लाफ्टर क्वीन भारती सिंह 38 साल क...

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह 38 साल की उम्र में पूरा करेंगी अपना यह सपना, जानकर आप भी करेंगे तारीफ (Laughter Queen Bharti Singh will fulfill Her Dream at The Age of 38, Knowing This You will also Appreciate)

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उन्होंने अपनी दमदार कॉमेडी और अपने अंदाज़ से दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है. मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासा चर्चा में बनी रहती हैं. लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने कॉमेडी की दुनिया में सक्सेसफुल करियर बनाया है, लेकिन उनका एक सपना है जो अब तक अधूरा है. हालांकि अब 38 साल की भारती अपने उस सपने को पूरा करने की तैयारी में है, जिसके बारे में जानकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बात से बहुत कम लोग ही वाकिफ हैं कि भारती सिंह नेशनल लेवल की राइफल शूटर रह चुकी हैं. जी हां, अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने वाली भारती सिंह के नाम यह खास कामयाबी भी दर्ज है. बताया जाता है कि भारती को कॉलेज में एडमिशन भी स्पोर्ट्स कोटे से ही मिला था. यह भी पढ़ें: #बिग बॉस-16: शो के होस्ट सलमान खान से मिले भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के लाडले बेटे ‘गोला’, सुपरस्टार ने गिफ्ट में दिया अपना ट्रेडमार्क ब्रेसलेट और पनवेल वाला फार्म हाउस (Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa’s Son ‘Gola’ Meets Host Salman Khan, The Superstar Gifts Him His Trademark Bracelet And Panvel Farmhouse)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भारती सिंह नेशनल लाइफल शूटिंग में पंजाब का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं और इस राज्य का मान बढ़ा चुकी हैं. कॉमेडियन ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में बताया था कि वह राइफल खेला करती थीं और इस खेल के बदले में मेहनताने के तौर पर उन्हें रोजाना 15 रुपए मिलते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कॉमेडियन अपने व्लॉग में भी अपने इस सपने का ज़िक्र कर चुकी हैं. भारती सिंह ने अपने सपने का ज़िक्र करते हुए बताया कि वो हमेशा से राइफल शूटिंग करना चाहती थीं, लेकिन किसी वजह से वो इसमें अपना करियर नहीं बना सकीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भारती की मानें तो उन्होंने अपने पति हर्ष लिंबाचिया को भी अपने इस सपने के बारे में बताया है और उनसे कहा है कि एक दिन वो अपने इस सपने को ज़रूर पूरा करेंगी. वहीं हर्ष भी अपनी पत्नी को उनके इस सपने को पूरा करने के लिए चियरअप करते हुए उनका हौसला बढ़ाते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

38 साल की भारती सिंह कहती हैं कि वह इस उम्र में अब अपना यह सपना पूरा करना चाहती हैं और एक दिन फिर से वो राइफल शूटिंग शुरु करेंगी. वैसे भारती अक्सर अपने क्यूट बेटे गोला यानी लक्ष्य के साथ अपनी प्यारी वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वो अपने व्लॉग के ज़रिए पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी शेयर करती रहती हैं. यह भी पढ़ें: भारती सिंह के लाडले गोले ने पहला वर्ड बोला ‘पापा’ तो खुशी से पागल हुए भारती और हर्ष, भारती बोलीं- मां भी बोलेगा (Bharti Singh and Harsh is on cloud 9 as their son Golla’s first word is Papa, Bharti Says- Maa bhi bolega)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हाल ही में भारती सिंह पहली बार अपने बेटे गोला को लेकर ‘बिग बॉस 16’ में पहुंची थी. उन्होंने इसे अपने बेटे का टीवी डेब्यू बताया था. बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान ने भारती के लाड़ले को न सिर्फ प्यार लुटाया, बल्कि गिफ्ट के तौर पर गोला को खास ब्रेसलेट भी दिया था.

×