TV

चारू असोपा को नहीं मिल रहा था मुंबई में किराए का घर, एक्ट्रेस ने बताई इसकी चौंकाने वाली वजह (Charu Asopa was not Getting a House on Rent in Mumbai, Actress Reveals The Shocking Reason)

टीवी के पॉपुलर शो ‘मेरे अंगने में’ की एक्ट्रेस और सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा काफी समय से अपने पति राजीव सेन से अलग रह रही हैं. चारू वैसे तो आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कभी पति के साथ तलाक की खबरों को लेकर तो कभी अपने कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग की वजह से सुर्खियों में रहने वाली चारू ने हाल ही में अपने लिए मुंबई में घर ढूंढने के दौरान होने वाली परेशानियों के बारे में खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुंबई में उन्हें किराए का घर नहीं मिल रहा था, जिसकी चौंकाने वाली वजह भी एक्ट्रेस ने बताई है.

आपको बता दें कि चारू अपने पति से अलग बेटी जियाना के साथ अकेली रहती हैं और उन्होंने अपने लिए किराए का एक नया घर भी ले लिया है. भले ही एक्ट्रेस की किराए के घर की तलाश खत्म हो गई है, लेकिन इसके लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी है, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने हाल ही में बात की और घर न मिलने के पीछे की वजह का खुलासा भी किया है. यह भी पढ़ें: ‘थोड़ा तो सुधर जाओ, ऐसी हरकतों की वजह से ही तलाक हो रहा है’, बोल्ड कपड़ों के लिए ट्रोल करनेवालों को चारू असोपा ने दिया जवाब, कहा- कपड़ों से बेटी के प्रति मेरे प्यार को जज करते हो, क्योंकि मैं सिंगल मदर हूं (‘Thoda Toh Sudhar Jao, Aisi Harkaton Ki Wajah Se Hi Divorce Ho Raha Hai’ Charu Asopa Reacts On Being Judged For Wearing Short & Bold Clothes)

दरअसल, पति से अलग होने के बाद चारू अब तक वन बीएचके के फ्लैट में रह रही थीं, लेकिन अब वो 2 बीएचके के घर में शिफ्ट हो रही हैं. अपने एक हालिया इंटरव्यू में चारू ने बताया कि मुंबई में अपने लिए घर ढूंढने से लेकर उसमें शिफ्ट होने तक का टास्क उनके लिए काफी चैलेंजिंग रहा है. एक्ट्रेस की मानें तो जब वो घर की तलाश कर रही थीं तो उनके साथ बहुत अजीब चीज़ें घटित हुईं.

ईटाइम्स से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि मुंबई में घर ढूंढना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि एक तो वो एक्ट्रेस हैं और ऊपर से 15 महीने की बेटी की एक सिंगल मदर. इन दोनों वजहों से उन्हें मुंबई में कोई भी किराए का घर देने के लिए तैयार नहीं हो रहा था. एक्ट्रेस ने कहा कि वो हर दिन बाहर जा रही थीं और घर की तलाश कर रही थीं, लेकिन उन्हें घर नहीं मिल रहा था.

चारू ने कहा कि अगर मुंबई जैसे शहर में ही एक्टर्स को घर नहीं मिलेगा तो और कहां मिलेगा? इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने एक सिंगल मदर के रूप में घर तलाशने के दौरान काफी मुश्किलों का सामना किया. उन्हें एक फ्लैट पसंद आया, लेकिन उसके मालिक अजीब थे. जब उन्हें पता चला कि एक्ट्रेस एक सिंगल मदर हैं और अपनी बेटी के साथ अकेले रहेंगी तो उन्हें यह सही नहीं लगा और उन्होंने घर किराए पर देने से इनकार कर दिया.

घर बदलने की ज़रूरत को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी बेटी जियाना तेज़ी से बड़ी हो रही हैं और उनका 1 बीएचके का घर छोटा पड़ रहा है. जियाना अब चलने लगी है, वो बिना कुछ देखे तेज़ी से दौड़ने लगती है और घर छोटा होने की वजह से उसे चोट लग सकती है, इसलिए कम से कम 2 बीएचके का घर तो होना चाहिए, जिसमें एक कमरा उसके खेलने के लिए हो सकता है. यही वजह है कि वो थोड़ा सा बड़ा घर ढूंढ रही थीं और काफी मशक्कत के बाद उन्हें घर मिला है. यह भी पढ़ें: इसलिए मां बनने के बाद ऑडिशन में चारू असोपा को झेलना पड़ा रिजेक्शन, एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह (That’s Why Charu Asopa had to Face Rejection in Audition after Her Pregnancy, Actress Told Shocking Reason)

गौरतलब है कि इंटरव्यू में चारू ने सिंगल मदर होकर रिवीलिंग कपड़े पहनने को लेकर ट्रोल होने पर भी खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके कपड़ों को लेकर लोग भद्दे कमेंट्स लिखते हैं, जिन्हें पढ़कर उन्हें हैरानी होती है. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लोगों के कमेंट्स पढ़कर उनकी मानसिकता के बारे में सोचकर काफी हैरानी होती है.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- संबोधन सूचक नया शब्द…  (Satire- Sambodhan Suchak Naya Shabd…)

“अंकल, अपना बैग हटा लीजिए, मुझे बैठना है.”जनाब अंकल शब्द के महात्म से परिचित नहीं…

May 21, 2024

कतरिना कैफ गरोदर ?विकी कौशलसोबतच्या त्या व्हिडिओमुळे रंगल्या चर्चा  (Katrina Kaif Is Pregnant, Her Viral Video From London With Vicky Kaushal Sparks Pregnancy Rumours)

बॉलिवूडच्या प्रेमळ जोडप्यांपैकी एक असलेल्या विकी कौशल आणि कतरिना कैफ यांच्या लग्नाला तिसरे वर्ष पूर्ण…

May 21, 2024
© Merisaheli