Categories: TVEntertainment

कृष्णा अभिषेक से लेकर सिद्धार्थ सागर तक, जब इन कॉमेडियन्स ने अलग-अलग वजहों से छोड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’ (From Krushna Abhishek to Sidharth Sagar, When These Comedians Quit ‘The Kapil Sharma Show’ for Different Reasons)

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. लोगों को हंसाने-गुदगुदाने वाला यह शो वैसे तो कई…

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. लोगों को हंसाने-गुदगुदाने वाला यह शो वैसे तो कई वजहों से अक्सर सुर्खियों में रहता है, लेकिन एक बार फिर से यह शो चर्चा का विषय बन गया है, लेकिन इस बार कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की वजह से यह शो लाइमलाइ में आ गया है. बताया जा रहा है कि शो में सेल्फी मौसी का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ सागर ने शो को बीच में ही छोड़ दिया है. हालांकि सिद्धार्थ से पहले भी कई कॉमेडियन इस शो को बीच में छोड़ चुके हैं और सबके अपने-अपने कारण रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ सागर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सेल्फी मौसी के किरदार से लोगों को हंसाने-गुदगुदाने वाले सिद्धार्थ सागर ने फीस की वजह से शो को क्विट कर दिया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने शो के मेकर्स से फीस बढ़ाने की बात कही थी, लेकिन बात नहीं बन सकी, जिसके चलते उन्होंने शो को छोड़ दिया. हालांकि इस पर सिद्धार्थ की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. यह भी पढ़ें: लाफ्टर क्वीन भारती सिंह 38 साल की उम्र में पूरा करेंगी अपना यह सपना, जानकर आप भी करेंगे तारीफ (Laughter Queen Bharti Singh will fulfill Her Dream at The Age of 38, Knowing This You will also Appreciate)

कृष्णा अभिषेक

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘द कपिल शर्मा’ में सपना बनकर दर्शकों को एंटरटेन कर चुके कृष्णा अभिषेक भी इस शो को अलविदा कह चुके हैं. उन्होंने जब इस शो को छोड़ा था तो बकायदा उन्होंने अपने इस फैसले की पुष्टि भी की थी. बताया जाता है कि कृष्णा अपनी फीस में बढ़ोत्तरी चाहते थे, लेकिन मेकर्स फीस बढ़ाने के मूड में नहीं थे, इसलिए एक्टर ने शो को अलविदा कह दिया था.

भारती सिंह

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कॉमेडी की क्वीन भारती सिंह अपनी जबरदस्त कॉमेडी के लिए जानी जाती हैं. वो अपने हर किरदार से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी भारती को कई किरदारों में देखा जा चुका है. हालांकि भारती ने भी चलते शो को अचानक बीच में ही छोड़ दिया था. बताया जाता है कि उन्होंने अपना डिजिटल गेम शो लॉन्च किया था और उसके बाद वो रियलिटी शो को होस्ट करने में बिजी हो गईं.

चंदन प्रभाकर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

चंदू का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त भी हैं. चंदन प्रभाकर ने करीब 5 साल तक ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम किया और उसके बाद उन्होंने ब्रेक ले लिया. कॉमेडियन की मानें तो वो अलग चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे, इसलिए उन्हें शो छोड़ना पड़ा. उस दौरान ऐसी खबरें भी आई थीं कि वो एक फिल्म कर रहे हैं.

अली असगर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘द कपिल शर्मा शो’ में दादी का किरदार निभा चुके अली असगर काफी पहले ही इस शो को अलविदा कह चुके थे. बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद अली असगर ने शो को छोड़ा था. कहा जाता है कि वो अपने किरदारों से बोर हो चुके थे और कुछ नया करना चाहते थे. एक्टर का कहना था कि शो में इन किरादरों को निभाते-निभाते उनकी अपनी पहचान खोने लगी थी. यह भी पढ़ें: दूध के बाद अब आलू-प्याज बेचने को मजबूर हुए सुनील ग्रोवर, एक्टर के चेहरे पर मायूसी देख फैन्स हुए परेशान (Sunil Grover Forced to Sell Potatoes and Onions After Milk, Fans Upset Seeing Despair on Actor’s Face)

सुनील ग्रोवर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

डॉ. गुलाटी के अलावा अन्य किरदारों को निभाकर दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद शो को छोड़ने का फैसला किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो फ्लाइट में हुए झगड़े के दौरान कपिल ने सुनील ग्रोवर को थप्पड़ मारा था, जिसके बाद उन्होंने शो से दूरी बना ली.

Recent Posts

कहानी- सिर्फ़ तीन दिन (Short Story- Sirf Teen Din)

सोती हुई काव्या को देख उसे तरस आया. बेचारी कैसे माहौल में आ गई है.…

अब्दु रोजिक के बाद बिग बॉस-16 के शिव ठाकरे ने खोला अपना नया रेस्टोरेंट (After Abdu Rozik, Bigg Boss 16’s Shiv Thakare Opens His New Restaurant)

बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद शिव ठाकरे अपनी लाइफ में दिनोंदिन आगे…

© Merisaheli