरन शो में साथ काम किया था जिसके बाद दोनों में प्यार और शादी हुई, लेकिन कुछ समय बाद उनकी शादी में समस्या होने लगी और अंत में दोनों ने तलाक़ के लिया.

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

© Merisaheli