Categories: TVEntertainment

पार्थ समथान-एरिका फर्नांडिस से लेकर सौम्या टंडन और नेहा मेहता तक इन टीवी एक्टर्स ने छोड़े पॉपुलर टीवी शोज़, जानें क्या है वजह? (From Parth Samthaan-Erica Fernandes To Saumya Tondon- Neha Mehta, Actors who quit famous TV shows)

कोरोना वायरस के बीच भले ही टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है, लेकिन कई टीवी एक्टर्स एक के बाद अपने सीरियल्स को गुडबाय कह रहे हैं. आइये जानते हैं कि इनके शो छोड़ने के पीछे क्या है वजह?

‘भाभीजी…’ शो से सौम्या टंडन ले रही हैं विदा


टीवी कॉमेडी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ दर्शकों का फेवरेट शो है और इस शो के सभी किरदार दर्शकों को सालों से एंटरटेन कर रहे हैं. लेकिन अब इस शो की गोरी मेम यानी अनीता भाभी इस शो में नज़र नहीं आएंगी. उन्होंने इस शो से विदा ले लिया है. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लग रहा था कि अब एक कलाकार और एंटरटेनर के तौर पर ग्रोथ दिलाने वाले प्रोजेक्ट पर काम करना चाहिए. इसलिए मैंने इस शो से अलग होने का फैसला किया. सौम्या मानती हैं कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो ने उनकी ग्रोथ में बहुत योगदान दिया है. उनकी एक यादगार जर्नी रही है. लेकिन अब वह आने वाले पांच सालों में खुद को उसी रोल में नहीं देखना चाहती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सौम्या की जगह अब शेफाली जरीवाला नई गौरी मेम बनकर शो में एंट्री ले सकती हैं.


पार्थ समथान ने कहा ‘कसौटी…’ को गुडबाय


टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान ने भी शो छोड़ने का फैसला कर लिया है. वह फिलहाल अपनी हेल्थ और बाकी प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं. बता दें कि शो की शूटिंग शुरू करने के कुछ ही दिन बाद पार्थ को कोरोना हो गया था, लेकिन अब वो स्वस्थ हो गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर, पार्थ को अपना फैसला बदलने के लिए मना रही हैं.

प्रेरणा’ एरिका भी छोड़ रहीं ‘कसौटी…’


‘कसौटी जिंदगी की 2’ शो में प्रेरणा का रोल करने वाली एरिका फर्नांडिस के भी शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं. प्रेरणा कोरोना से बचाव के चलते कुछ दिनों पहले तक शो की शूटिंग घर से ही कर रही थीं, लेकिन अब वह भी शो छोड़ने की प्लानिंग कर रही हैं. हालांकि उनके शो छोड़ने की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है.


साहिल आनंद भी होंगे शो से बाहर


पार्थ समथान और एरिका के साथ साहिल आनंद ने भी ‘कसौटी जिंदगी की 2’ छोड़ने का फैसला किया है और इस बारे में मेकर्स को इन्फॉर्म भी कर दिया है. उनके शो छोड़ने की वजह का भी अब तक पता नहीं चल पाई है. साहिल शो में अनुराग की बहन निवेदिता बासु के पति अनुपम सेन गुप्ता के किरदार में हैं. हालांकि उनके शो छोड़ने के फैसले को अभी कसौटी के प्रोड्यूसर्स ने हरी झंडी नहीं दी है.

नेहा मेहता ने छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’


टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजली की भूमिका निभाने वाली नेहा मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया है. नेहा पिछले 12 साल से इस शो से जुड़ी हुई थीं. कहा जा रहा है उन्हें एक नया प्रोजेक्ट मिल गया है, जिसके चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया. नेहा ने निर्माताओं को अपना निर्णय पहले ही बता दिया था कि वो अब और सेट पर रिपोर्ट नहीं कर पाएंगी. अंजली भाभी अब ‘तारक मेहता…’ के अपकमिंग एपिसोड्स में नजर नहीं आएंगी.

गुरुचरण सिंह ने भी छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह ने भी 12 साल बाद शो को अलविदा कह दिया है. गुरुचरण सिंह साल 2008 से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ जुड़े थे. गुरचरण सिंह कि पिता की हाल ही सर्जरी हुई है.
प‍िता की तबीयत को देखते हुए गुरचरण सिंह ने शो को अलविदा कहने का फैसला लिया है.

Meri Saheli Team

Recent Posts

‘घरोघरी मातीच्या चुली’ या नव्या मालिकेत आशुतोष पत्कीची महत्त्वाची भूमिका (Ashutosh Patki To Play Lead Role In New Series  ‘Gharoghari Matichya Chuli’)

१८ मार्चपासून स्टार प्रवाहच्या परिवारात दाखल होतेय नवी मालिका घरोघरी मातीच्या चुली. नात्यांचं महत्त्व सांगणाऱ्या…

February 24, 2024

अखेर प्रथमेश आणि क्षितिजा विवाहबंधनात अडकले, नऊवारी साडी अन् नथमध्ये खुलून आलाय नववधूचं रुप (prathamesh parab and kshitija ghosalkar tied the knot wedding photo viral on social media)

प्रथमेश परब आणि क्षितिजा घोसाळकर आज २४ फेब्रुवारी रोजी विवाहबंधनात अडकले आहेत. त्यांच्या लग्नाचे फोटो…

February 24, 2024
© Merisaheli