Entertainment

अंदर से ऐसा दिखता है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया का आशियाना, देखें पिक्स (Check out inside pictures of Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya’s luxurious house in Mumbai)

टीवी जगत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक दिव्यांका के फैन्स की संख्या लाखों में हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके फैन्स उनके बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. उनकी और उनके पति विवेक दाहिया की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद है. दिव्यांका ने 8 जुलाई 2016 में विवेक के साथ शादी की थी. उनकी शादी को काफी समय हो गया है, लेकिन दोनों अपने फैंस को एक परफेक्ट कपल गोल देने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते हैं. दोनों को देखकर हमेशा ये फीलिंग आती है कि ये हमेशा से ही ऐसे रहे क्योंकि दोनों वाकई बेहद ही प्यारे हैं. ऐसे में हम इनके फैंस के लिए लेकर आए हैं उनके घर की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जोकि दिखने में किसी खूबसूरत महल से कम नहीं है.

दिव्यांका त्रिपाठी जहां भोपाल की रहने वाली हैं. वहीं, विवेक दहिया चंदीगड़ के रहने वाले हैं, लेकिन काम के सिलसिले में उन्हें मुंबई में रहना पड़ रहा है. दोनों ने यहां अपना खुद का 3 बीएचके अपार्टमेंट लिया हुआ है जोकि 1260 sq ft में फैला हुआ है. मुंबई के गोरेगांव में स्थित इस फ्लैट की कीमत करीब 5 करोड़ है.  दिव्यांका और विवेक के घर की थीम व्हाइट और गोल्डन है, जिसे बहुत रॉयल फर्नीचर से सजाया गया है.

दिव्यांका त्रिपाठी का बेडरूम गोल्ड और व्हाइट कलर का है, यहां तक की उन्के कमरे बहुत अच्छी लाइटिंग व्यवस्था है. दिव्यांका के कमरे की फॉलसीलिंग भी शानदार है. पूरे कमरे में फर्नीचर का शानदार काम किया गया है, जिससे उनका कमरा बेहद ऑर्गेनाइज नजर आता है. वहीं दिव्यांका का बेड भी व्हाइट और गोल्ड है. दिव्यांका के घर के तीनों बेडरूम्स गोल्ड और व्हाइट कलर के हैं. जितना खूबसूरत दिव्यांका के घर का लिविंग एरिया है उतना ही अच्छा उनके घर का डायनिंग एरिया भी है. दिव्यांका ने अपने फर्नीचर और घर की थीम को ध्यान में रख कर ही डायनिंग रूम का इंटीरियर करवाया है.  इसके साथ ही इस कपल ने अपने घर में एक स्पेशल कॉनर्र अपने अवॉर्ड्स और ट्रॉफियों को दिया हुआ है. इसके अलावा घर में मेडिटेशन करने के लिए एक जगह होने के साथ-साथ एक छोटा सा पूजा घर भी है। विवेक और दिव्यांका का ये व्हाइट और गोल्डन कलर का घर रॉयलिटी की निशानी को दर्शता है.

आप में से बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की लव स्टोरी में म्यूजिक ने अहम भूमिका निभाई है. म्यूजिक दिव्यांका को बहुत पसंद है और विवेक ने इसी बात को अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए चुना. दोनों जब भी कार में राइड पर जाते तो विवेक अपनी दोस्त जोकि अब उनकी पत्नी हैं, उनके लिए उनकी पसंद के गाने बजाया करते थे और साथ में गुनगुनाते थे. विवेक का यहीं अंदाज दिव्यांका को उनके करीब लेकर आया और इसके बाद दोनों का प्यार कैसा परवान चढ़ा ये तो हर कोई जानता है.

ये भी पढ़ेंः  बिग बॉस 13ः अरहान से ब्रेकअप और सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप पर रश्मि देसाई का खुलासा (Bigg Boss 13’S Rashami Desai: Have Seen Women Going Into Depression, Committing Suicide Post Breakup; It’s Not Worth It)

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli