FILM

करीना कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय तक, जब ‘नो किसिंग पॉलिसी’ को तोड़ इन सितारों ने पर्दे पर किया लिपलॉक (From Kareena Kapoor to Aishwarya Rai, When These Stars broke ‘No Kissing Policy’ and Lip-Locked on Screen)

बॉलीवुड के कई सितारे जहां फिल्मी पर्दे पर जमकर किसिंग और इंटीमेट सीन्स करते हैं तो वहीं कई सेलेब्स पर्दे पर बोल्ड सीन्स करने से कतराते हैं. यहां तक कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स ‘नो किसिंग पॉलिसी’ के साथ काम करते हैं और बकायदा फिल्में करने से पहले वो ऐसा कॉन्ट्रैक्ट भी साइन करते हैं. हालांकि इस लिस्ट में ऐसे कई सेलेब्स भी हैं जिन्होंने नो किसिंग पॉलिसी बनाकर पर्दे पर कभी किस न करने की कसम खाई, लेकिन फिर उन्होंने आगे चलकर किसी न किसी वजह से अपनी कसम तोड़ दी. जी हां, करीना कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय तक, कई सितारे पर्दे पर अपने को-स्टार के साथ जमकर किसिंग सीन करते नज़र आए. आइए एक नज़र डालते हैं.

तमन्ना भाटिया

हिंदी फिल्मों से लेकर साउथ की फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली तमन्ना भाटिया वैसे तो पर्दे पर अपने को-स्टार को किस करने से बचती आई हैं, लेकिन ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में तमन्ना ने विजय वर्मा को किस करके अपनी 18 साल पुरानी कसम को तोड़ दी है. यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा से लेकर कैटरीना कैफ तक, अपने को-स्टार्स को सच में थप्पड़ जड़ चुकी हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं (From Anushka Sharma to Katrina Kaif, These Bollywood Beauties have Really Slapped Their Co-Stars)

करीना कपूर खान

खबरों की मानें तो बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ने सैफ अली खान की बेगम साहिबा बनने के बाद फिल्मों के लिए नो किसिंग पॉलिसी बनाई थी, लेकिन फिर उन्होंने अपनी इस पॉलिसी को तोड़ दी. करीना फिल्म ‘की एंड का’ में अर्जुन कपूर के साथ लिपलॉक करती नज़र आई थीं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी फिल्मी पर्दे पर किस करने से बचती हैं, उन्होंने भी सालों पहले पर्दे पर किस न करने की पॉलिसी बनाई थी, लेकिन अभिषेक बच्चन के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस ने ‘धूम 2’ में ऋतिक रोशन को किस किया था, जिसे लेकर काफी बवाल भी हुआ था.

शाहिद कपूर

भले ही शाहिद कपूर ने शादी से पहले फिल्मों में किसिंग सीन किए हों, लेकिन मीरा से शादी के बंधन में बंधने में बाद उन्होंने पर्दे पर किस न करने का फैसला किया था. हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस फैसले को बदल दिया और ‘कबीर सिंह’ अलावा अपनी दूसरी फिल्मों में जमकर किसिंग सीन करते नज़र आए.

सैफ अली खान

अपनी पत्नी करीना कपूर की तरह की सैफ अली खान ने भी शादी के बाद स्क्रीन पर किस न करने की कसम खाई थी, लेकिन फिर वो भी अपनी कमस तोड़ते हुए नज़र आए. फिल्म ‘रंगून’ में सैफ अली खान और कंगना रनौत के बीच किसिंग सीन फिल्माया गया था.

अजय देवगन

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार अजय देवगन भी अपनी फिल्मों में को-एक्ट्रेसेस के साथ किसिंग सीन करने से बचते हैं, लेकिन जब उन्होंने डायरेक्टर के तौर पर अपनी डेब्यू फिल्म ‘शिवाय’ की थी, तब उन्होंने फिल्म की को-एक्ट्रेस एरिका को किस किया था. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये स्टार किड्स हैं बेहद टैलेंटेड, कोई है अच्छा सिंगर तो किसी में है शायरी करने का हुनर (These Star Kids of Bollywood are Very Talented, Some are Good Singers and Some have the Skill of Shayari)

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्मों में कभी किसी भी हीरोइन को लिपलॉक नहीं करते थे, लेकिन उन्होंने अपनी कसम उस वक्त तोड़ दी जब वो यश चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’ कर रहे थे. इस फिल्म में किंग खान ने कैटरीना कैफ को किस किया था.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli