Categories: TVEntertainment

टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर बनीं मां (Ekta Kapoor Welcomes Her Baby Boy)

 ग्लैमर इंडस्ट्री से आज एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) मां बन गई हैं. जी हां, एकता कपूर के…

 ग्लैमर इंडस्ट्री से आज एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) मां बन गई हैं. जी हां, एकता कपूर के घर में एक बेटे (Son) का जन्म हुआ है. 43 साल की एकता सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. एक मशहूर अख़बार के अनुसार, बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ. डॉक्टरों का कहना है कि बच्चा हेल्दी है और जल्द ही घर जा पाएगा. ये खुशखबरी ख़ुद कपूर फैमिली की ओर से दी गई है.
 एकता कपूर के पिता दूसरी बार दादा बनने के बाद सातवें आसमान पर हैं. उम्मीद है कि एकता जल्द ही इस खुशखबरी को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करेंगी. आपको बता दें कि तुषार और एकता दोनों ने ही अभी तक शादी नहीं की है  साल 2016 में तुषार एक बेटे लक्ष्य के पिता बने थे. एकता कई मौकों पर कह चुकी हैं कि वह शादी नहीं करना चाहतीं, लेकिन जब से तुषार के बेटे लक्ष्य का जन्म हुआ है, उन्होंने कई बार मां बनने की इच्छा जाहिर की है.
 तुषार के पिता बनने के बाद से ही एकता का इंस्टाग्राम उनके भतीजे की तस्वीरों से भरा हुआ रहता है. इससे पता चलता है कि एकता को अपने बच्चों से कितना प्यार है. इससे पहले तुषार कपूर के अलावा करण जौहर भी सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पिता बन चुके हैं.

Recent Posts

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli